marriage

416 56 33
                                    

Drishti busy in her marriage preparation.... shikher took bell of rakshit.. and they came home back..

Shikher:- ye kya ho gaya bhai..

Rakshit:- drishti ne jo karna tha kar diya ab mujhe jo karna he me karunga..

Shikger:- kya chal raha he tere dimag me?

Rakshit:- 2 din baad drishti ki shadi he na..

Shikher:- haa..

Rakshit :- chal.. shadi karni he ab...




2 days later.

In sharma mention...

Drishti busy in call in her bedroom.. she turn and shocked that rakshit sit on couch comfortably...

Drishti:- tum yaha...

Rakshit:- yes my.. love.. my bubbly..

Drishti:- ye kya bakwas he jao yaha se..

Rakshit:- tumhe pata he dhruv kaha he?

Drishti:- kya kiya tumne dhruv k saath .

Rakshit:- i like smart person...

Drishti:- kya chahte ho...

Rakshit:- 2 conditions he meri... maan lo to dhruv ki jaan baksh dunga...

Drishti:- kyaa...

Rakshit:- 1) police station me jakar mere against jo complent ki use vapas lo...

2) mujhse aaj shadi karni hogi tumhe..

Drishti:- nai me tumse shadi nai karungi...

Rakshit:- shadi to karni hogi.. mere dil se khela he tumne... saza to me tumhe dekar rahunga...

Drishti:- tum bhi to mujhe marna chahte the.. so hum dono ne hi apna kaam kiya...

Rakshit:- bahut farak he sweetheart... mene jo kiya tumhare samne kiya.. tumhe bol kar kiya... our tumne meri feelings ka mazaak banaya he.... isliye tumhe saza milni  hi chahiye..

Drishti:- nai me..

Rakshit call shikher..

Rakshit:- shikher maar do dhruv ko..

Drishti:- naiiii.. pl mat maro dhruv ko..

Rakshit:- abhi rehne de meri shadi k baad chod denge use..

Call cut...

Rakshit:- aaiye mrs shergill... police station jana he hume....

Drikshit reach in police station and drishti took back her complent.. and appologise to inspector.... they came back to home...

Rakshit:- ab jaldi ready ho jao aaj shadi he hamari.. bubbly...

Drishti glare him.. and rakshit wink her....

Drishti get ready for marriage but she crying silently.... she came in mandap where rakshit was sitting in there... shikher also present there.... priest chanting mantra.... and drikshit got married... and declare husband wife...

Rakshit:- Shikher... dhruv ko chod de but.. ek goon uske piche laga de our jaise drishti hume double cross karne ki koshish kare dhruv ko maar dene ko bol...

Shikher:- thik he bhai..

Drikshkt came in room..

Drishti sit on couch with sad face...

Rakshit:- mrs shergill... aaj hamari life ki new shuruwat hui he... aise udaas mat raho pl...

Drishti:- to kya mujhe tumhe bed par bhi khush karna hoga...

Entangled Love ( drikshit)✔Where stories live. Discover now