Hey guys, pehel to sorry for late phele mere exams the or uske baad mai pata nahi kaha gaye the...haa leken mai gaye the...haa to bas ho gaya late kya karu...haa haa ho gaya padh lo part....
Scene : agnima...
So garima agni ke pass pahuchte hai...
Garima : haa bolo kya kaam hai kyu bulaya....
Agni : are jarure thode hai ke mai aapko kaam se he bulau ga...aisehe bhi to bula sakta hu...
Garima : acha aisehe bula rah the matlab mai tumhare leye timepass hu...
Agni : maine aisa kab kaha...
Garima : nahi tumara matlab to yahi tha na...
Agni : aisa nahi hai...
Garima : to kaisa hai...
Agni : are yaar garima ji mai idher ladai karne nahi pyaar bhare baate karne aaya hu...
Garima : konse pyaar bhare baate...
Agni : are pyaar bhare baate...aap aise to bol rahi ho jaise aapko pata he nahi hai...
Garima : are sahi mai nahi pata...
Agni : thik hai mai bata deta hu...
Agni garima ke pass jaata hai jaata hai jaata hai jaata hai (sorry guys vo tony kakkar ke aatma ghus gaye the...)or garima piche hote jaate hai...and finally garima diwal se takra jaate hai and now agnima bahut pass rahte hai...and garima apne eyes close kar dete hai...and aage kuch nahi bas agni dhur ho jaata hai and garima bhi apne eyes khol dete hai and agni vaha se chala jaata hai and garima vaha se blush karte hue chale jaate hai...
Scene : sumod...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
..
.
.
.
.
.
.
.
.
..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
SO GUYS KAISA LAGA YE WALA PART HOPE ACHA LAGA HOGA DO REVIEW AND COMMENT IN PART....Precap : tony kakkar....
Ab mujhe khud nahi pata ke next part kab aayega haa leken aayega jarur...or agle part mai kya hoga jaane ke leye padhte rahiye ishq wala love....
Ho gaya jaao padhaye karo...nahi jarure nahi ke IAS lhe bano tony kakkar jaise faltu songs bhi bana sakte ho...
Byy..🤗
YOU ARE READING
ISHQ WAALA LOVE
RomanceI am Bhoomika Panjwani...guys I am started writing my first ff...so in my ff there is the story of sumod and agnima...bas ab story mai he pad lena....and pls support, follow and do REVIEW and COMMENT in story.... Byy....