A misunderstanding

105 6 0
                                    

Naisha- I Love You
Kartik was shocked..
Naisha opens her one eye and than the other one...
Kartik- Whattt???😳
Naisha- Actu...a..lly..... actually.. it was..
Priya comes running there and stops Naisha from saying anything..
Priya- Actually.. isne aapko abhi thodi der pehle dekha and she liked u...so.. she just said that...
Naisha was looking at Priya with dead eyes.. 😳
Priya- (whispers) Aise kya dekh rahi hai...
Naisha- (says faster) I am so sorry... she is stupid ye kuch bhi bol rahi hai... aisa kuch nhi nahi hai... I didn't mean it... ye toh iss stupid ne mujhe...
Kartik- Ohkk... fine... keep calm, aap toh aise bol rahi hain jaise kisi ka murder kar diya ho... don't panic, no problem...
Naisha- Thank you so much for forgiving me... Priyu chal main tujhe batati hun... (she holds priyu's hand and takes her from there)
Both of them go, while Ishqi comes..
Ishqi- Kya hua?? Aur woh dono ladkiyan kon thi??
Kartik- Pata nahi.. aise hi koi unknown thi aur aake mujhe seedha I love you bol gayi...😂 ab kya karun main hun hi itna handsome...😎
Ishqi- Kon thi... main toh thik se uska chehra bhi nahi dekh paayi...😕
Kartik- Arrey kon si meri girlfriend thi jo aapko chehra dekhna tha,😂 thi koi random ladki...
Ishqi- Hmmm... Thik hai chalo...

While Naisha takes Priya out of the mall and starts scolding her...
Naisha- Kya zarurat thi aisa faaltu dare dene ki haan??? Aur jab main usse bata rahi thi ki ye ek dare tha toh tune mujhe bolne kyun nahi di??? Beech mein kyun kood gayi?? Woh ladka kya sochega ki mujhe usse Love at first sight ho gaya... kuch bhi bol deti hai....🤯 ab kuch bol bhi...
Priya- Tu chup rahegi aur mujhe bolne ka chance degi tab toh main bolungi na.... itni der se sunaaye jaa rahi hai...
Naisha- Main sunaaye jaa rahi hun...
Priya- Aur nahi toh kya... aur rahi baat dare ki... toh tu hi toh keh rahi thi ki bacchon ka game hai... and blaahhh blaahhhh...🤪
Naisha- Shut up! Aur main tere ghar pe chalti hun....😒
Priya- Katl karegi kya mera?? Jo mere ghar chal rahi hai..😂
Naisha- Haan... Katl karungi tera....

At night...
Priya was laying on the bed using her phone... and Naisha was in her thoughts.....
Priya- Naishu...
Naisha- Ha... haan..
Priya- Jiju ke khayalon mein busy hai kya???🤭
Naisha- Kyaa??? Kon jiju? Kiska jiju?? Kahan se aaya?
Priya- Arreyy.. woh mall wala ladka jisko tune propose kiya tha...🤭
Naisha- Maine koi propose vropose nahi kiya tha... tune dare diya tha isiliye kiya... aur main uske baare mein kyun sochungi....
Priya- Jaise bhi kiya... kiya toh sahi... sochegi toh tu hai hi... jab main uske baare mein soch rahi hun.... toh tu toh pakka soch rahi hogi...
Naisha- Tu kyun uske baare mein soch rahi thi??🤨 koi kaam nahi hai kya??
Priya- Tu andhi hai kya behen?? Kitna handsome dikhta hai woh... aur kaise usne tujhe forgive kar diya... kaash teri jagah usko main propose karti.... haayyeee.....🤩
Naisha- Tu apni bakwaas kar... main chali sone...
Priya- Main toh rab se yahi maangti hun ki uss ladke se tujhe fir se milwa de...🙏🏻🤩
Naisha-Haan milwa hi den...😒 (realises what Priya said)
Both of them- Kya kaha tune??😱
Priya-Matlab tu milna chahti hai usse??😱😱
Naisha-Mujhe laga tu apne baare mein bol rahi hai... a.. aur...Mujhse kyun??.. Pasan..d woh tujhko hai.. milana mujhe kyun chahti hai...
She then takes the blanket and goes to sleep....

•~•~•~•~•~•~•~•~•~•~•~•~•~•~•~•~•
To be continued...
To know more stay tuned...💞
Comment ur reviews..💝

KM's lovestory💖 Where stories live. Discover now