CHAPTER: 3

1.1K 110 4
                                    

Jasmin's  father and Aly on call

J.f.: beta han main sab Sach bol raha hun sach mein main Jasmin ki mummy theek hai hi BUT Jasmin ko lag raha hai ki main use tension Nahin Lena Chahta Hai isliye yah sab Kehe Raha Hun but Aisa Kuch Bhi Nahin Hai.

ALY: pakka na uncle ji koi bhi problem ho to please mujhe bataiye!! mai jitne ho sake maadad karunga. Or ( J.F cuts him and said )

J.f : Nahin beta sach mein Kuchh Bhi Nahin Hai Aisa. .. Or kyaa? Ap kuch or bhi bol rahe the?

ALY: hn!! Ni ni mai bas yeh bol raha tha ki ap tention mat lo mai yaha JASMIN ka mai  pura pura khyal rakhunga .

J.f : haa wo to haame pta hai ap ho uske saath to fr kya he dikkat ho ge jasmin ko.
(me:haayee😍)

Aly: But koi problem hai kya agar ham aaaee to? Kiyoki jasmin ne to roo roo ke bura haal kr liya hai or bhaut jidd jr rahe hai . Ki us se mummy. Se matb apni mummy se milna hai.
( ohh!🧐)

J.f. : ( just smiled a little and said ) Nahin beta ap to samaj sakte ho n . Yaha to ham bhi ni mil skte hai apki mummy se .
(ALY JUST SMILED🥺🙂)

CONTINUE: matb Jasmin ke mummy se . Hame to allowed bhi ni hai jana hospital . Because waha pe saare doctors hai n unka khyal rakhne ke liye or vi hosipal bhi bhaut accha hai to sab theek he hoga. To ap samjo or jasmin ko bhi samjao

Aly: uncle Main To pahle hi samajh gaya tha per Jasmin Ko Main Kaise bol sakta hun.?? Vo is mamle mein to vo meri baat bhi nahin sunegi.

J.f : han mujhe pata hai but aap batao Yahan sab theek ho jaega jaldi aap bus jasmin per Dhyan do.

Aly: usko Manana bahut Mushkil Hai hai uncle. Par.

J.f : Parwar Kuchh Nahin aapko Yahan Aane Ki Koi jarurat Nahin Hai Yahan per sab theek hai aap yah Baat jasmin Ko please Samjha do aur. Bas .. (then the nurse called JASMIN'S family for the payment of all tge things. )so her dad cantinued beta ham aapse baad mai baat krta hun abi tora sa kaam hai.

Contiinue.

Aly : ( thought Baat to sahi bol rahe hain uncle)

He ( j.f's continued)

J.f : han aur Jasmin ko sambhalne ki sari jimmedari main aap per Chhod deta hun mujhe pata hai hai thoda Mushkil Hoga ine mamle mein but aap mat Aana Na please Yahan per Pata Pada vah Hamari vajah se a aap donon ki bhi tabiyat kharab ho jaaye Ham yah Nahin Chahte Hain. Aur bus abhi Jasmin Ka Dhyan rakho main Aur Jasmin Ke Chachu  or uske bhai ,Ham donon Yahan per Sab Sambhal Lenge.🙂

( aly was trying to speak but : uncle jadli se phn cut kr dete hai. )





( call disconnected )


(Aly thinking : betaaaa ALYY tu to gaya ab jasmin ko saamjanaaaa matab🤧😟)

( uff itnaa khauf)🧐

HOPE YOU ALL ARE LIKING MY CHAPTER 'S PLEASE COMMENT AND TELL TAHT I SHOULD CONTINUE?? YESS NÒ???? PLZZ TELL THAT.. THEN ONLY I WILL POST MOREE PARTSS TODAY . . PLZZ TELL N DO COMMENT N VOTE PLZZ.

NISHI❤️


YOU n ME FOREVER!!💕✓ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें