PART 7: SAIRAT KI ROOM MAIN ENTRY

1.3K 91 11
                                    

(SAIRAT WENT TO THEIR ROOM AT NIGHT)

{ AB PAKHI NE EXCEPT KAR LIYA HAI KI SAIRAT EK HI CHUKE HAI TO AB USKE TRACK KAM AAYENGE}

(AB SAIRAT BHI EK DUSRE KO JANNE LAGENGE)

VIRAT : Sai Yeh dekho mera kamra aur  aaj se yeh kamra tumhara bhi hai...

SAI: Theek hai Virat Sir...

{ SAI MISSES HER AABA AND STARTS CRYING WHEN VIRAT GOES FOR CHANGE}

SAI: Aaba dekho asp chahte the na ki meri zimmedari Virat Sir le to aaj haam dono ne shadi karli hai ... Aaj se meri zindagi ki nai shuruvat hui hai aap mujhe aashirvad dijiye ki main badi doctor Banu, Virat sir ka aur is parivar ko apna bana saku aur unka ache se dhyan rakh paun ..

(UTNE MAIN VIRAT AATA HAI AUR SAI KO ROTA DEKHTA HAI)

VIRAT: Sai kya hua Kyun ro rahi ho, kuch hua ,kisi ne kuch bola.. Bolo na!..

SAI : Pehle aap mujhe bol. ne denge na to bolunga na .

VIRAT : Haan bolo!...

SAI: Mujhe Aaba ki yaad aagai thi aur unse ashirvad bhi nahi liyatha hamne shaadi karne ke baad ...

VIRAT: Haan ... Theek hai chalo kal subah mandir jayege aur aashirvad le lenge .. Par abhi rona bandh karlo aur main gyser on kardiya hai fresh ho jao Baad main khana khate hai ..

SAI: Hmmm....

( SAI CHANGE KAR KE AATI HAI DRESS PAHEN KE )

VIRAT: Dekho Sai maine khana nikal ke rakha hai..

SAI: Thank you Virat Sir!...

(VO DONO KHANA KHATE HAI AUR SONE JATE HAI)

AT BED

SAI: Virat sir aap kis side par sote ho ?

VIRAT: Mujhe rightside pai comfortable hai tum kya left side main so jaogi ..

SAI: Haan Virat Sir mujhe koi problem nahi !

[ HINT: AAB GHKKPM MAI SE STORY CHANGE HOGI KYUNKI SAB LOGO KO NEW STORY ZYADA PASAND HAI]

PLS LIKE , COMMENT AND FOLLOW ME FOR UPCOMING PART....

STAY TUNED....

Sairat Ki Kahani❤️Where stories live. Discover now