PART 1

2.6K 67 13
                                    

So guys dharampal ne sumod ka rista thod diya hai ab mai aage story continue karuge....

Scene : ruhel  house

Chanchal : Bhaishab key ho gaya...aap itne gussa kyu hai....

Sishupal : haa bhaishab kya ho gaya....

Dharampal : tum log pucho he mat... (angrily)

Chanchal : par aisa bhi kya ho gaya bhaishab....

Dharampal : (seeing sushima angrily) puch in choriyo se.....

Sishupal : aisa kya kar diya tum choriyo ne.....

Chanchal : na bhaishab yo choriya to kuch nahi batayege aap he bta dijiy....

Dharampal : ye choriya apne dukan kholne ke leye dr.shab ke pariwar ko apne saath la le thi....

Chanchal : na bhishab aisa kya kaha in dono ne ke vo sab inka saath dene ke leye taiyaar ho gaye...

(Dharmapal tells everything to them..)

Chanchal : na bhaishab maine nahi socha tha ke dr.shab ke family itne giri hui harkat kar sakte hai....

(Susheela gets angry..)

Susheela :(angrily)na aisa kya kar diya dr.shab ke family ne jo aap unke leye aisa khao ge....

Garima : wahi to...

Chanchal : na chori shaadi hue nahi or tu abhi se he unke side se baat kar rahi hai.....or ab to rista bhi toot gaya hai....

Susheela : bhale he rishta toot gaya hai par DR.Pramod mere friend the or rahenge....

So guys kaisa laga mera part 1
Hope aap logo ko pasand aata hoga...
Maine first time story likh rahi hu to please support me,follow me and please review my story....
And please mare mistakes ko ignore karna 😁

Special thanks to : JANHVIPANJWANI

ISHQ WAALA LOVEWhere stories live. Discover now