(part 9)

799 69 10
                                    

Part 9

"Tere ishq mein"

Vansh break up with maya and after break up he get to know about maya's reality and got so much hurt ....after this vanah become work holic he always busy in his office work and didn't talk too much and his behaviour with riddhima is very rude riddhima is very much worride about him but didn't react anupriya noticed it and call both of them to her room..

Anupriya:vansh main buhat din sy dekh rahi hun tu sirf or sirf kam ka hi hoky reh gaya hai tere pass na riddhima ky liye waqt hai na mere liye

Vansh: mom apko toh pata hai na ky office main kitna kam hota hai bas isseliye..

Anupriya:isska matlab yeh nahi ky toh apni biwi ko waqt dena hi bhool jaye dekh riddhima ki taraf kitni kamzoor hogai hai or har waqt pareshan hi nazar atti hai tujhe isska koi khayal nahi ..

Vansh:aise koi baat nahi hai mom ap stress na lo ..

Anupriya: bas ab jo mein kahongi wohi hoga main kuch din ky liye apni behen ky ghar ja rahi hun isseliye main chahti hun ky tu or riddhima kahi ghomny chaly jaoo tum dono ka dil behal jaye ga or kuch waqt akele main guzarne ko bhi mil jaye ga..

Vansh: kya par mom office main buhat kam hai main nahi ja sakta aap riddhima ko apne sath ly jao..

Anupriya: jo keh diya so keh diya maine tickets book kardi hai kal subha flite hai tum dono ki bas...

Vansh: par mom office..

Anupriya: fikar na kar ussko angre sambhal ly ga tum dono apna honey moon enjoy karna...

Both gets embarrassed 😳😳

They both come to their room vansh quickly shut the door and pin her to wall

Vansh: kya zaroorat thi iss sab ki bolo kyu kiya tumne yeh sab tumhe kya lagta hai mom ko apni taraf karke tum unhe mere khilaf kardo gi bhool hai tumhari😠😠😠

Riddhima:kya matlab hai maine unhe kuch nahi kaha vansh woh khud samjh dar hain

Vansh:din bhar unke samne bechari wala muh bana kar ghoomo gi toh woh yehi kahengi na ky main tumhe khush nahi rakhta

Riddhima:han toh yeh sach hi toh hai na 😢😢😢

Vansh leave her and go to sleep riddhima go to cupboard for packing ....

They both reached the destination and go to the hotle where anupriya booked the room from them .....

They enters the room ..the room is fully decorated with flowers and candels and the weather is also very romantic ....

Vansh without any eye contact : tumhe bhook lagi hai toh bataoo main kahana ly kar ata hun..

Riddhima: han buhat lagi hai jaldi sy ly aao...

Vansh left the room........

So how's it ..next part bhi jaldi hi ayega 😉😉😉😉 or haan do like comment ...

tere ishq meinWhere stories live. Discover now