kya yahi pyaar hai 11

526 48 43
                                    

Continue

Morning 🌞
Virendra Or purvi so rahe hote hain
Tabhi virendra ki aankh khulti hai aur woh khade hoke stretching karte hain... Fir woh purvi ko dekhte hain aur smile karte hain..

Mukhi ji:- yoh bawari bhi na kal mere jara se gussa hone pe kitna dr gayi thi 😂😂meine toh jaan buj ke saari decoration hatai thi kyunki yo uncomfortable(mujhe hindi mein nahi pata kya bolte hain🙃) feel kar rahi thi.. Ab meine isse bol diya hai ki yeh rishta aage badane ke liye tujhe ek kadam badana hoga ab jb yoh comfortable hogi toh apne aap jo karna hoga karlegi 🌝🌝😏..

Fir mukhi ji nahane chale jaate hain..
Thodi der baad purvi ki aankh khulti hai... Aur woh aas paas mukhi ji ko dhundne lagti hai...

Purvi:- mukhi ji.. Mukhi ji 🤨pata nahi kahan chale gaye subha subha... Ek kaam karte hain naha lete hain kya pata mukhi ji neeche gaye ho..

Fir purvi jaise hi washroom ke gate ko kholne ke liye haath badati hai.. Mukhi ji gate open kar dete hain aur purvi disbalace hoke mukhi ji ke upar gir jaati hai 🌝🌝... Fir purvir ka eyelock 👀💝💘hota hai...
Purvi dheere dheere mukhi ji ke lips ki taraf badti hai or kiss karne waali hoti hai but then she came back in her sense Or woh wahan se uth jaati hai...
Purvi:- mukhi ji aap theek toh hai na??

Mukhi ji:- haan mein theek hun

Purvi:- theek hai fir hm abhi nahane jaa rahe hain 😗

Purvi nahane chali jaati hai.. Mukhi ji ready ho jaate hain...Thodi der baad purvi bahar aati hai...

Purvi:- Arre mukhi ji aap abhi tk nashta karne nahi gaye..

Mukhi ji:- bss jaa raha tha.. Acha bawari tune meri ghadi dekhi kahan hai..

Purvi:- ji abhi dete hain.. Yeh lijiye..

Mukhi ji:- 😊😊 acha abhi mein jaa raha hun neeche.. Tu bhi aa jaiyo

Purvi:- mukhi ji.. Aap hamse naraj nahi hai 😀🙁

Mukhi ji:- kyun??

Purvi:- woh kal ki wajah se..

Mukhi ji:- Arre mein naraz kyun honga.. Meine kaha tha ki agar iss rishte ko aage badana hai toh tujhe kuch karna hoga.. Warna hm jaise pehle rehte the waise hi rahenge... Ab teri marji hai 🙄tujhe kaise rehna hai..

Purvi:- 😄😄😄... Mukhi ji ek min..

Mukhi ji:- ibb ke hua..

Purvi:- woh aap kya hamare liye aate samay strawberry 🍓 le aayenge kya.. Woh hame bhot pasand hai.. Hamara khaane ka man hain.. (Meri fav strawberry hai 😁 isliye yehi manga li)

Mukhi ji:- haan theek hai le aaunga.. Waise bhi mein aaj dopaher tk aa jaaunga...

Purvi:- theek hai..

Ab purvi apna kaam karne chali jaati hai kitchen mein.. Aur vps apne panchayat ke kaam pe..

Afternoon 🕒
Purvi kitchen mein kaam kar rahi hoti hai.. Or mukhi ji wapas aa jaate hain..

Mukhi ji:- bawari...bawari

Purvi:- haan mukhi ji kya hua.. Aap aise kyun chilla rahe hain??

Mukhi ji:- dekh kon aya hai mere saath... Yeh mere bachpan ke dost hain

Friend 1:- namaste bhabhi ji.. 😊

Friend 2:- namaste bhabhi ji... Aap kaisi hain??

Purvi:- namaste😊..ham bilkul theek hain

Mukhi ji:- mein ek min aya

Purvi:- 🧐🧐yeh kahan jaa rahe hain... Hm bhi abhi aate hain.. Aap yahan baithiye 😊😊

Mukhi ji kitchen mein jaate hain or purvi unke peeche peeche..
Mukhi ji ek naukar ko drink serve karne ko bolte hain..

Mukhi ji:- sun 3 glass or ek drink nikaal ke bahar le aa

Purvi:- mukhi ji yeh aap kya kar rahe hain.. Aap yeh sb piyenge 😒😤

Mukhi ji:- Arre toh kya hua mere dost aaye hain.. Unke saath enjoy na karun... Aur waise bhi mein dekh ke hisaab se piyunga.. Teri tarah na

Purvi:- hamari tarah kya.. 😤😠ham yeh sb nahi pite..

Mukhi ji:- haan haan theek hai... Waise bhi tere bss ki nahi hai 😏😏

Fir mukhi ji bahar chale jaate hain...
(Ab bawari ki ego hurt ho gayi ab bawari na rukegi yeh sb 😤😏)

Purvi gusse mein aake ek puri bottle pi leti hai...(hamari bawari kuch na sehti.. Woh seedha karke dikhati hai) aur voh apne kamre mein chali jaati hai..

After spending some time with his friends..Mukhi ji apne friends ko alwida karte hain 👋👋

Mukhi ji:- yoh bawari kahan chali gayi.. Shayad kamre mein hogi..

Mukhi ji kamre mein chale jaate hain.. Aur dekhte hain ki purvi bed pe leti hoti hai..

Mukhi ji:- ohh toh tu yahan pe hai..

Purvi uth kar baith jaati hai.. Aur mukhi ji sofa pr baith jaate hain aur apni file check karne lagte hain.. Purvi bed pe se baith ke mukhi ji ko ghur rahi hoti hai..

Mukhi ji:- ke hua bawari 🧐Tu manne aise ke ghoor rahi hai 😒. .

Purvi:- 😏😏😏

Mukhi ji:- ke hua ibb bolegi.. Ki aise hi dekhti rahegi

Purvi:- hamne aapse kuch kaha tha shayad..

Mukhi ji:- ke kaha tha?? 🧐

Fir purvi mukhi ji ke paas jaake baith jaati hai..

Mukhi ji:- ke.. Ke hua tanne 😳

Purvi:- hamne aapse strawberry laane ko kaha tha..

Mukhi ji:- acha.. Toh aise bol na.. Woh neeche rakhi hai kitchen mein..
.
.
To be continue..
🌝🌝

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Sep 11, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

kya yahi pyaar haiWhere stories live. Discover now