Ch - 29 (Shanaya's secret)

305 31 7
                                    

Hello guys, I'm back with a new chapter.. Let's start quickly..

Recap : Purvi & Pradyuman were talking in Purvi's room..

After hearing Purvi, everyone was in a confused state b'coz loving someone is not a bad thing but the pain one feels after losing their love can never be healed.. That's why they don't know to what extent Purvi will go, in his love..

Pradyuman was sad after hearing that his daughter loves someone more than him.. Ofcourse, anyone will feel bad to know that the person one loves the most loves another person the most.. Purvi was sad remembering the incidents that took from the past 4 years..

 Purvi was sad remembering the incidents that took from the past 4 years

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Before she could talk anything further, Pradyuman left from there.. He saw everyone there but didn't say anything.. Everyone except Kavin left from there.. Kavin went near her but she didn't knew that Pradyuman left & Kavin came.. So she continued further..

Purvi : Papa, aap tho jaante hai ki aapne mujhe strong rehne ko kaha.. Itna strong ki agar mere ansoo nikle bhi tho sirf aisi jagah jaha meri ansoo kisi ko dikhe na..

Isliye aapne mujhe swimming pool mei swim karne kehte the jab mujhe ansoo aaye.. Vaha ansoo pani ke saath mil jaate hai tho kis ko pata chalega ki mai ro rahi hu..

Kavin (mind) : Isliye mansion mei itne saare swimming pools the.. Iska matlab jab bhi Purvi swim karegi vo sad hogi aur... Nahi, ab se mai use swimming pool mei jaane nahi dunga.. Agar jaana hai tho sirf exercise ke liye jaa sakti hai..

Purvi : Papa mai Rajesh uncle ke baare mei sab jaan gayi.. Unhone hi Shanaya aur Nidhi ko bheja tha taaki vo log mujhse yeh company cheen sake.. Aapko pata hai na papa ki Sudesh uncle ne Arnav ko meri bf banaya hai taaki yeh company ko koi hadap na sake..

Isliye Rajesh uncle ne Shanaya ko Arnav ke paas bheja tha kyunki unhe laga ki mai yeh company ko Arnav ke naam kar dungi.. Isliye, Shanaya ko uska secretary banake bheja tha taaki vo Arnav ko seduce kar sake aur jab mai Arnav ke naam yeh company kar dungi tho bade aaram se Arnav ko maar ke Shanaya ko dhoka deke yeh company unse le sake..

Kavin (mind) : Kaafi bada plan banaya hai is Rajesh ji ne

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kavin (mind) : Kaafi bada plan banaya hai is Rajesh ji ne..

Purvi : Magar Rajesh ji is baat se anjaan the ki mai Arnav se nahi Kavin se pyaar karti hu.. Isliye unka plan fail hogaya hai..

Kavin (mind) : Ha yeh tho hona hi tha.. Arnav tho sirf ek mohra tha jise company ko bachane ke liye tum logon ne chuna aur tum tho use sirf dost maanti thi.. (He smiles b'coz of Arnav & Purvi's relationship)

Purvi : Vo kehte hai na ki jab kismat mei likha ho tho use koi taal nahi sakta.. Isliye shayad Kavin meri life mei aagaye aur mujhe unhe dekhte hi pyaar hogaya..

Kavin (mind) : Pyaar tho tumhe mujhse hona hi tha.. Aakhir mera naam Kavin Khanna hai.. (smiles lightly)

Purvi : Arnav ko Shanaya se pyaar hogaya tha shayad isliye vo use propose karne uska ghar gaya aur usne vaha saara plan sun liya tha.. Uska dil tut gaya shayad isliye usne meri madad ki aur Shanaya ke saath rehne ka natak kiya aur usne meri madad ki chupke se..

Kavin (mind) : Mujhe laga Arnav tumpe cheat kar raha tha..

Purvi : Phir ek din jab maine Kavin ke saath relationship ko reject nahi kiya media walon ke saamne tho vo log samajh gaye ki Kavin ke saath mera kuch tho samband hai.. Isliye un logon ne Kavin ko target banaya aur use Shanaya ko harass karne ke ilzaam mei jail bhejna chaha..

Kavin (mind) : 😤😤.. Jo ladka ladkiyon ka itna respect karta hai uske saath.....

Purvi : Magar Arnav ne mujhe yeh plan bata diya tha chupkar.. Mai gabra gayi, magar Arnav ne meri help ki.. Vo us raat Shanaya jab Kavin ko drink lekar kamre ke andar gayi tab...

FLASHBACK :

Shanaya brings Kavin in his room, makes him lie on the bed.. She makes sure that Kavin was fast asleep.. After that, she was about to tear her clothes when suddenly Arnav enters inside from the open window..

Shanaya : Arnav sir aap yaha..?

Arnav : Mai tumhare saath waqt bitane aaya tha Shanaya.. Aaj tum bahut khoobsurat lag rahi ho.. Aur mai chahta hu ki aaj ki puri raat tumhare saath time spend karu mai..

Just then, Arnav makes sure that Shanaya & he fall on the sofa so that Purvi can take a pic of them (which was used as a proof in the court).. Shanaya asked Arnav to go frok there.. She said she will come & spend some time with him later..

Arnav came outside the window & hid himself behind the bushes.. Shanaya tore her clothes in such a way that it seemed that Kavin tried to harass her.. She went outside from there to call everyone for help..

In the meanwhile, Purvi asked Arnav to lock the door of Kavin's room.. After that, Arnav left from there.. Purvi came inside the room & saw him sleeping peacefully.. She smiled looking at him.. She just caressed his hair lightly but he holded her hand in his intoxicated sleep..

PRESENT TIME :

Kavin (mind) : Andar hi thi tho darwaaza khol deti aur sabko bata deti ki tum aur mai... Ek min, us waqt Purvi tho us factory mei.. He remembers about the fire incident..

Kavin : Purvi...

She gets a shock after hearing his voice.. She turns & sees him..

Purvi : Kavin aap yaha..? Papa... Vo mai bas...

He comes closer to her, she hits with the wall & he blocks her way.. She looks in his eyes..

Kavin : Vo sab chodo aur mujhe yeh batao ki tum tho us factory mei thi na jab mere saath Shanaya ne yeh sab kiya..

Purvi : Aap ne sab sun liya..? Mai... Vo....

Kavin : Ha suna hai.. Tum bas jaldi se batao ki us factory mei kya hua tha..

Purvi : Factory mei kuch nahi hua.. Actually, Shanaya ne mujhe maarne ke liye ek din raaste pe gunde bheje the aur aap us din mere cabin mei bhi aaye the jab humne Ishita aur Dushyant ki shaadi ki baat ki tab..

Us din, mai gunde se bach gayi.. Tabi maine dekha ki Arnav aur Shanaya mujhe maarne ke baare mei kuch baat kar rahe the.. Lekin mujhe Arnav ne baad mei bataya ki usne sirf Shanaya ka plan jaan kar mujhe bachana chahta tha..

Us din jab mai gundon se bach gayi tab Shanaya  mere mansion mei milne aayi aur tab usne mujhe kuch nashe ki dawai de diya tha aur Arnav ko yeh baat nahi pata tha..

Aur uske baad vo mujhe us factory mei le gayi.. Usne mujhe vaha maarne ki koshish ki magar Arnav ne factory ka ek darwaza khol diya taaki mai bahar aa saku apni jaan bachakar.. Magar us factory se bahar aane se pehle Shanaya ne mujhpe chaaku se hamla kiya jiska marham patti aapne kiya tha us din..

Kavin : Mujhe is Nidhi ka raaz bhi bata do aur us Rajesh ji ka bhi...

Purvi : Rajesh uncle ne sirf company paane ke liye Nidhi aur Shanaya ko bheja tha.. Jab dono hi na kaam rahi tho vo khud disguise mei aapke paas chale aaye...

So guys, that's all for today.. Hope u guys liked this chapter.. Stay tuned for upcoming chapters.. Keep supporting me ❤️..

Love in disguise Where stories live. Discover now