11

1.3K 154 45
                                    

While making breakfast he was making it difficult for her so much like asking ye Kun aise Kun karte what not. Time was passing slower for her but he was enjoying. She too was happy to have him 24/7 but the way he was behaving like kid was another level. While it was time for eating he asked her make him.

Shehnaaz – Sidharth sabke samne kaise kuch to raham Kar pahle he tune bahut tang Kiya hai.

Sidharth – baby tum to itne main haar maan gayi pure sadde sheh din Kya karogi.

Shehnaaz – bas Kar de abi.

Sidharth – itna jaldi nai. Ab jaldi Karo chuhe racing Kar rahe hai.

Finally she made him eat and she too was having her breakfast.

After breakfast both went back in room and next Moment Sidharth was upon her.

Shehnaaz – Sidharth uth ja yaar bahut badi hai tu.

Sidharth – haye ye Meri biwi ko aaj Kya hogaya hai subh bhi irritate ho rahi thi waise Karne pe aur Kar aur Kar karti thi, aur main hamesha to aise Tere upar sota hun to ab Kya hua.

Shehnaaz – kunki ab tu muj pareshan karne ke liye Kar raha hai yaar please mat kar bol to pair par jati hun.

Sidharth – nai nai mere pair mat padna muj he paap lag jayga.

Shehnaaz – kisne Bola aisa tuj.

Sidharth – kisne Bola Matlab.

Shehnaaz – yahi ki biwi pair pare to paap lagta hai.

Sidharth – kiunki jisse hum pyar karte hai wo Dil main basane ke liye hota hai pairo ke liye nai. Maine tumhe apne sar pe bithana chahta hun pairon main nai.

Shehnaaz – aawwww Mera cutie pie.

Sidharth – haye mat bol ye

Shehnaaz – Kya mat bol?

Sidharth – itne hot and handsome bande ko koi cutie pie bolta hai kya.

( Main cutie pie nai bolna chahti thi kunki mere liye cutie pie ek he hai par script ki demand be mujse jabardasti karwaya hai ye )

Shehnaaz – main bolti hun na.

Sidharth started tickling her

Shehnaaz – hahahah chhod Sidharth mat kar hahahha yaar mat hahahhaha

Sidharth – bol firse cutie pie

Shehnaaz – mera Pyar sa cutie pie.

Sidharth – ab nai bachegi.

He again was tickling.

Shehnaaz – hahahahahhah Sid…har..thhh bas k..aarr hahahahahhah nai booo…lll rahi hahahaah ma…t Kar s..oo..rrr…yyyy bass Kar.

She was not able to control in that she put his hand on his chest which she was holding on pillow.

Sidharth – jaan mat karna ek ke do hafte Jo jaynge.

She instantly backed her hand and asked him to leave now. He moved to the side of bed. Next moment both were sleeping.

Both woke up after few hours which was time for lunch. As like morning he again was there to irritate her, now he was asking her every spices which she was putting, the way of  cooking.

Sidharth – ye tum pahle oil Kun daal rahi ho.

Shehnaaz – Taki veggies chipak na Jaye utensil main.

Sidharth – to ye veggies ke sath Kun nai dalte. Waise dalne main bhi to nai chipkegi na

Shehnaaz – ye utensil ke liye hota hai jaise heat bhi ache se ho uske baad veggies dalte tabi Thora aur oil dalte hai.

Sidharth – haye ram itna oil, tabi main bhi sochun mota Kun ho raha hun.

Shehnaaz – tu mota iss liye ho raha hai kunki tune gym aur walk band kiya hai oil se nai. Ab hat muj dyan dene de warna pata chala salt double hogya tumhari wajh se.

Sidharth – ye sahi hai galti tum karogi ilzam mere upar.

At the same time Kaka and helpers came, helpers seeing him in kitchen were first shocked then were smiling. But kaka wo was more than surprised to see him asked her.

Kaka – bitiya ye yahn Sach main hai ki Hume braham ho raha hai.

Shehnaaz – kaka ye yahan Sach main hai aur muj pareshan karne main koi kasar nai chhod Raha.

Every one laughed and Sidharth made a face. Then he saw her rolling the chapatis, he again begin

Sidharth – baby roti tum gol he Kun banati ho koi aur shape main Kun nai.

Shehnaaz – ye muj bhi nai pata Maine gol banani seekhi to gol he banati hun.

Sidharth – par aaj gol mat banao

Shehnaaz – to Kya chokon khayga

Sidharth - nai star aur half moon ke shape main bana.

Shehnaaz – Sidharth pagal mat ban

Sidharth – Bola na muj waise he chahiye.

She huffed and did the same like he said. She was making pattern of star, suddenly heard the scream of Sidharth.

Shehnaaz – Kya hua cheekha Kun.

Sidharth – are kuch nai.

Shehnaaz – Sidharthh

Sidharth – are utar Raha tha slab se to kuch garam laga.

Shehnaaz – Kahan laga

Sidharth – are jyada nai hai bas halka sa laga hai.

Shehnaaz – Sidharth Kahan laga.

Sidharth – back pe lower side.

She immediately pulled him to room and removed his shirt to see there was big red mark.

Shehnaaz – ye halka hai. Itna lal ho gaya hai isko tu halka bolta hai.

She took the burnol to apply on affected area. Along with scolding him like he did intentionally. While she was applying he hissed few times.

Shehnaaz – Jal Raha hai na bol abi bhi halka hai. Bass nautanki karni hoti hai. Chair thi na wahn Kya jarurat thi slab pe baithne ki. Baithe to baithe dyan nai de sakte the.

Sidharth – Maine jaan bhuj ke nai kiya lag gaya Kya karun tu Bata. Ek to jal raha hai upar se tum ho ki muj he daate jaa rahi ho. Jaise Maine jaan bhuj ke khudko jalaya ho.

Shehnaaz – acha sorry nai bol rahi par tu abi gas ya kisi bhi utensil ke ass pass bhi nai jayga.

Sidharth – theek hai par ab bhukh lagi hai khana khilaogi yaa daat se he pait bharna hoga.

Shehnaaz – chal deti hun ban gaya hai waise bhi.

Both had lunch after that Sidharth literally became kid to take the pampering from her. By giving excuse of burnt area. He was some time acting some time genuinely telling her to get attention from her.

Promo -

Sidharth – tangen tod dunga aisa Socha bhi hai tune to

Shehnaaz – aap to garelu hinsa karne pe aa Gaye janab.

Tales Of The Heart Where stories live. Discover now