friends❣️💕

731 98 14
                                    

Haseena was in her room...
She got ready in her uniform and while attaching the badge when the badge fell down in order take badage she hit her arm on the nail... which was pointed ... On the dressing table.. making a deep cut... She hissed..ahhh... She saw blood and just wiped it.. she was about to keep Bandage when aarav called her..
Ammmii jaldi school ke liye late hojana Hain...haseena screamed....aayeee. From the room it self.....

They were in jeep..

AA... Pata Hain aami ajj humne buddy KO BHI bulaya Hain Woh aaunege na school.

HM .kya ap NE sir ko school bulaya kuye.

AA .Woh Hume unse MILNA Hain iseliye

HM..par bacche ap SHAAM ko toh hamesha unse milte Hain na phir.

Aa...Haan par AJ Hume uns Subha he milna THA..

HM..humm..

HM..in mind.hume nahi Lagta sir AAYENGE.. apna kaam chodke.. aarav KO Bura na lag Jaye... Mera baaccha waise he bhut sah Hain. Mere Jaan NE..

AA...aammi aammi.

HM..ha .Haan

AA..Kaha khogayi ap..

HM..kahe Nahi .

AA .toh Dekho school piche reh Gaya

HM..Haan sorry... Ek min hum turn Lete hain..

AA..ji..

***************************************

HM .aarav jai beta sayad Woh kaam main busy honge....

AA..par Ammi unhone Kaha yha Woh aayenge....

HM..par beta 10min main assembly Hain apke.

AA..Haan Ammi 10 min baad band Hoga gate waise BHI SAB baacche Nahi Aaye Hain abhi tak.....

HM .Haan wohi ITNE kaam bacche kuye Hain...

AA.. Woh...

HM .raished her eyebrows.. kya .

AA...Woh AJ school 10 baje SE Hain..

HM .kya..AUR abhi..9 BHI Nahi baje... Aarav kaise masti hain ye kuye Nahi bataya Apne Hume... She said sternly..

Aa..bows his head sorry par Hume buddy ke sath waqt bitana tha..

Hm...par beta unko kaam BHI toh hosakta Hain na Subha... She said softly..

As .from back..

As..HOTA toh BHI hum aajate aone champ ke liye.. he said ans hugged aarav..

AA.. smiled ear to ear.. buddy he jumped on him..

HM.. used to fell uncomfortable around anubhav but in few days gone.. she doesn't fell same... She is oky... With him around him..

HM smiled seeing them...

HM..to AS.. sir sorry Apko yaha Subha Subha aana pada..

As..are haseena ji koi BAAT Nahi .. waise BHI... Hume Bura Nahi laga hum toh waise BHI.. bahana dunte Hain champ ke pass rehne Ka.. he said giving a smile..

HM smiled..back..

As .humm toh champ.apka school 10 baje Hain na..

HM .Apko kaise pata ..

As. Champ ke KAL call pe bataya .

HM .kya.. wah...buddy KO batadiya AUR Ammi KO Nahi bataya .

AA... Woh .. humm. Haa...apke liye surprise tha..
HM.aaccha..

HOPE💕 FT ANUSEENA  (On Hold..)Where stories live. Discover now