part 6

8 0 0
                                    

     Aman saw roshni panting
aman:rosh tum thik toh ho.
roshni:mein thik hun khanbaba.
            she said she is fine but she is panting.aman hugged her to calm down.she stopped panting.he understood his position and parted away from her.both were awkward.
aman:tum shant nahi horahi thi toh. roshni:sorry mein kaam ke bich mein hi nap liya hai.
aman:kio baat nahi.
           ayesha came to juniad manzil.every one came to aman's room.ayesha was shocked to see roshni.she kept an sad face.
aman:ayesha tum yaha par kya kar rahi ho?
       aman was angry.every one can see his anger. ayesha started crying[of course drama].aman rolled his eyes. ayesha:aman mujhe pata hai ki meine bohot badi galti ki hai.i am really sorry ki meine hamare bacche ko chodke chali gayi.mein har roj uss decision ko regret karti hun but mein hamare bete ke bina nahi rahi sakti hun.
parveen:tum yaha par rahe sakti ho.ek maa hone ki wajah se mein samjh sakti hun.
aman:par ammi.
parveen:par var kuch nahi.
aman:ok.tum guest room mein ruk sakti ho.
roshni:aur mein.
aman:wese bhi ayaan tume pasand karta hai toh tum ayaan ke sath mere room mein reh sakti ko.
roshni:aur ap.
aman:couch pe.
Sara:bhai yeh ap hi hai ya kio aur.
Aman:total rubbish.
Sara:matlab bhai ap apne room kisi ke sath share nahi karte hona isiliye.
Aman:ayesha ke sath share karne se acha roshni ke sath share karlo.
        See you in the next part. Please vote and comment.

Words:243

completely brokenWhere stories live. Discover now