Hi guys.
I am back with the last update of this TS, with my last update's ending many thought that the TS was over. No guys I don't write sad endings so you don't have to worry from my side about that.
Okay so without blabbering much please read and tell how was it?
And yes, thank you for your lovely comments on this story means a lot to me.
Part 3
Shiva was shocked hearing her last words, what does she mean she didn't want this relation to end? She too was compromising. Right?
More than this discussion her safety was important so he got up to go after her but as he got up the diary she handed him fell down. He saw a heart in the opened diary, his blood boiled but before he could react his eyes caught his name written on it, he picked it up and saw his name with a heart.
His hands opened the first page on its accord to see what was in this diary.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Us Dev ne mujhe mandap pe chod dia marne ke liye, lekin pata hai mujhe kisne bachaya? Shiva ne. Can't believe jo ladka mujhe hamesha bachata tha wo aya bhi nahi dekhne mujhe. Or jo ladka meri jaan ke piche pada rehta tha vo mujhe bachane aya. Uske chehre par tension thi jab main hosh mein ayi, par shadi karke room mein aane ke baad phir se wahi gussa. Pata nahi kaise rahungi main Shiva ke sath puri zindagi.
***
Aj kuch gundo ne kidnap kia hume main bahut dar gayi thi par Shiva tha. Pata nahi kyu par mujhe aisa laga jaise jab us gunde ne mujhe chua toh Shiva ki ankhein gusse se laal ho gayi mano bahut parvah ho use meri. Or jab pallu niche gira tab ek gentleman ki tarah usne meri help ki, khair itna bharosa toh mujhe uspe hai ki vo fayda nahi uthayega mera.
Lekin usne mujhe vahi chod dia gundo ke beetch, agar Dev Gaumbi na ate toh? Par mujhe Shiva se narazgi thi gussa tha, vo kaise chod ke ja sakta hai mujhe?
***
Maine Shiva ko I hate you bola aaj, kyuki main hurt thi. Par pata nahi kyu mera dil nahi manne ko raazi ki vo nahi ja sakta lekin sach yahi hai ki vo gaya tha mujhe chod kar.
Kal hume Kuldevi ke mandir jana hai toh main soti hu ab. Okay bye.
***
As usual raste mein Shiva ne mujhe bahut tang kia. Bhoothnath kahi ka. Lekin bahut ajeeb hai vo, or ladko jaisa nahi hai. Aaj na khana khate waqt mujhe mirch lagi toh sab pyar se pith thap thapa rahe the kuch nahi ho raha tha lekin vo aya or usne zor se pith par 2-3 bar mara or thik ho gayi main. Bahut mushkil hai is ladke ko samjhana. Mujhse ek galti hui aaj, main rishita ke sath milkar Dhara di ke khilaf ho rahi thi lekin time par Shiva ne mujhe samjhaya. Thank you Shiva.
***
Aaj finally itne dino baad bed par soi main vo bhi us bhoothnath ke sath dar lag raha tha toh uski tange pakad li lekin uske liye bhi ladai ki us bhoothnath ne mujhse. Kitna nikamma hai vo, par usse lade bina maza nahi ata mujhe. Hihi.
***
Aaj Rishita ne bahut sunaya mujhe ki meri life mein khushia nahi hai pyar nahi hai.
Jab main ro rahi thi toh pata hai kisne chup karvaya? Us Bhoothnath ne or usne kaha ki jisne bhi mujhe rulaya uski jaan le lega vo. Is baat ka kya matlab samjhu main?
Vaise I am glad meri shadi Shiva se hui Dev se nahi kyuki Dev ke pass kuch nahi tha mujhe dene ko or vahi Shiva ka sab kuch mera hai. Ha vo alag baat hai ki abhi uska gussa hi mere hisse mein hai par chalo jo bhi hai vo shiddat se mera hai. Thank You Bholenath is bhoothnath ke liye.
YOU ARE READING
Shivi TS: Tu hi hai, or rahega
RomanceThis story takes place after Shiva getting home drunk.