pool romance ...

Mallika = hey ram kya kare tumhara .. Sharam nahi ati kisi aur ladki ke kamre mein ate ho aur bolteho she sneezed ( acccchi )
Sumi = aur nacho barish mein ghungroo pahenke..kisne bola tha tumhe khair chodwo...
Sumi went to the bar and brought a barandi...
Mallika = mein brandi nahi piyungi meroko chad jati hain..
Sumi= agar jaldi thik hona hai toh piyo....
Miku= sambhalna mujhe agar kuch kiya toh...
Mallika started to drink
Sumi = puri bottle nahi pini just those sa
By the time miku drank the whole bottle
Sumi = iski toh purani adat hain brandie isko hazam nahi hoti
Miku lifted her face upwards and said = main ek baat batao tum kawa jaise dikhte hoon..
I find your and kawa's face similar
Sumi = mein kawa hoon toh tum kya hoon, khargosh nahiki
Malik stood on the bed and said = kya matlab hain tumhara
Sumi = wahi Jo tumne suna..
Sumi = tum na rehne do bada chada ke baat bokti ho...hamesha sei toh bola hain...
Mallika emotionally = tumhe miss kiya bohot zadya..
Sumi= maine bhi...shayad...
Mallika = shayad ka matlab kya hota hain, dekhiye mr mudgalkar main na patni hoon apki, phir bhi dusri aurat le aye ghar pe..sharam nahi ayi..ban jao na mera purane wala sumi
Summi hugged mallika..
Sumi = main pati hoon tumhara..tumne mere liye bohot intezaar kiya hain pura 5 saal..abb tumhe mein ek aur moka dena chahtahoon.. Tum kisko choose karogi mallika mujhe ya akash ko..
Mallika said = maine hamesha se tumko chaha ar tumhe mein yaad hoonkar bhi nahi bataya .. kyu nahi bataya and started beating in his chest and sumi hugged mallika....and took her in his arms and went towards the pool and both pushed each other in the pool and sumedh holds mallika from back and he moved his lips towards miku shoulder and kisses her with love and care
Miku turned and open sumi's shirt and hugged him tightly..sumi threw miku's dupatta in aside and sumi carried miku upwards with both hands....
And started to move round and round in water.....
Sumi puts miku down and both came out of the swimming pool and went towards miku's room and sumi pushed miku towards the bed and miku fell on the bed and sumi was slowing moving towards the bed..
When sumi came she turned other side and sumi just got a chance to open the doori of her salwar suit..
Sumi opened and miku was about to go my sumi lied on her top and holds her both hands tightly.....And had a passionate kiss mikku holds sumi hand much more strongly and he removed miku's cloths and started.......(samaj jao ki kya)
The next day miku woke up earlier she wore her nightie which was on his other side of bed and sumi was still shirtless..
Miku took a warm bath and came wearing a beautiful salwar suit..
Sumi came and holds miku from back.. Mallika was shocked..
Miku = kya hua
Sumi= kuch nahi...tumhe kya hua kya soach rahi hoon..
Miku= yeh do ballidan karke mahan banneki soch thi na tumhara bohot kharap tha...
Sumi = mujhe laga ki tum akaksh se pyaar.
Miku = mr mudgalkar pyaar humne bass apse kiya hain..
Abb niche jana hain chalo aur sabko bolo ki tumhe sabh yaad tha
Sumi = yaad nahi tha kal aya hamre weeding album dekhneke baad.
Miku= prem intezaar karraha hein apne papa ka..
Sumi = mera baacha kitna samaj dar bangaya hain na...bohot acchi parvash ki hain. Bilkul ase jaise mein chahta tha..
Both hugged..