Chapter 14

432 24 4
                                    

Recap

Shreya aur purvi cake bomb se ghayal ho jate hai aur dr. Tarika ko typhoid ho jata hai...toh acp sir ke kehne par abhijeet sir aur sachin sir teeno ko duo aur purvi ghar le aate hai taki teeno ki achche se care ho sake...shreya ki care ki jimmedari daya sir ki hoti hai aur tarika ki care abhijeet sir karte hai aur purvi ki care sachin sir karte hai...ek drug dealer ko pakadne ke liye daya sir distinguish me hotel blue moon jate hai....wahaan apane wagal wali table par baithe person ko aur unaki batoon ko sunkar daya sir shocked and tensed ho jate hai.....aur drug dealer ko pakadne ke baad woh us person se milane chale jate hai jo unaki wagal wali table par bethe the...aur kafi raat hone ke baad bhi ghar wapas nahi aate hai toh abhijeet sir aur shreya baichen and tensed ho jate hai....aur abhijeet sir nikhil ko daya sir ke number ko trace karne ke liye kehte hai...toh pata chalta hai ki daya sir ke phone ki last location beach par show hoti hai....jab abhijeet sir and shreya ko yeh pata chalta hai ki daya sir beach par hai toh dono shocked hone ke sath sath aur jyada tensed ho jate hai...phir nikhil and pankaj daya sir ko ghar lekar aate hai aur doctor ke check karne ke baad nikhil aur abhijeet sir dara sir ke kapade change kar hi rahe hote hai ki tabhi acp sir ka call aa jata hai aur unahe bureau jana padta hai..shreya daya sir ko shirt pehnati hai aur unake cloths cupboard me rakh rahi hoti hai tabhi usaki nazar daya sir ki dairy par padti hai...aur woh unaki dairy padane lagti hai....daya sir ki dairy se padane ke baad use pata chalta hai ki daya sir bhi usase pyaar karte hai aur etana pyaar karte hai ki woh apani poori zindagi usaki yadoon ke sahare jeena chahte the...yeh sab jankar shreya bahut dukhi ho jati hai......next day daya sir ko hosh aata hai aur woh dekhte hai shreya unake upar hai aur usaki aankhon me tears hai he became shocked and panic too...daya sir shreya ko nasta karwakar aur medicin dekar apane urgent work ko karne nikal jate....daya sir ke jaabe ke baad sidharth unake ghar aata hai shreya se milane aur use wedding card dikhane aur shadi ki date fix ho gayi hai yeh batane...aur khash taur par daya sir ko hurt karne ke liye..aur jab daya sir wapas aate hai aur sidharth ko dekhkar aur unaki shadi ki date fix ho gayi hai yeh jaankar dukhi ho jate hai aur apane room me chale jaate hai...aur kuch der baad shreya unahe dekhne ke liye kamare me jane lagti hai tabhi woh gir jati hai aur daya sir use room me le jate hai....daya sir ke mobile par kisi ladkiyon ka call aata hai aur woh daya sir ke sath flirt karti hai aur jisase shreya jealous ho jati hai...daya sir eķ aise mission me jane ke liye taiyaar ho jate hai jisame unake bachkar aane ki possibility 1% hoti hai jab abhijeet sir ko isake bare me pata chalta hai toh wo daya sir par bahut naraaj ho jate hai...par daya sir unahe mana lete aur unahe tarika ko propose karne ke liye force karte hai aur sath hi sath shreya aur daya sir ek doosare se apane pyaar ka confess karte hai...

Let's start new chapter

Daya sir: I love you boss I love you so much and tears were rolling down from daya sir's eyes. After few minute they separated from hug.

Daya sir : toh kab kar rahe ho meri bhabhi ko prapose...waise aaj achcha din hai prapose karne ke liye... hamare ghar me party bhi hai aur sab log rahenge toh aaj se achcha din kya ho sakta hai.

Abhijeet sir : kyaaaa....aaaaaaj no way ...abhi toh maine kuch taiyaari bhi nahi ki hai.

Daya sir : aree esame taiyaari ki kya jarurat hai...ek bouquet dena hai aur bhabhi ka haath pakadkar I love you bolana hai.

Abhijeet sir : achcha yeh tum bol rahe ho haan.

Daya sir became sad and said : tum toh jante hi ho yaar mere atit ke bare me...tumse kuch nahi chupa hai... ki mai shreya se apane dil ki baat chahkar bhi kyun nahi bol paya... par tumhare sath mere jaisi condition nahi hai na.

Made for each other Where stories live. Discover now