Misunderstanding

2K 89 4
                                    

Let take on going track......



As in recent episode. Raavi friend Sneha said bad about Shiva and he feel bad about it...

After the drunk state he told his heart out to Raavi and they both had argument.. he read her diary and was feeling angry and was thinking that he is not fit for her... she want a husband like Dev and she got him.......

Next Day....

Shiva got up and his head was aching a lot... he then remembered what happen last night and was feeling guilty...

he saw Raavi still sleeping and he got and took his clothes, got ready and went to stores... he don't want to face Raavi after yesterday night....

Raavi got up and found Shiva was not in the room... she got ready and went towards kitchen...

Raavi: Good morning Dhara di.... Shiva kahan hai...

Dhara: Good morning Raavi.... Shiva toh subhe hi... stores chala gaya...  Raavi.. i am sorry kal jo hua... Shiva se mujhe aae umeed nahi thi....

Raavi: Dhara di aap kyu sorry bol rahi hai... sorry toh mujhe bolna chaiye shiva se... actually kal meri friend sneha ne shiva ko bhaut bura bhala keh diya.. aur usne meri dairy pad le.... Dhara di  woh sab mera ateet tha.. mai bhul gayi woh sab aur mai mera future pe dhyan dena chati hoon......shiva ko lagta hai ke woh mere liyak nahi hai.... par yeh galat hai..... mujhe use se baat karni hai...

Dhara: Raavi ... yeh sab hua isliye Shiva ne daru pe hai... mujhe laga tum dono mai koi jhaga hua... Raavi.. tu tension mat le shaam mai jab woh ghar aaega toh baat kar lena...

In Evening..

While entering house Shiva is caught by Dhara....

Dhara: Shiva.. mujhe ignore mat kar... kal jo hua acha nahi hua... aur tune Raavi ke dairy padke faisla kar liye ke tu uske layak nahi hai... woh teri care karti hai.. tu bhi char kadam uske pass bada... ateet ko bhul ja aur abhi mai dhyan de....  aur Raavi ke baare mai toh pur somnath janta hai ... koi nayi baat nahi hai..

Shiva: Bhabhi aapko kya lagta hai mai apne taraf se khoshi nahi ke... par mera ateet mere aaj se juda hua hai.... mai Raavi ke layak nahi hoon.... 

Dhara: Khabardaar jo aage kuch bola toh.. ja andar.. aur khana kale... mai mandir jake aati hoon...

Everyone had  dinner  and goumbi and dev were arranging new bed in Shivi room...

meanwhile Shivi in kitchen...

Shiva was in kitchen and Raavi came...

Shiva... Raavi standing near the door said... tu mera ghussa pani pe kyu nikal raha hai....

Shiva.. Raavi mujhe jane de.. mujhe kuch baat nahi karni...

Raavi: Dekhe mai maafi mangti hoon Sneha ke taraf se... 

Shiva: Tu apni maafi apne paas rakh... mujhe koi interest nahi hai tera ateet mai...

Raavi: Mai bhi yeh kehna chati hoon... mai apna ateet bhul gayi hoon.. ab hum dono ke shaddi ho gayi hai...aur...

Shiva: Aur.. Aur ... he came closer towards Raavi...kya.. dekhe  Raavi.. mai tere layak nahi hoon....aur mai kabhi bhi nahi badluga...

aur mai kabhi bhi nahi badluga

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

They both had a cute eyelock...tbey were too close raavi was getting effected by his proximity....and she was about to go more closer and kiss him... But just then shiva realized their position and was about leave.. but Raavi held his hand and gave him glass of water.... He drank the water and left....

Raavi POV

Shiva mai janti hoon.. tujhe bahut hurt hua hai... par mai ab apne rishte ko aage bardana chati hoo... aur tu pheche ja ra hai... mai ek din tuhje apne dil ke baat khelwa ke rahugi.. mai janti hoon... tu ,meri care karta hai.. aur.. mai bhi.....

Shiva POV

Raavi mai janta hoon...mai tere layak nahi hoon... Mai tujhe pe yeh rishte jabardasti nahi topana chata hoon.... Hum kabhi bhi ek nahi ho sakte hai..... Tu mujhe deserve nahi karti.....

In Shivi Room...

Goumbi... yeh naya bed kyu... aap log bhi na... 

Gautam... Yeh tum dono ke liye hai... mujhe acha nahi lagta ke tu aur Raavi neeche so...

chal Dhara.. and they left....

Just the Raavi entered the room....

Wow new bed.... 

She saw Shiva sleeping on one side....and she arranged her bed on other side....

Shiva: yeh le maine tere liye ae perfume liya hai .. ab tujhe tel masale ke badbu nahi aayge...

Raavi: Shiva mujhe nahi chale yeh......

They both were thinking the other day incident and trying to sleep....

Gautam: Dhara kal Raavi ko leke dukaan aajana...

Dhara: par goumbi yeh dono kabhi bhi ladna band nahi kar sakte..  paas kaise aaye ge...

Gautam: Dhara jitna time saath rehge.. utna ek durse ko samjhege...







Next episode soon... By tonite.... 

Shivi storiesWhere stories live. Discover now