PART 7

1.9K 244 62
                                    

Hey guys...Sat Shri akal ji sareya nu... Hope u all r doing good...

PEHLE TO THANK YOU SO MUCH FOR 100 FOLLOWERS 😁😁😁🤗🎊🎊

Mai e to socha bhi nhi tha ..but thank u very much itne sare following aur votes aur comments dene k liye...
Sachi yaar I love u all🙂😌😌😁😁🤗

Bus aise hi age bhi mujhe tum log support krte rehna🤭...

Chalo ab aaj ka update shuru krte h ..💞

************************************************************************

Continuation....

Sid- mai na bohot chota sa tha..mere mom dad na mujhe bohot pyaar krte the...mai bohot zidi tha ..ke baar mere birthday par na maine apni mom dad se na bohot zid kari ek toy k liye...aur vo mere birthday ke shaam ko vi gift lene gae .....par kabhi aaye hi nhi wapas...(all this while he was shedding tears...and sana was carasing his hair to make him calm down)...mujhe pata chala ki mere mom dad k accident ho gaya aur vo na bhagwaan ji k paas chale gae ......
Mai bohot roya ...maine unhe bohot bulaya par vo aaye hi nhi😖😖😭😭
Meri family me mom dad k ilawa koi nhi tha ..to police ne meri custody mere ek uncle aunty ko de di...kyunki vo hi mom dad ke kareebi the....
Unhone mujhe apne saath rkha...hamre hu ghar me...vo uncle papa ki jagah office jane lge...vi uncle aunty mujhe har din marte h...aaj bhi...mujhe bohot torture kiya... ek baar na mai galti se unke samne aa gaya tha jab unki koi buisness deal chal rhi thi...aur vo vo deal haar gae ..unhone kaha ki mai manhus hu...mai ek liability hu...mujhe mar jana chahiye...

Sid- (getting up from her lap) Shana mai manhus nhi hu na...mai ganda bacha nhi hu na...

Sana- (at this time she was also crying)..nhi meri jaan...tu bilkul bura nhi h bacha...tu to bohot acha h...

Sid-(he again laid on her lap) pata h fir na unhone na mujhe ek room me band kr diya aur ek hafte tak khola hi nhi room...pata h mai kitna dar gaya tha...mujhe itni bhuk lagi thi...mai ro bhi rha tha ...par kisi ne suna hi nhi...maine na mumma papa ko bhi bulaya...par vo bhi nhi aye...koi mujhse pyaar hi nhi krta...koi bhi nhi krta...mai sba par sirf bhoj hun😭😭😭

Sana's pov...
Sid mujhe apne past ke bare me btane lga...is ke saath kitna bura hua ...parents to mere bhi nhi h...mai uska dhuk ache se samjh sktu hu...par us chote se bache ko har din mara gaya....mai sid ko vaha nhi rehne de skti...sid ke dimag par wiase hi kitna asar hi chuka hai....aise hi chalta rha ti vi pagal ho jayega...iske uncle aunty ne iski zindagi ke itne saal to kharab kr hi diye h...mujhe kuch Krna hoga...
Jab sid ne bola ki koi usse pyaar nhi krta...mere dil mai jaise kuch ghat gaya ho...mujhe usse mile hue sirf do din hoe h....par mujhe lg rha h shayad ab mai usse pyaar kr bethi hu......shayad ye sach h......

(I know kafi jaldi ho gaya ...but koi na...)

Sana- nhi bacha...aap aise kyu keh rhe ho...apki Shana krti h na apse pyaar....aap kisi par bhoj nhi ho meri jaan...

Sid- schi...ap krte ho mujhse pyaar 😟😟??

Sana- ( mujhe pata h mai ye sirf is liye nhi keh rhi bcz abhi sid ko meri zaroorat h...but it's genuine...) Haan meri jaan...apne mujhe shnaa kaha na...apki Shana apse bohot pyaar krti h....aap akele nhi ho jaan...

Sid- aap mujhe itni jaldi kaise pyaar krne lge...hum to kal hi mile...

Sana- see sidharth I won't lie...mujhe tujhe pehli bar dekh kr hi kuch alag sa feel hua...I won't say ki mai bhi tujhe vi hi cheez return me mangti hu....but it's true ..I have started falling fir u jaan....nad I promise mai tujhe hamesha protect krungi...tujhe kabhi dubara rone nhi dungi....

Sid just hugged her as tight as possible....

Sid- par agar uncle aunty ko ye pata chl gaya na ti vi mujhe bohot marenge...mujhe jaan se maar denge .

Sana- koi kuch nhi kahega....

After thinking for a while ...

Sana- agar mai tujhe kal apne ghar le jau ti tu chale ga...

Sid- mai...mai kaise jaaunga....apki mumma papa gussa nhi krenge kya??

Sana became emotional listening to him....
Sid-kya hua Shana ..maine apko bhi hurt kara kya ...aap ..app ro kyu rhi ho...sorry...mai kabhi nhi krunga aisa. 

Sana-nhi bacha...kuch nhi hua...it's just....mere mom dad nhi h ..

Sid- to aap akele rehte ho...

Sana- nhi bacha...meri massi h...aur mere cousins h...

Sid- ohh acha....but mai apke sath nhi aaunga...

Sana- kyu ..

Sid- kyunki meri uncle aunty mujhe nhi ane denge....

Sana- un ka mai dekh lungi (akhir iss story me hamari sana dabang h...aise hi thodi apne kullu ko jane degi... uncle aunty ki bhi chatni bnaa dalegi😂😂😂)..

Sid- per vo mujhe nhi jane denge ...ei baar na maine unhe kisi se baat krte hue suna tha ki...mere dad ne mere naam ek wil likhi thi...usme unki sare property aur sari companies mere naam 21 ki age me ho jayengi....aur teen mahine baad hi 21 ka ho jaunga...aur tab vo meri property apne naam krke ...mujeh....mujhe maar denge 😭😭😟😖

Sana git shocked...bczshe never thought koi paise ke liye itna gir skta h...

Sana- mera bacha...ab sana aa gai h na apki life m...ab apko koi kuch nhi krega....koi nhi marega....jo apki cheez thi na...vo apki hi rhegi...koi nhi cheenega...
Ab dekho chuti ka time hi gaya h ...aaj aap ghar jaao...mai apni massi se baat krungi....hmm...

************************************************************************

I know shayad kai logo ko kafi ghatiya plot lage...but this is what came to my mind ....

Hope u guys like it....

Abhi k liye itna hi 😅.....

Pls do VOTE COMMENT AUR FOLLOW ME if you like my story....

And again thank you for 100 followers....❤️❤️❤️❤️❤️

Bye bye lovelies 💞💞💞
Stay safe stay happy ❤️❤️

HEALING LOVE - SIDNAAZWhere stories live. Discover now