Sai meet Sunny and Uninvited trio.

3.2K 116 17
                                    

So the story began

Virat married Sai take her responsibility after Kamal Sir death. Sai agreed because ahe trust her father choice . She knows that her father gives her responsibility Gabbar having a reason. Virat already has feeling towards Sai but he was unable to find out or don't want to find out it because he committed to Pakhi . Sai also has something to y towards him because ahe never like sto talk any boy in her life .

As Sunny and uninvited trio reached the temple . Patralekha get shocked 😮. Sunny , Mohit and Karishma are amazed . Patralekha go and hold Virat's collar tightly .

Pakhi : ye kya hai he .....

Virat jerk her hand from his collar in one stroke .

Virat : Aahe agar photo gai he to chalte chalte Eye specialist pe pass chalenge . Dikh nahi Raha he ki Maine shaadi kar liye Patralekha Vahini (stressed on Patralekha Vahini)

Sunny : Mere Bhai aise achanak

Mohit : Dada par aapne ghar pe kisi ko inform kyu nahi kiya .

Karishma : Virat Dada aapki choice toh ek dum Dado Sattu hai Vahini toh bohut he khubsurat hai. Par vahini aap kuch bol kyu nahi rahi he...

Sai : Aur aap to bada bol rahi ho apna ghar chod ke aa rahi hu . Aapke dada ke sath aapni jindagi kin nai suruvat karne (Virat has unknown smile on his face ☺️) Apna Pura Bachchan in Gadchiroli ki galit one ke puedo ke niche gurjar he maine ..... To unhe yaad karne to do. Aur ja karishma jitna mene aapko su a he na use to yahi lagta he ki aap aag me ghee, tel, petrol , kerosene dalneka ka kaam karti ho.

Virat : Karishma .... Lekin tum tino ko shaadi ka khaana itna pasand ki tum tino bin bulya mehnat ban gaye. Patralekha vahini mujhe aapse ye ummid nahi thi .

Pakhi feel jealousy😡😡 to see Virat closeness with his wife .

Pakhi : Ummid toh hame bhi tumse nahi thi na Virat ki tum Shaadi karoge

Pakhi giving parvacha but no one is interested .

Virat : ( whispering to Sai's Ear ) Ye Patralekha Vahini ko kya lagta hai me me zindagi baar shaadi nahi karega . Kya kaami hai mujhe . Kya me Handsome nahi hu , kya personality aachi nahi he kya , Meri Average height hai isliye .

Sai : ( without listening him ) Aapki Average height ki vaje se nahi . Age ke vaje se.

Virat has a shock reaction😨😨

Virat whispered : kya matlab

Sai bit her tongue because she thinks at once before speaking yo him... Pakhi noticed that no one is interested.

Pakhi : Virat ( screamed ) kaha me tumse baat kar rahi hu . Aur tum ho ki is ladki se baat karne me busy ho.

Sai : Patralekha vahini . Aur is ladki lya matlab he me in ki baiko Sai Virat Chavan hu.........( stressed on Sai Virat Chavan ).

Virat had smile on his face ☺️☺️

Sai: Vo mujhse jab chahe baat kad shakte he aapko kya .

Pakhi : (showing her index finger 👈) tum.........

Sai : Aap ye ingle kasi aur ko dekhna.

Virat😏😏 , Sunny , Mohit , Karishma 😁😁😁, Patralekha 😤😤😤

Sunny : Vahini .... Me Aapke pati ka pyara dost 😁😁😁😁.

Sai : Namaste ( whispered to Virat ) Kuch jyada hi pyara nahi hain . matlab iski some to dekho .... Mujhe lagta hai ke is eek mauka chahiye hume tease karne ka.

*********************************************†**************************

Destiny Will Decide SairatWhere stories live. Discover now