Shivi OS

4.2K 171 15
                                    

Hi guys. 

I am back with an OS on the current track. Hope you guys will like it 

This is a bit emotional so read with that mindset only. 

So, this one is unnamed for now. Will edit if something pops up. 

Happy reading guys

Shivi OS : 

‘Yaa toh yeh kangan de nahi toh Raavi ko bhi leke ja’ Shiva spoke, shocking the hell out of everyone.

‘Shivaa kya keh raha hai tu yeh?’ Dhara interfered.

‘Please bhabhi aaj nahi. Please. Mujhe solve karne do is mamle ko, request karta hu apse.’

Shiva pleaded with her. Dhara kept quiet for the moment.

‘Oh toh matab agar maine tujhe yeh kangan nahi diye toh tu meri beti ko chod dega?’ Prafulla asked.

‘Ek baar mein samajh nahi aati? Kangan de’ Shiva roared.

‘Nahi dungi. Or rahi baat Raavi ki, toh le jaungi main use apne sath apne ghar.’ Prafulla too spoke with equal intensity.

‘Seriously?’ Raavi came and faced both of them. ‘Sharam nahi aati na tum dono ko? Maasi apse yahi kaha tha na ki Shiva se ladna band kardo. Ek kangan mere rishte meri khushio se badkar ho gaye? Mujhse bad kar ho gaye’ She asked her maami.

‘Raavi’ Dhara spoke when she saw tears coming out of her eyes.

‘Nahi dhara di. Aaj faisla ho hi jane do. Pata toh lage ki meri maasi or mera pati kitna mol bhav karenge mera, main bhi toh dekhu.’ She spoke to Dhara before facing her maasi again.

‘Shiva ka samajh mein aata hai ki use yeh kangan kyu itne zaruri hai par aap? Apke liye yeh bas ego satisfy karne ka zariya hai. Yeh sone ke kangan meri khushio, meri jaan se upar hai na? Toh ek kaam karo meri aaj puri kimat laga hi do. Meri maa ke jitne bhi gehne hai na vo sab aap rakhlo or badle mein meri yeh jaan or har haq se mujhe azaad kar do. Pata nahi tha mujhe ki itni asani se main sare karz mita dungi apne, jo apne aaj tak pala mujhe, pyaar kiya. Ab se mere sab gehne aapke hue or yeh jaan yeh zindagi meri.’ she spoke, shocking every single person. There was no one who didn’t break hearing her outburst.

‘Raavi meri beti tu aise kyu bol rahi hai? Tu toh janti hai na ki tu kya mayne rakhti hai?’ Prafulla tried to control the damage.

Raavi didn’t pay any heed and turned to Shiva ‘Or tu. janti hu Shiva ki vo kangan bahut zaruri hai tere liye lekin uske liye tu mujhse rishta todne ke liye tyar hai? Chi yar Shiva. Dil tod diya tune mera aaj. Sach mein.

Kya kaha tha us din khandar mein? Kabhi chod kar nahi jayega, us kabhi ki expiry date itni kam thi? Main nahi janti thi.

Pata hai sabse buri baat kya hai? Aaj hi laga tha ki puri zindagi lad kar nahi bitani padegi tere sath. Puri zindagi? Main bhi na kitni pagal hu, puri zindagi ke sapne dekh baithi par yaha toh alag hi scene chal raha hai.

Ghar se nikalega na tu mujhe? Kis haisiyat se? Kyon Ki pati toh aisi baatein nahi karte toh phir kis haisiyat se.’

‘Raavi sun’ Shiva tried to explain.

‘Chup. bilkul chup. Bahut shauk hai na tum dono ko meri zindagi ke faisle karne ka? Is ghar se na ab meri laash hi jayegi or uska faisla tum dono mil kar karna ki kaha jalaoge.’  she roared like a lioness.

‘Raavi’ everyone gasped for what she just said.

‘Ae Raavi kya bol rahi hai? Aisi bekar batein nahi karte beta’ Suman told her.

Shivi OS : UnnamedWhere stories live. Discover now