Travelling-Mumbai✈️✈️

425 36 4
                                    

Next Morning......

At MPT.....

HM: Santosh Sharma Chaliye..... Flight Ka Time ho Gaya hai....

SS: Ji madam sir....

HM and SS: Jai hind...

All: Jai Hind.....

At Airport...

HM: Santosh Sharma Chaliye flight Mai....

SS: Madam sir Jane ki bilkul icha nhi hai.....

HM: Humari bhi.... Lekin Jana to Hoga....

SS: Ji madam sir Chaliye (sad)

HM: hum kitne time Mai mumbai Kab pahuchenge..

SS: Madam sir 10 ghante..

HM: Chaliye...

In flight....

SS: madam sir waha konse Thane Mai Jana hai....

HM: Borivali Police Station..

SS: Kya... Borivali Police Station.....(Fear nd trembling)

HM: Santosh Sharma kya hua apko...

SS: Madam sir Mai nhi jaungi Waha...

HM: Santosh Sharma.... Ye kya kah rahi hai....

SS: Madam sir nhi...

HM: Santosh Sharma ye kye kah rhi hai aap... Kya hua Hume batao....

SS: Madam sir Mene aap logo ko Kabhi bataya nhi... Par mere Papa bhi police force Mai the....

HM: Ye to achii baat hai wo Desh ke liye Shahid ho Gaye....

SS: Nhi hue Desh ke liye Shahid.....(crying)

HM: Santosh Sharma  thik se batao or Rona band Karo

SS: Suniye madam sir..... Mere Papa Thane Mai the.. wha Ka Jo incharge tha usne Mere papa se kaha ki Ek  nake pe Tumhari duty hai Papa ne  Kaha theek hai main abhi chala jata hun Papa nake se  duty Karke wapas aaye to use incharge ne teen teen sharpshooter Mere Papa ke piche laga rakhe the aur Jaise hi Mere Papa ne Thane mein kadam rakha  teeno sharpshooter ne ek sath goli Chalai aur mere papa vahi mar Gaye ab us incharge ke Marne Ki vajah Mere papa ko marne ki vajah yah thi ki Mere Papa imaandaar the aur incharge rishwat khor tha vah rishwat khata tha mere papa imandari se kam Karte the Mere Papa unhen bahut Bahar rokte the Par vah Nahin mante the Ek bar Mere Papa ne unse kaha ki sar Aap Jo karte hain vah galat hai Desh Ki seva mein Kabhi bhi galat kam ko Nahin Lana chahie to incharge ne kaha ki aap junior Hai junior Ki aukat mein rahe mere papa ko vahan bahut gussa aaya tha per Mere Papa desh ki aur duty ki bahut kadar karte hain isliye wo vahi per chup ho gaye..... Aur mere papa case uddin hi salary Mili thi sari salary usne Rakh li.

HM: Santosh Sharma wo Desh ke liye hi mar mite par Kabhi Desh or duty ke sath galat nhi Kiya..... Or na hi hone Diya...... Dekhiye Santosh Sharma par aap Borivali Police Station Jane se Kyu dar rahi hai..

SS: Mere papa vahi Shahid hue the.. phle far rahi thi lekin ab nhi dar rahi Hu proud feel Kar rahi Hu ab..

HM: (smile) thik hai.. abhi bhi 3 ghante Baki hai Mumbai Jane mai so Jayiye

SS: Ji madam sir

🎉 आपने Mahila police Thana को पढ़ लिया है 🎉
Mahila police Thanaजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें