11.

1.7K 139 57
                                    

Today's part may be boring and my thoughts are there.. So no hates you anyone... If anyone left offended.. I am sorry..
Let's continue,

Anuseena were still kissing when ranvijay stepped out and saw them... He clapped sarcastically fuming in anger... Anubhav noticed him and broke the kiss making her a little calm... They turned back to face many staring eyes..

RVS: waah.. Toh yeh hai is SP ka sach.. (Disgustingly) ab samjhe yeh case kyun kholi... Iska yaar jo hai yeh khooni.. (Loudly)

HM: (came and slapped him) hamara anu khooni nahi hai.. (Shouted) tumne apne bete ke case ke liye lawyer tak hier nahi kiya, tumhare us bhai ne aunty ke saath badtameezi ki thi aur self defense mai unhone aapke bhai ko maara.. Par aap sab jaante hue bhi apne bete ko begunaah saabit nahi kar sake.. Kyun.. (Loudly) kyunki tumare bhai ki kartut saamne aane se tumahara business suffer karta.. Itna selfish koi kaise ho sakta hai.. Chhiii.. (Spitted in front of him)

She walked back to anubhav held his hand and went in front of camera..

HM: sabke sawaal pata hai hume.. Par anubhav begunaah hai... Yeh saabit karne ke liye humne har protocol follow kiya hai.. Isiliye ab koi bhi use khooni bole woh galat hai..

R: to maddam phir ek criminal.. (She glared) matlab pehle to the.. Unse aise baat karna.. Kya yeh sahi hai.. Kyun aapne unse baat ki.. Kya aap pehle se jaanti thi..

HM; ji nahi.. (Calmly) hume aankhen padhni aati hai.. Aur sirf anu hi nahi.. Wahan pe kayi log hai jinki aankhon mai humne begunaahi dekhi aur unse baat bhi ki.. (Confidently) aur sabse pata chala ki ya toh koi haadsa ya galati ke karan woh jail mai hai.. Ek aur case hai.. Itna bada nahi hai jaise yeh tha par.. Uska case bhi humne reopen kiya aur woh ladki bhi bahar hai.. Sabse baat ki waise hi anu se bhi.. Toh hume nahi lagta koi law toda hai humne.. Wahan kai 18-19 saal ke bacche hai jo drug jaisi galati ke karan ander hai aur ab thik hai.. Hamare dost hai woh.. Ap poochh sakte hai.. (Smiled)

R1: wow.. Aap jaisi officer ho toh kya galat hi sakta hai.. Aakhiri sawaal Mr. Anubhav singh se kya aapka rishta waqai hone waala hai..

HM: (grew tensed as he still hadn't confessed) dekhiye yeh..

AS: haan.. Hum aur po.. Haseena waqai shaadi kar rahe hai.. (Held her hand tight)

HM: (smiled joyously) ji.. Anu hamare mangetar hai..

Media left as they now got efficient 'masala' for front page.. Anuseena turned to find all the way empty.. Only haseena's team was there.. They walked to them..

KS: badhai ho bhaiya bhabhi.. (Hugged them excitedly)

HM: (looked at anu) aa..thank you karishma singh.. (Nervously)

KS: sorry maddam woh... Hum bhool ho gaye the ki aap senior.. (Looked down)

AS: behna woh baat nahi hai.. (Haseena nodded) darasal hum ranvijay singh ko aur apna pita nahi maan sakte.. Aur is wajah se shayad aap.. (Sadly)

KS: (slapped anu) pagal hai aap.. Abse aap hamare bhai aur papa hai aur haseena maddam bhabhi maa.. (Haseena nodded emotionally) hum bhi ab unhe apna pita nahi maan sakte..

Anuseena looked at her and all were emotional at this point.. Rehan took all of them in a group hug and soon cheetosh and pushpaji joined them.. They broke the hug in sometime and karishma along with anuseena moved from there.. While other went to MPT..

In car,
Driver was driving and karishma was on frony seat.. Anuseena at back..

KS: (turning back) ab aap yahan se kahan jaayenge bhaiya.. (Concerned) hume pata hai hum kitna bhi jid karen aap hamare ghar nahi chalenge.. (Softly)

AS: dhoondhenge koi jagah.. (Thinking)

HM: (instantly) kya matlab dhoondhoge.. Hamare saath hamare ghar chaloge.. Kya kuch bhi.. (Chuckled and shrugged)

AS: nahi policewaali.. Hum tumhare ghar nahi aa sakte.. Tumhare abbu, ammi aur woh pata nahi.. (Little sad)

HM; kya ammi abbu.. Woh samajhte hai hume.. Aur humne waada kiya hai apne aap se ki jabtak tum painter nahi ban jaate tum hamesha hamare saath rahoge.. Koi nakhra nahi..(sternly)

AS: tum pagal ho kya.. (Irritated) ladki ladke ke ghar jaati hai shaadi karke.. Hum tumhare saath chalke nahi rahenge... Hum kisise baat karke koi jagah dhoondh lenge.. (Looked away)

HM; pata hai.. Ladki jaati hai shadi karke.. Par har situation ek jaisi nahi hoti.. Tum bhi hamare jitne, infact humse bhi zyada kaabil ho lekin tum apni kaabiliyat duniyaa ko batate usse pehle hi tum jail chale gaye.. Aur hum tumpe koi taras nahi kha rahe hai.. Hum apna farz nibha rahe hai.. Konsi kitaab mai likha hai ki sirf ladka hi ladki ke Financial security aur baaki necessities ke liye responsible hai.. Ladki ki bhi itni hi zimmedari hai apne partner ka dhyaan rakhna.. Hum kahan mana kar rahe hai.. Ek baar tumahti graduation ho jaaye, tum apna sapna poora karlo phir jee bhar ke hamare nakhre uthana.. Par tabtak humse hamara haq mat chheno please.. (teary eyed)

AS: (after a minute of staring her eyes) lekin tumhari family..

HM: hum nahi rahenge wahan.. Hamara khud ka ek farmhouse hai.. Abbu aur hum police mai hai par daadu ki bahut saari property hai.. Poori hamari.. (Chuckled) hum apne ghar chalenge.. Bas ammi abbu se milne ke baad.. (Sweetly)

There was a silence for sometime which was broken by karishma's voice..

KS: (happily) bhabhi sahi keh rahi hai.. Aur phir hamara mayka bhi toh koi hona chahiye na.. (All three chuckled) maan jaaiye bhaiya.. Duniyaa aapko khooni bolti thi par aapne kabhi khud par nahi li kyunki aap jaante the aap sahi hai.. Phir ab kya farak padta hai.. (Assuring)

AS: (gave both of them a look) thik hai.. Par agar aapke parents na hui toh..(raised eyebrows)

HM: nahi hogi.. Agar unki hui toh hamare bhai, bhabhi aur naanu hai.. Unka aashirwaad mil jaayega.. Aur hume yakeen hai.. Abbu bhi poora sach jaanne ke baad tumhe apna lenge.. Aur hamari alag rehne ki baat bhi maan lenge.. (Smiled)

KS: apki shadi.. ? (Smiling)

HM: abhi nahi.. Hum dono ko career pe focus karna hai.. (Seriously) aur tabtak... hum live in mai rahenge..

All three finally cleared everything and were going towards haseena's house.. Only thing bothering them was.. What will her parents say..? And for haseena.. Does he really love me..?

UPCOMING
Family meet..
Stay tuned.....
Bye.... 👋👋

MURDER'S LOVE.. 👿🔪Where stories live. Discover now