Os 1.6 (part 1)

779 71 1
                                    

Caller: yes pahachana darling mujhe?
Asim:😡
Caller: mai tum Hari payari " Rashmi Desai" 😈
(Presenting new character

Rashmi desei: A billionaire woman... Asim's physio lover... ak churail larki... Asim ko pane ke liye kuch bhi kar Sakti hai..... Asim is her obsession...woh Shehnaaz ko marna chahti thi... but Aub SidNaaz ka affair hai... yea janke nehi maregi)
Asim: kya chahte ho tum ha???? Ab to mai married hu... ab janbaksho Rashmi please 🤒
Rashmi: no baby... how can I ... I love you... or abb to tum Hari patni.
apni loverboy ka sath honeymoon mai hai... ab to ajao..
Asim: kya???? Tum Shehnaaz kebaremai galat mat bolna...
Rashmi: galat kyu   .. mai tum hare payare biwi ke kuch karname bheja... dekho...
(Asim: Asim apni WhatsApp kholke vedio dekhti hai.... SidNaaz ke sare cozy moments ke pic or... vedio the... their intimate moments bhi...... sab dekhte hi Asim kedesh se mobile gir jate hai.. he went numb)
Rashmi: dekhliya apne biwi ke karname.... phir aj club24 mai ajana.... 8ko...  bye baby...
Asim: yes kyu kiya Shehnaaz tum ne kyu???????😭😭😭😭😭😭😭😭😓😓😓😠.... pata nehi Rashmi ne kyu bulaya????chala jaunga....
Other side...
Rashmi: Awww baby aj to tum or ham ek hoke rahenge hi....tum bas club a jayo... baki ke meri yea sexy figure kis kam ki??????😈😈😈😈
......................
At Greece
Sana: baby... Babu.... uth... Siddharth uth.... hai uth na.....
Siddharth: uth raha hu...
Sana; yer tune muje raat bhar   sone nehi diya....
Siddharth: tune to kuch kiya hi nehi na?,
Sana: aaaahaaaaaaaa
Siddharth: uth raha hu na beby....
Sana: ho to su......( sana dour ke bathroom mai jati hai... and start vomiting)
Siddharth:(uthie Sana ke piche jata hai) baby tu thik hai????..
Sana: ha yer but kuch thaka bat mahsoos ho raha hai....
Siddharth : doctor ke pas chale beby
Sana: are nehi ....chal hug karke sote hai.......
Siddharth: ok baby
(They both slept hugging)
☺☺☺☺☺☺☺☺☺☺☺☺☺☺☺☺

Boom💥💥💥💥💥
Next update after bahut sare votes and comments........

SidNaaz : One Shots.😊🥰😚❤..........Where stories live. Discover now