AHAAN HAS A GIRLFRIEND????

646 48 16
                                    

MEANWHILE, IN MALHOTRA HOUSE BACKYARD,


KARTIK, SONU, CHACHA, CHACHI, DADI WERE SITTING AND CHILLING WITH BEERS IN THEIR HANDS HALF SIPPED, TALKING AND DISCUSSING ABOUT THE FUNCTIONS AND PREPARATIONS. AHAAN WAS ALSO THEIR WHEN HE GOT A MESSAGE FROM THAT SPECIAL PERSON AND HE WENT IN HIS ROOM TO TALK TO HER, EXCUSING HIMSELF ON THE NAME OF IMPORTANT CONFERENCE CALL.


KARTIK- BHAI ITNA KYUN TIME LAGA RAHE H, KAHIN IMPORTANT CALL KE NAAM KUCH AUR TOH NHI HO RAHA NA, DADI BOLO TOH DEKH KE AAU.. (SMIRKING, NAUGHTILY)


DADI- CHUP KAR KHOTTEY, KHUD TOH KUCH KARTA NHI H AUR WOH ITNI MEHNAT KARTA H TOH USHI PE SHAQ KAR RI YA H (KAR RAHA H)


SONU- HAAN CHEEPDE TU NA BHAI KE BAARE MAIN AISA MAT BOL, SHAYAD KOI BHT ZARURI KAAM HOGA TAB TOH GAYE NA BHAI, AUR TOH AUR WOH OFFICE BHI KAAM JAATE H AAJ KAL MERI SHAADI KE PREPARATIONS KE WAJAH SE ISILIYE TIME LAG RAHA HOGA, CHACHI KUCH BOLIYE NA ISSE


CHACHI- NA BABA NA YEH TUM TEENO BHAI BEHEN JAANO, CHEEDNE CHEDANA KA HAQ H TUM TEENO KA MAIN TOH NA BEECH MAIN NHI PADNE WALI HAA,, MATA RAANI MATA RAANI.......


               (TO KARTIK,, NAUGHTILY) WAISE KARTIK AGAR TERI BAAT SACH HUI TOH KAISI LADKI HOGI, SONU KI SHAADI MAIN BULANE BOLTE H NA AHAAN KO KYA BOLTA H????


AND BOTH MOTHER SON DUO HI-FIED N STARTED LAUGHING MAKING DADI AND SONU GASP, AND CHACHA TO NOD IN DISBELIEF SEEING HIS WIFE N SON'S NAUGHTINESS.


KARTIK- HAA MUMMY, HUM SABNA BHAI KO BOLTE H UNKI GIRLFRIEND KO SONU KI SHAADI MAIN BULANE KO, PHIR PATA CHALEGA KI WOH BHABHI BANEGI BHABHS YA BHABHI MAA, KYUN CHIPKALI (SONU)???


AHAAN WHO WAS COMING DOWN HEARD FROM THE BHABHI PART OF KARTIK'S SENTENCE, AND ASKED WHILE SETTLING NEAR SONU ON SOFA WITH HIS BEER BOTTLE, AND SIPPING IT.


AHAAN- KISKI BHABHI, BHABHIMAA YA BHABHS WHATEVER KI BAAT HO RAHI H, MUJHE BHI BATA


KARTIK- MERI BHABHI, YAANI AAPKI GIRLFRIEND JISSE ABHI AAP UMM (LOOKING AT HIS WATCH) 47 MINS SE BAAT KAR RAHE THE, AUR HUME BOLA KI KAAM KA PHONE H.


LISTENING TO HIM AHAAN CHOKED ON HIS DRINK AND GAVE AN "PAKDE GAYE" LOOK TO EVERYBODY,


WHILE DADI, CHACHI. CHACHU EXPECTED HIM TO JUST IGNORE KARTIK N GIVE HIM UNAFFECTED LOOK, AND SONU N KARTIK EXPECTED HIM TO BURST OUT ON KARTIK OR STATE SOME SANSKAARI POINTS. BUT WHEN NONE OF THAT HAPPENED, ALL THE MALHOTRAS WERE SHOCKED BUT MORE CURIOUS TO KNOW MORE ABOUT THE GIRL IF AHAAN HAD ANY IN HIS LIFE.


DADI- KON H WOH???


CHACHA, CHACHI- KAISI DIKHTI H??; KIDHAR REHTI H??; KITNA TIME HUA??


SONU. KARTIK- OOOOO BHAISAAHAABBBB,,, BHAI KI GIRLFRIEND H


KARTIK- MAINE TOH TUKKA LAGAYA THA KYA PATA THA KI AHAAN THE MAHAN KISI LADKI SE 47 MINS CONVO KAR SAKTE H !!!!


ISHKAAN ----- SHORT STORIESWhere stories live. Discover now