Hi all...

2.6K 96 19
                                    

Hi... Kaise ho sab...???
Patha h..teek nahin h... But sabko teek rehna padega...  I also don't, when this pain will fade away...  Sidharth Mera saalon k Pyaar h.. In a positive way ..mein unko bhai mantha tha...
Tumlog soch rahe honge...crazy type..yese post Karne wale... Aise fan nahin thi..but Bigg boss started , mein crazy fan ban gaya... Bcz I was in some very much depressed state that time
.. woh donom mere kushi h... Abhi bhi h....

Woh gaya ...Chala gaya...kyun gaya... Wapas aa...yeh mein bhi boli... Mein ek frnd se baath kar Rahi thi usne bola..."Kyun aise math jaaa kyun gaya karke ro Rahi h tu... He must go with peace right.. yese peeche math Bula... Usse Pyaar karthe Hein toh Shanthi se bhej... Tune bola na .his mom didn't cry after that.. bcz she know it is not right to call him back.. woh ek acha admi tha na..yehan k uske karm pure hoagye.. isliye woh gaya... And Sana  is also strong usko yeh sab se faraq toh padega.. woh weak nahin honge... Tune hi bola uska sis aur maa usse apne hi Bache jaise sambhalthi h...
So tu usse man mein Shanthi se bhejna...That place is better than this".

Meine Socha Sachi Keh Rahi h woh....isliye ham ko yeh reality ko accept karna padega... Sana kabhi bhi weak nahin h... Usko support Karne keliye uski poori family h... Haan... Uska Pyaar Chala gaya... Uske jaisa koyi Pyaar nahin kar payega usse... But tumlog soch.... Zindagi bhar ke liye woh usko Pyaar karke hi gaya h... Shadi s koyi faraq nahin padtha yaar... Mein kitni logon ko dekhi h... 30+ 40+ years saath jee rahe h.. but woh ek din bhi yese Pyaar nahin mehsoos kiya hoga...... Toh Sana k aage k life k baare mein math soch... Woh sambhal legi... Usko koyi bhi takleef nahin Hogi aage...uske saare takleef se protect Karne keliye uske kullu k Pyaar uska saath h... To chintha math karo...

And Jo log bhukha... Apne family ko Nazar Andaz karke baite hona.. woh teek nahin h...yeh nahin Sid ne hame sikhaya... Family is his first priority... Heina.. tumlog apne padaayi chodke..Khana peena chodke yese karenge toh kaise chalenge...... Tumlogon k dekhe kitni takleef mein honge tumlogon k family... Woh log Tumhe daant rahe toh galath nahin h... Bcz unke liye bas tumlog hi heina... Toh himmat rakho..mushkil h...but hame karna padega... I was also in the same state ...

Aj mereko office chodne waqt usne mereko bola... "Tereko uske takleef dekhe yese dukh ho rahe toh...tu soch..3 din se Bina khaye peeye... Tere utara hua chehra dekhe...mere pe kya beeth Raha hoga... Mere liye bas tu hi heina..."... Sach h... Hame kuch hojatha toh... Hamare family takleef mein honge na... Even Sid and Sana also...unke liye hame yeh sab nahin karna h...himmat rakhna h.... Zindagi yese hi h....

Meine bhi bahuth kuch khoya h... Mere hisse ko khoya h...meine Socha mein kabhi jee nahin paungi...no... Aise nahin h... Hamko Jeena padega... But yese sad Hoke Jeena achi baath nahin h... Tumlog hi socho koi bhi religion mein ho... Yese kisi k jaane k baad woh kyun gaya...bolke wapas bulana... Shubh nahin h... Hamare Karan hamare Sid k Atma ko takleef nahin pahuchna h... Hamko strong banna h...

Yeh Sm se kuch hi der dur hi Raho...log wahan followers aur engagement k chakkar mein kuch bhi karega.. unke happy moments Dekho... Himmath he toh..nahin toh dur hi Raho..travel karo... Planting karo... Drawing..reading ya kuch bhi... Padaayi karo... Hamko hamare apnon k baarein mein bhi sochna chahiye... Sid and naaz keliye Pyaar hamesha rahe gaa... Woh kabhi nahin tootega.... We love Sidnaaz... Love you all take care.....

The Love After Iconic Punjab Trip Of SidNaaz✔️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें