Hlooo....
.
.
.
Mein kya bolu... 🤩🤩🤩.... Tum sab log bhut pyare ho Sachi....... Bhut jada vale.. 🤩
.. Tumhe pta 😂😂.. Mein na tumhare comment padh ke has rha tha... Mummy se daant padhi.... Bolte... " Bss sara din mobile mein dekh dekha ke hasti rhti hai... 😂😂 " Mujhe or hasi aa gyi.....Lekin aplogo ko ik song dedicate karta hoon is situation ke according....
" Aao le chale tumhe taaron ke sheher mein dharti pe ye duniya hme " Hate ka opposite " Na krne de... "
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂.
.
.
.
Chalooo start kre... 💃💃💃....Shehnaaz 's pov...
Huhh.... Mujhe idr itna tyar krke... Sab bahar chale gye.... Hayeee ye lehanga kitna bhari h... Meine dabb jana iske neeche.... Mujhe bhi bahar jana h.. Lekin koi jane hi nhi deta.... Ahannnn.....
But on a serious note....
Aaj meri shaadi h.... Or jisse hogi... Mein usse pehli baar miluga... Kaisa h na... Mein uske saath apni zindagi bitane ja rhi hoon jise mein janti bhi nhi....
" Rajkumari apko maharaj ne bulaya h... "
Ahhh... Finally...... And i look at mirror last time...
Vaise kehna padega.... Bhut sundar hoon mein... Hayeeee.... Nazar na lge.... Thoo thoo thooo......
Shehnaaz lift her lehanga and comes to pool side with dasiyan....
She lift her eyes and looked into his eyes...
Hayeeee.... Dekhne mein to bada ji sundar hai jaise koi rajkumar ho.... Lekin mujhe aise kyu dekh rha hai.....
Are.... Dekh nhi rha.. Lgta hai kho gya hai.... 🙈🙈🙈..... Hayeeeeeeee.... And blush
She is going to put garland around his neck when he stepped back.....
Pov ends.....
Sid : mein pehle rajkumari se kuch baat krna chahta hoon.....
All are shocked... Kyunki purane zamane mein aisa nhi hota tha... Shaadi se pehle ladka ladki ik dusre ko nhi dekhte the..... Isliye....
Maharaj : kintu ye kaise sambhav ( possible) hai....
Kaka comes there.. ( hmare savior)
Kaka : maharaj jadi beech mein parda kar de tab baat ho sakti hai....
( tum logo ne bhi kabhi na kabhi kahin to dekha hoga ye sab... Haina...??)
Maharaj order his soldier for preparation...
Now sidnaaz are alone....
Sid : a... Um.... Mujhe apse kuch kehna tha....
Sana is looking down while playing with her fingers....
Sana : ji.....
Sid : mein ye shaadi nhi kar sakta.....
Sana looked at him shock and then angrily
Sana : kyu.... In stern voice
Sid : kyunki mujhe shaadi nhi krni...
Sana : agar shaadi nhi krni thi to idr kyu aaye.... Mata ka bhandara tha kya.... In cute angry voice.....
Sid : nhi.... Kyunki mein ghar se bhag ke aa.... Cut by Sana....
Sana : hawwww.... Ap ghar se bhag ke aaye hai... Ap kisi se prem krte hai..????
Sid : hawww.... ( in mind : ye kya kar rha hai sidharth uski tarah kyu behave kar rha hai... ) mera mtlb.... Nhi.... Bss mujhe shaadi nhi krni.... And make a cute pout
Sana : koi kaaran to hoga na budduu...
Sid : pehli baat... Hum budduu nhi hai.... Dusra..... Mein bhul gya....
Sana place her hand on her forehead
Sid : hmara chodo... Apna btao....ap hmse shaadi krogi....mtlb... Ap to hme jante bhi nhi hai... To shaadi kisi anzaan admi se...??
Sana : anjaan se jaan bnne ka safar bhut rangeen hota hai.... Hume shaadi ke koi itraz nhi hai.... Kyunki agar tum nhi to Or sahi jisse hmari shadi ho jaye or vo bhi anjaan hoga..... Bss fark ye h ki... Tum thode ache lge....
Sid become happy listening her...
Sid : apko sachi koi itraz nhi hai agar hmari shaadi huyi to...???
Sana : hmne abhi kya urdu mein bola...???
Sid : nhi... Apne to hindi mein bola... Said cutely....
Sana smile.... ( in mind : ladke pyare bhi hote hai...)
Sana : to btao shaadi kroge ya mein koi or dhoond loon...????kyunki mujhe aaj hi karni hai... Mein dubara ye bhari lehanga nhi pehn sakti ....
Sid chuckled listening her....
Sid : mein to tyar ho gya lekin abhi bhi ik baat hai jo apka jaan na zaroori hai....
Sana : kya...
Sid : ap janti hai hum kon h or kaha rhte hai..? ??
Sana : haan.... Apka naam sidharth h... Or ap apne kaka ke saath rhte hai....
Sid : galat.... Hmara pura naam hai.. Sidharth khan... Would be king of jaisalpur....
.
.
.
.
Kya hoga Sana ka reaction.....Dekho.... Nhi.... Padhooo...... Uss time hindu or Muslims ke beech bhut takraar thi.....
Abhi tak story seedhi thi..... Ab turn aayege.... Apko bas ik kam karna hai.....
Bolo kroge..? ??Apni writer pr bharosa rkho.... Har part aise hi suspense mein khatam hoga 🤣🤣🤣.....
Usko happy happy rkhna... ( usko mtlb mujhe...) Or haan..... Try kruga daily 2 part dene ki... Vrna ik to pakka... 😜.
.
.
.
Chalo ab mein chalta hoon... Kal fir mulakat hogi aisi hi ik update ke saath... Tab tak ke liye.... Haste rhi muskurate rho or padhte rho.. " Royal love.. ".
.
.
Tata........
आप पढ़ रहे हैं
Royal love 💕 ( Completed)
Historical Fictionkhud padh lo 😜 . . . . story cover - @sidnaaz23