Introduction

16 1 0
                                    

Aditya : Humari kahani ka Hero, jiski life me kafi sari uljhan chal rahi hain. Tin mahine pahele hi main woh Jaipur se Delhi sift hua hain apne adhure pyar ko bhulane ke liye. Filhal woh single hain par uski ek half girlfriend hain "Jiya". Half isliye kyuki pure office ko yeh dono couple lagte hain par ek dusre ke liye dost hain.

Jiya: Yeh hain ek simple si but bahut hi cute is humari heroine. Jiya ke liye Aditya bahut important hain "As a Friend". Jiya waise to Delhi ki hi hain par apne parents se dur ek flat me rahti hain.

Pooja: Yeh hain Jiya ki best friend aur uski roommate bhi, aur yeh Aditya aur Jiya ko friend se couple banane me bahut busy hain. 

Mr. Maheta: Yeh Jiya aur Aditya ke boss hain. Aditya inka kuch jyada hi favorite hain.

Anamika: Aditya ki ex-girlfriend. Iska pura intro apko story me milega. Kyuki yeh thodi special hain.

Vishal: Yeh thoda ajib character hain, woh hote hain na jo hero na hote huye b khud ko hero samjte hain bas waisa hi hain yeh Vishal. Yeh humesa Aditya ko takkar dene ki koshish mein laga rahta hain. Yeh Jiya ko pasand krta hain par Jiya tak pahochne ke liye ise Aditya ko harana padega.

Yeh hain humari kahani ke main characters, aab kahani shuru karte hain.

Jiya aur Aditya ek dusre ko kafi time se friends hain ya phir yeh kahlo ke ek dusare ko date kar rahe hain, Dono ek hi company me job bhi karte hain. Dono chhoti chhoti baat par jhagad padte aur dusare hi pal sath ho jate.

Dono ki aisi love life, unke aaspas ke logo ke liye couple goal ban chuki hain. Log aisa hi pray karte ke unki love life bhi in dono jaisi ho. Par woh dono hmesa sab se yahi kahte ki dono sirf friends hai, couple nhi. Aagle part mein hum janege yah humari hero heroin ki life me hota kya hain, to jude rahiye humare sath.

Thodi Dosti Thoda Pyaarजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें