part 9

310 9 0
                                    

Part 9
                      2 days later...
          Everyone was chilling in the resort, and Garima,Susheela,puttu and pramod were together watching television, then suddenly a noise came from out, everyone goes to sees, guess who is it, it's inspector agni rajawat.
Agni(thinking): Garima ji kaha hogi?
        (Then Dharampal, kusum and Chanchal comes to him and asks.)
Dharampal: Inspector Sahab, aap yaha kaise?
Agni(thinking): Garima ji yaha hai to main rohtak mai rehke kya karunga, mera dil to yaha hai.
Chanchal: Kaha kho gaye inspector?
Agni: Nhi,vo main...main yaha pe kuch kaam se aaya tha par aap yaha kaise.
Dharampal: are humne bataya to tha hum yaha aayenge.
Agni: Par aap to Jhajjar gaye the na mamaji le resort mai...o ha ye to Jhajjar hi hai, or ye hai mamaji ka resort itna bada..
Chanchal: Ha mere bhaiya ka resort hai ye, ruko mai unhe bulake lati hu.
(Garima,puttu, susheela and pramod comes out...)
Garima(mumbles): ye yaha kya kar raha hai, an to pura plan choupat ho jayega.
Susheela(mumbles): sahi kehe rahi hai tu Garima.
Agni: Garima ji
                 (And rushes to Garima)
Agni: Garima ji (and sees around) or Susheela,puttu or dr. Sahab bhi hai, waah.
Pramod: Hello Agni, tum yaha kaise
Susheela(mumbles): Jyaada mat bolo, agar ye aagaya to plan to bigdega hi.
Pramod(mumbles): Kyu, itna bhi bura nhi hai ye.
Agni(mumbles): Bhi...
Pramod: Sorry, sorry.
Dharampal: Ke khusur-phusur chal rahi hai waha.

Sumod fictional storyWhere stories live. Discover now