please read

668 55 10
                                    

When I started writing people use to say that I write really good.. I can make them connect with real sidnaaz...
Some of them thought that I am shehnaaz only who is writing all this... and some thought that I belong to them in real life...

Tub hassi aati thi ye sub comments pdh ke... per aj realize ho raha hai ki wo sub essa kyun kehte the... kyunki me jub unke dialog likhti thi to unki aawaz ko apne kano me mehsus kerke likhti thi...
Mere ghar walon ne to mujhe Sana bulana he shuru ker diya tha... kyunki style ko bohit copy kerti thi...
Pta he nahi chla kub uska style copy kerte kerte... apne shabdon ko uske tone me dalte dalte me uski zindagi ko mehsus kerne lagi... pta he nahi chla kub uski life mujhe meri life lagne lagi... me usme itna kho gai ki me khud ko he bhul gai...
Mene jub writing shuru ki thi to socha tha unki bs ek he story likhungi... ab kerte kerte 4 book likhni shuru ker di... wo dono meri zindagi ka hissa nahi balki meri zindagi he bn gae hain...

Fir kuch din pehle kuch essa hua jisne hum sub ko hila ke rakh diya... jo mera shining star tha ab wo real me ek star bn gya... jis ladki ki hassi aur cuteness pe me main kho jati thi ab wahi kahin kho gai...

Pichle dino mene apne ko tut te hue mehsus kiya hai...
2 saal me ek bhi din essa nai gya jisme mene insta na dekha ho... her half an hour me insta kholti thi aur sirf in dono ke update pdhti thi... aur ab pichle 4 din se meri insta kholne ki bhi himut nahi ho rahi...
Mujhe nai pta me kya kerrungi ab... shehnaaz ki halut dekhi nahi ja rahi kyunki sid ab uske ansu ponchne ke liye nai hai...
Aur meri mental health esse safar ker rahi hai mano me he Sana hun...

In dino me mene sach me khud ko Sana ki jgha dal ke dekha hai... mere kandho me chest me tango me bohot jada drd hai... aur mujhe essa dekh ker mere ghar wale pareshan hai... humne abhi kuch mahino pehle mere chachu ko khoya hai... aur jesi iss samye meri halut hai, mujhe or mere gharwalon ko drr he ki wo mujhe he na kho den...

Mujhe kuch samye chahiye apne apko khada kerne ke liye... me nahi janti kub per shayud kuch time baad he bta paun ki kub update doongi... abhi bilkul halut me nahi hun kuch bhi likhne ki...

I hope ap sub meri halut smajh sukenge...

For sid :-

Hi sid,
Ye to bilkul nahi puchungi ki tum kese ho, kyunki itne salon baad apne baba ke sath ho to thik he hoge... per yahan... uff kya btaun khub tamasha chl raha hai... tamasha mtlb hum sub ka nai, ye media walon ka... ab tum nahi ho na to khub faida utha rahe hain ye sub... khair tum tension mt lo... thode one liner marne humne bhi sikh liye hain tumse... to innse hum nipatlenge... filhal to tumhari moti baby pe dhyan do... humari to sunn rahi hai na humse baat ker rahi hai... mu phula rkha hai usne tbse he... iss baar usne such ker di apni baat... "Sid nai to bhad me jae duniya.. bhad me jae sub... mujhe kisi se mtlb nai ... mujhe bs sid chahiye..." ab bolo bhla kahana se khinch ke lae tumhe? To bhai jao apni biwi ke pass aur usse mnao tum... acha haan ek baat to kehni bhul he gai... congrats now we are 4.4 million strong family on insta... bs dukh iss baat ka hai ki ye twit tumne nahi kiya... chalo koi na abki baar me ker rahi hun kuch time baad Shehnaaz kerregi ye... acha chalo ab ja rahi hun... bye... zara sherni ki khabar to bta do puchke?

Your forever
Divya
(Sidnaazian, sidheart and shehnaazian)

ISHQ MAJAZI Where stories live. Discover now