Will ❤️ Bloom _again

611 111 152
                                    

So guys back with the new chappy .....

B: Veeranshu mere saath aao let me aid u r wound.......

Veer just didn't say anything and both went to the another room........ cuz the other room has messs up like ..... helll

V: Bani.....

B: Sssssh! not a word ...... mujeh daway laganeee doo......

The room was quite all while whereas Bani was calmly cleaning his wound.......

V: Bani..... mujeh pata hai tum mujehse gusssa ho...... but mere paaas koi aur

but before he could complete she kept fingers on his lips

B: Maine kaha naaaa ssssh ! I dont need any explanation..... aur jo huaaaa usse bhul jao . ... cuz u know naaaa agar tumheeeeee chot lagdi hai toh .... dard mujeh hotaaaa hai.... i can't see you in pain.......

V: Sorry for making u cry but mere koi dusraa option nahi thaaaaa what if u would have left me alone .. agar main tumheeee yaha nahi lata toh mera kyaaa hotaaaaaaa..... what if tum kahi mujhese dur chali jate ......

B: Paaar aisaaaaa huaaaa toh nahi naaaaa...... main yahi hu tumhare saath tumhare paas. ...

V: Honaaaa bhi nahi chaiye agar tumnee fir se aisaaaaa kuch kiyaaa naaaaa toh.... main tum janti nahi ho.... how i feel around u yeh tum mera obsession kaho yaaa pagalpan ... but main tumheeee kisibhi Keemat khonaaa nahi. .. chathaaaaaaa..... kunki maine yeh pehle bhi kaha hai aaab bhi bol raha hu ki tum ho toh main hu Bani......

B: iam sorry for the pain jo dard tumheeee mere karan huaaaaaaa main janteeee hu ..... ek sorry kaffi nahi hai ...... but still ......

Applying ointment

Applying ointment

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

V: Maine kabhi ... mind kiyaaa hai tumhari kisi bhi baaat ko i know that was not u .... it was .... someone who force or kind of circumstances......

B: Bada adiyal hai yeh dil kitnaa samjheneeee ki khosis ki issheee ki tumse dur rehnaaaa hai paaar mantaa he nahi iam sorry for hurting u veeranshu par main majbur thi...... agar main aaisa nahi karteee toh....

V: Toh..... aur koun hai jaan le lungaaaa main uski ...

in a angry tone

B: Veeranshu ..... realx gussa maat karo plzzzz realx ! tumhari tabiyaat kharab ho jayegeeeee......

Rubbing his arm trying to clam him down

V: Bani woh koun hai tum baaas nam batao uskaaaa..... i will.....

B: Veeranshu maine kaha naaa tumse plzzzzzzz relax aur nam main tumheeee tabhi bataungeeeee jab tum mujhse promise karo that u won't do anything serious.....

V: But Bani.....

B: please Veeranshu .....

claming himself he said .....

MAFIA (vani ) FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें