PART-13

2.8K 177 17
                                    

CONTINUE....

shehnaaz n parmish were on there way to punjab to see her dada n dadi after taking permission from doctor if shehnaaz can travel or not.

after 1 hour they finally reached to shehnaaz housem

IN CAR

parmish-  to finally ab tu apne dada dadi se mil or unke saath time spend kar or saath main apna dhayan bhi rakhna zaada stress mat lena doctor ne mana kiya hai.

shehnaaz- hanji okk.

parmish- haan or maine dekha ki tere pass phone ni hai to yeh le phone or ismain mera no save hai jab bhi zarurat padhe to phone kar dena main abhi paas main hi kahi par jaa raha hun kaam hai thoda theek hai.

shehnaaz- ji theek hai aur thank u meri itni help karne ke liye.

parmish-  koi baat nahi chal ab jaa jaldi sab wait kar rahe honge.

shehnaaz- hmm byeee.

parmish- byee.

shehnaaz went towards her home n parmish wrnt for his work.

shehnaaz rang the door bell.
the door opened n shehnaaz father came out.

shehnaaz eyes started to fill with tears.

shehnaaz-  papa

SP(shehnaaz ke papa) saw her n his face expression changes from sad to angry.

SP-  ki karan aayi hain hun thu ithe haan. jad sanu teri lodh si taan tan tu aayi hun ki karan aati hain tu.(kya karbe aayi hai tu yahan haan jab hamain teri zarurat thi tab to tu aayi ni to ab kya karne aayi hai) ( he shouted at her).

listening to her father shouting at her like that she started crying n everyone i.e shehnaaz mom,shehbaaz n his wife qiran came out from the house( yes in my fic shehbaaz is married).

shehnaaz- papa eh tusi ki keh re hon meri gal taan sun lo main tan dada dadi nu milan aayi haan.( papa yeh aap kya bol re ho meri baat to suno main to dada dadi se milne aayi thi).

SP-  ki keha tu dada dadi nu milan aayi hain jaa mil le upar jaa ke mar gye ne ohh 2 din pehlan tenu keha vi si shehbaaz ne phone karke ki ohna di tabiyat theek ni haigi tenu ethe bulaya vi si taanvi tu ni aayi te hun tenu uhanu nu milna ve jaa sidharth kol jaa te ohde kol hi jaa ke reh ethe aaun di koi lodh ni hai tenu mar gayi hain tu sadde layi daafa hoja hun tu ethon te aapni shakal dubara na dikhayin saanu.(kya kaha tune tu dada dadi se milne aayi hai haan jaa chali jaa upar mar  gye vo do din pehle terko shehbaaz ne phone karke kaha bhi tha ki unki tabiyat theek nahi hai usne terko bola bhi ki teri zarurat hai idhar aa ja par tu nahi aayi ab tu keh rahi hai ki tujhe unse milna hai ja sidharth ke paas jaa uske pass hi jaa ke reh yahan aane ki koi zarurat nahi hai tujhe mar gyi hai tu hamare liye aapni shakal mat dikhana aaj ke baad mujhe).

shehnaaz was now crying very badly.

shehnaaz- nahi papa plzz aap ese kyu bol re ho plzzz papa meri baat to sun lo mumma shehbaaz plzz meri gal taan suno( she said while crying n sitting down on the floor as due to crying her head was paining n she was still week due accident).

without listening to anything her family went inside the house n her farther shut the door on her face while leaving her there crying.

shehnaaz with trembling hands picked up the phone given by parmish n called him.

shehnaaz-  h..hell..hello( she says  as her voice cracks).

parmish-  hello sana kya hua hai or tu roo kyu rahi hai haan or tu kahan pe hai.

shehnaaz-  main ghar pe hi hun kya aap mujhe lene aa sakte ho.

parmish-  haan haan main bas raste main hi hun bas pahunch raha hun.

shehnaaz- hanji.

she cut the call n waited for him.

in 2 minutes parmish reached there n saw shehnaaz sitting on the floor while holding her head in her hands while crying.

he quickly got of car n went towards shehnaaz n make her stand from the floor.

he took her towards his car n make her sit on the passenger seat put seatbelt n went towards the driver seat n started driving the car.

OKK TO ABHI KE LIYE ITNA HI I KNOW PART THODA CHOTA HAI BUT PLZZ AAJ CHOTA LELO KAL EK BADA PART DEDUNGI. VESE BHI AAPNE COMMENTS KA TARGET BHI NI COMPLETE KIYA THA. PAR IS BAAR KAR DENA PLZZZ ATLEAT 20 COMMENTS KAR DENA.

LOVE U ALL❤❤❤❤❤

Broken In Love-SidnaazWhere stories live. Discover now