hey readers .
lets start todays part .......................
anu bhaiya was shock to see her sudden reaction . he was blushing.😳
aur darwaaze ke bahar koi ye sab dekh aur sun raha tha .......
batao kon .
kavin was standing outside the room he was holding bookay of flowers they fell down he left .
As - in mind - ye kya kar diya aapne haseena hi ab to puri raat neend nahi aayegi .
he also left .
it was morning all were present in CID beauro .
ACP - to team us doosri laash ke baare me ye pata chala hai ki us laash ko kisi thandi jagah me rakha gaya tha hamne poochtavh ki to pata chala ki ek waterpark hai jaha ek bohot bada fridge hai jaha vo log ice cream rakhte hai vo chori ho gaya hai .
daya - iska matlab vo body ke liye unlogo ne chori kiya .
abhi - sir hame waterpark jakar chhanbeen karni hogi.
ACP - haa abhijeet , ks , purvi tum sab jaao aur pata lagao kyuki kuchh to garbar hai kuchh to hai.
they three left
daya - sir us jay ne ek aur baat batai ki vo log kisi retraunt me jaakar next step ki plannig karne wale hai.
As - sir unhe haseena ji ko nuksan pohchaana hai .
ACP - hmm . pehle hame lucknow me jo godown hai jaha jay aur ramesh ko behosh kiya gaya vaha pe chhanbeen karni hogi .
Ss - sir par agar vo log vahi huye to .
hm - nahi santu vo log vaha nahi honge . kyuki in logo ka maksad hame mumbai pohchana tha isliye vo bhi mumbai aa gaye honge .
ACP - to me kuchh inspector ko lucknow pohchata hu aur cheeta chaturvedi and santosh Sharna aap bhi vaha unki madad kijiyega.
cheetosh- ji sir .
hm - sir hame lagta hai hame us restraunt me jakar unhe pakad na chahiye .
ACP - par miss mallik aap sab unhe pehchanenge kese .
hm - sir hamne pehle hi jay ko godown ki location puchhkar vaha baaju me jo shops hai vaha ki cctv footage me se unki photo nikal li thi . chehra thora blur tha lekin hum samajh gaye ye kon hai .
ACP - exellent miss mallik hame aapse yahi umeed thi .good job .
hm- thankyou sir '
ACP - daya tum aur kavin vaha jaao aur un gundo ko pakad ke laao.
hm - sir kya hum bhi jaa sakte hai .
ACP - nhi hm aap nhi jaayengi unka maksad aapko marna hai hum aapki jaan khatre me nhi daal sakte . isliye aap sur anubhav sath rahiye aur ek inspector bhi aapke sath rahega .
hm - par sir..........
As - par var kuchh nhi haseena ji hum aaapki jaan jhoke me nhi daal sakte aap nhi jaayeengi its an order .
hm - jii sir.😒
ACP - so aap log hotel jaake rest le sakte hai anubhav and miss mallik
anuseena - yes sir .
at waterpark .
abhi - dekhiye aap sab log ek taraf rahiye yaha kuchh investigation karni hai .
ks - sir ye dekhiye yaha jaha se fridge hai aur waterpark ke gate tak kharoch hai .iska matlab vo log kisi trolly me leke gaye hai .
YOU ARE READING
Anuseena : do you love me ?
Fanfictionthis is the story based on Anuseena starts from where anubhav Singh enter in the show( no mission is there)