epilouge

2.7K 88 3
                                    

A special bonus part for the loving people who liked my story every much.

So in pandya niwas.
In nyt .
Shiva: is busy writting something in his dairy .
Anmol is sleeping peacefully near Shiva.
Raavi rishita and dhara done the household chores and went to their rooms..
Raavi: Kya h is dairy m Shiva.
Shiva: been silent for sometimes and then handed over the book to Raavi.
Raavi: tu sach m chachta h mein isko paahdu.
Shiva: ha.

Raavi : open the book Its written Raavi Yeah dairy likhna Shuru ab kr RHA hu m Pta Nhi kb zindagi m naya mod aagya so cha Nhi that Ki Bhabhi k alwa bhi KOi Aur life m itna special bn Jaye ga

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Raavi : open the book
Its written Raavi
Yeah dairy likhna Shuru ab kr RHA hu m Pta Nhi kb zindagi m naya mod aagya so cha Nhi that Ki Bhabhi k alwa bhi KOi Aur life m itna special bn Jaye ga.
Aaj Raavi Ghar aayi thi uff aate hi takragyi aayi toh dev KO dhoonte huye thi.
Mein jaata toh hu Ki Raavi mujhko psnd Nhi Lekin jb tk mein use ladh na lu Tb tk din Nhi gurata mera..
Uski woh smile woh nautanki Sab aachi lgti h mere.

Raavi : astonish by all this.
Next page.
Aaj Raavi n Dev se shaadi Ki baat Ki jaanta hu woh hi thik hai uske liye PR mujhko aacha Nhi lg RHA . Dev se Jalan ho Rhi h mujhko .
Raavi KO Dev pasnd h a gentleman Aur m thera masale Ki dhukan.
Dev aaj tension m lg RHA tha kuch ton chupa RHA h kon h woh jisse yeah baat krta h..
Raavi continue to read.

Aaj Raavi bhut royi aacha Nhi LGA Lekin Dev Ki khushi k liye apni life kyu kharab kr Rhi ho mujhse shaadi krke .
Mein toh yeah bhi Nhi jaanta him kbhi Saath. rhe payege Ki Nhi tum ton mujhko pasnd Nhi krti ton kaise rhogi mere saath.
Mujhko yaad h jb hum chote the ton tum mere liye Golu se ladh gyi thi us din mujhko LGA KOi hai mere liye......

Raavi: looked at Shiva .....
Shiva: padho aagye.
Next page

Shaadi toh hogyi PR dar lgta h khi tum Chli na jao .
Ek baat h Raavi tum site huge bhut cute lgti ho .
Aaj rishita ne bhut drama KO ya Ghar PR .Usko Kya LGA m Raavi Ki fikar Nhi krta m humesha Uska saath duga

Next page
Aaj agar Raavi KO kuch ho jata toh us ladke Ki himmat kaise Hui mere Raavi KO hath lgane Ki bhut far gyi h woh Shiva tu use ladega Nhi pyaar se baat krega..
Raavi KO m kbhi kuch Nhi hone duga.

Raavi: Shiva tum ..
Continue to read..
Shit aahmj dairy Raavi k haath lg gyi h kaiser chupau Nhi dikha Santa hu kisi KO is dairy m Kya h .
...bhut smart bn Rhi thi Nhi milk na dairy gadheri....

Next page.
Aaj Raavi Aur m Karib aa hi gye nashe me Asar m Sab sacchai aayi .
M pure hosh m tumhko Btana chata hu Ki I luv u tum mere zindagi ho Raavi.

Raavi: remember there romantic nyt and blush

Next
Sorry Raavi mein chahta kuch tha Aur kuch ho Gya mein bs kagan chahta hu Lek in tum kyu dur gyi ho mujhse jldi Wapas aa jao pls sorry m Nhi rhe paauga tumhare bagair...mein kbhi apne Aap KO maaf Nhi kruga mein bhut bura insaan ho I hate myself...

Raavi: Shiva us waqt Jo bhi hua halat aye wagt hi aisa that Ki Kya btau. And hugged Shiva .
Raavi turn the page.

Kayi Saalo k baad likh RHA hu aaj pihu n tumhari photo dikhayi Aur PUC ha kha ho tum Kya bolta Usko Ki mere galtio Ki waha se alag ho  gye hum

Raavi and Shiva had tears in his eyes.
Next page
Aaj Pta chla Ki meta beta h 4 saal ka an mol pura mere PR h Aur baate Raavi Ki traha krta h .
Aaj anmol KO apne papa k liye tadapta dekh mn kiya Ki Marjau
Mein bhut bura hu jb Raavi KO mere sabse zaada zarurat tho tb m Nhi that .
I promise m apni family wapas laguga I promise m San thik kruga.

Next page there is nothing.
Raavi: I luv u Shiva .
Shiva kissed her forehead I m sorry m bhut bura hu..
Raavi: Nhi tum mere ho bs Aur about to say..
Anmol: maa,papa and hugged Raavi .
Shiva: smile thank u mujhko yeah Dene k liye..
Shiva: mein miss kiya yeah San phase mujhko dekhna tha Moti raavi ko.
Raavi: in anger m Moti huh.
Shiva: mujhko yeh expirence Karna h Raavi mein bhi tunhari care Karna chahta hu tumhko pamper Karna chat a hu.

Raavi: blushed ...
Anmol: papa mujhko na chita Bhai De do na pihu doll se khelti h mujhko doll pasnd Nhi.
Shiva: to Raavi ears Bhai chaiye Usko.
Raavi: hmm mm .
Shiva kissed anmol and place him in middle and kisses Raavi and they slept peacefully ..

The End.....

Ek DEEWANGI AISE BHIWhere stories live. Discover now