Aaj Aditya aur Jiya ki company me celebration hain company ke 20 year complete ho ne ki khushi me, aur bahut sare performances bhi hain. Sab ne jam kar is event me participate kiya hain. Jiya aur Aditya ka performance b hain aur sab bahut excited bhi hain.
Party ki decoration dekhne layak hain charo taraf daisy, orchids, roses aur kai sare phulo se sajavat kari hui hain. Hall ke bich me ek stage, jaha sare performances hone vale hain aur stage ki right side trophy rakhi hain jo aaj ke best performer ko milegi.
Chief guest Mr. Vivek Sharma jo ki film industry ki jani mani hasti hain, function main pahochte hain. Company ke CEO Mr. Maheta unka bahut hi pyara bouquet ke sath welcome krte hain. Sab apni apni seat par baith jate hain.
Anchor ek ke baad ek performers ko bulata hain, koi apne dance ka jalwa dikhata hain, koi signing, koi comedy, koi acting.
Achor: "Sare performances bahut hi lajawab hain, sab ne ek dusare ko kate ki takkar di hain. Par abhi ek aur performance baki hain. Aab bari hain akhiri performance ki. Toh ladies and gentlemen dil tham ke baith jaiye kyuki aab aa rahe hain humari office ke sabse pyare couple."
Jiya ko couple sunte hi bahut gussa ata hain par Aditya use samjata hain, "Jiya, abhi hume performance pe focus krna hain baki sari baatein bhul jav.". Jiya bhi ha me sar hilate huye uski taraf dekhti hain. Dono ek romantic gaane pe dance chalu krte hain. Unn dono ka dance dekh kar aisa lag raha hain jaise koi film chal rahi ho, sab bahut hi dhyan se performance dekh rahe hote hain ki tabhi stage par ek accident ho jata hain. Aditya ne Jiya ko upar uthaya hua hota hain tabhi achank uska pair fisalta hain or woh gir jati hain. Yeh dekh kar sari audience khadi ho jati hain.
Jiya ko jamin par gira dekh kar Aditya bahut ghabra jata hain phir woh Jiya ko uthane ki koshis krta hain par Jiya ke pair me moch aa jane ki wajah se woh uth nahi pati. Aur bahut dukhi ho kar Aditya se kahti hai, "I'm Sorry, I'm really sorry Aditya. Main tumhara sath nhi de paungi". Tabhi Aditya use apni baho me uthata hain aur kahta hain, "Tum mera sath nhi de sakti to kya hua, main to tumhara sath de sakta hu na". Aur woh Jiya ko apni baho me utha kar hi dance complete krta.
Unki performance khatam hote hi audience khadi ho jati hain aur pura hall taliyon ki ghadghdahad se gunj uth ta hain.
Sare performance khatam hone ke baad Anchor chief guest ko bulata hain. Chief guest stage par aa kar apni baat saru krte huye kahta hain "Thank you so much, jo aap sab ne muje yaha bulaya aur muje itne ache performance dekhne mile".
Anchor: "Vaise to sare performances ache the but jo best tha use yeh trophy milegi. So, Audience any guesses?".
Audience se jor jor se awaz ane lagati hain "Adijiya". "Ok ok so finally this trophy goes to a beautiful couple Mr. Aditya and Ms. Jiya." Achor bahut excited ho kar bolta hain.
Yeh performance dekh kar to hume yahi lagta hain yeh dono ek dusre ke liye perfect hain par chalo yeh dono best couple ho ya na ho best performars to ban gye. Dekhte hain aage kya hota hain inki life mein.
आप पढ़ रहे हैं
Thodi Dosti Thoda Pyaar
RomanceAditya ke breakup hone ne baad vo Delhi shift ho jata hain. Jahan use Jiya ek best friend ki tarah milti hain. Dono apni life me bahut khush rahte hain par office ke sare logo ko woh dono couple lagte hain na ki friend. Kya hoga agar un dono ki dost...