Fight (Ch-14)

1.7K 100 77
                                    

Purvi:- what???

Kavin(mocking):- ese kya chauk rhi ho.... tumhi ne to usse yaha rukne ka invitation dia h na....

Purvi(irritatingly):- Kavin plss... ek to ye esi tone m mjhse baat mt kiya kijie or dusri baat Neil chla gya h kyuki uske ghr m kuch emergency aagyi thi!!!!

Kavin:- hn hn ab to tumhe mera bolna bi bura lgne lga na.... wese esa kya jaadu krdia h usne tumpr jo tumhe mera bolna bi psnd ni rha.....

Purvi ws abt to shout bt then she realised that it ws only gonna make situation worse so she closed her eyes took a deep breathe and said

Purvi(calmly):- Kavin I think aap bht thak gye h... hm iss baare m kl subah baat krte h....abhi hm dinner krlete h thik h....m daal chaawal bna deti hu...

Kavin(mocking tone again):- kyu.... Neil ke haath se khaana khaa kr mann nhi bhara tumhara!!!

This made Purvi angry

Purvi(angrily):- khna kya chahte h aap haan????

Kavin(smirking):- m kuch kahuga nhi dikhauga!!!

He took out his phn nd showed her the pics in which she ws making Neil eat the food, one pic in which Neil ws making Purvi wear the pendant and one in which Purvi ws holding Neil's hand and they were laughing over something.....

Purvi:- ye pics to aaj ki h... ye aap ke pass...... ek min... kahi aap mera peecha to nhi krr rhe the naa???

Kavin(irritatingly):- oo plsss tumhara peecha krne ke alawa bi kai kaam h mere passs... m waha mall ek case ki investogation ke lie gya tha tbhi mene tumhe or Neil ko dkha.....

Purvi:- orr phir aapne meri or Neil ki pics click krli... nd to be more precised aap mere or uspr shak krr rhe the... righttt???

Kavin(smirking):- shak.... nhi........ mjhe pura bharosa h ki tumhara or Neil ka affair chl rha h!!!!

Jst then he recieved a tight slap frm Purvi!!!

Purvi(angrily):- how dare you!!! himmat kese hui aapki itni ghatiya baat khne ki.....

Kavin(angrily):- m to sirf keh rha hu... lekin tum to krr rhi ho... uske haath se khaana khaana usse apne haatho se khilaana uske haatho se pendant phna... inn sbka kya mtlb h Purvi??

Purvi:- For god's sake Kavin ye typical Indian husband wali harkatein krna bnd kro..... m uske haath se pendant phn nhi rhi thi blki wo pendant utarne m meri help krr rha tha kyuki wo pendant utar nhi rha tha.... or khaana khilane m konsi bdi baat hogyi haaannn??? dost hi to h!!!

Kavin:- na na na... dost nhi boyfriend..... or mjhe ye tumhara so called "typical Indian husband" bnne pr bi tumhi ne mazboor kia h..... ek paraye mard ke haatho se khaana khaane m sharam nhi aayi tumhe???

Purvi(angrily):- jst shut up Kavin..... phli baat to Neil mera boyfriend nhi h or dusri baat ye jo aap mjhpr shak krr rhe h na agr aapko lgta h ki m aapke in be-buniyaad ilzaamo ki saafai dugi to aap glt h... 

Kavin(angrily):- safaai dogi bi kyu.... kyuki tumhe pta h ki tum glt ho or tum ek dhokbaaz ho.....

Purvi(irritatingly):- ooo plss Kavin,  agr mjhe aapko dhoka dena hi hota na to bht phle deti... 6 mahine intezaar nhi krti.....

Kavin:- 6 mahine phle deti bi kese haan??? kyuki tumhara boyfriend to abhi abhi aaya h naa....

Purvi:- Kavin jst shut up.... ek or baar Neil ko mera boyfriend bola na to m aapka wo haal krugi jo aap sapne m bi ni soch skte....

Kavin:- kyu na bolu... 1000 baar boluga kya krlogi tum haaan???

Purvi(disgustingly):- Kavin shak or vehem ka na koi ilaaj nhi hota....or ye jo aap faaltu m shak krr rhe h naa... ye bi be-buniyaad hi h.... to aap apne rhie apne shak ke saath m sone ja rhi hu....

Kavin(angrily):- pta nhi mene tumse shaadi hi kyu ki!!! huhhh!!!

This made Purvi felt very bad and her eyes became teary!!! bt then she composed herself

Purvi:- hn to mna krdete naa...kisne kaha tha kisine force thori kia tha.....

Kavin:- hn hnn meri hi mat maari gyi thi jo tum jesi ldki se shaadi krli!!!

Purvi(angrily):- meri jesi ka kya mtlb h??

Kavin(angrily):- tumhari jesi mtlb ek esi ldki jo apne pati ke peeche apne boyfriend se milne jaati h or extra marital affair rkhti h or uske saath ghumkr late night ghr aati h!!!

Purvi:- phli baat to m aapke peeth peeche Neil se milne nhi gyi thi apko btakr gyi thi or dusri baat ye ghr late aane ki baat aap to naa hi kre to acha hoga.... kitni baar aap apne dosto ke saath prty krke raat ke 1-2 bje ghr aate h... tb to m kuch nhi khti....

Kavin(angrily):- kahogi bi kyu... Kyuki m tumhari tarah gulcharrey nhi udata.... Dkho Purvi isse phle m kuch esa bolu jo mjhe nhi bolna chaiye pls iss ghr se chli jaaooo!!!

Purvi ws shocked listening to him

Purvi(teary):- ye.... Ye aap kya keh rhe h.... M....

Before she could continue further, her phn rang..... It ws frm Neil....

Kavin(mockingly):- lo aa gya tumhare lover ka call.... Uthalo kahi marr na jaaee.....

Purvi(angrily):- Youuuu!!.... Ruko tumhare saamne hi baat krti hu......

She picked the call and put it on 

Purvi:- hlo

Neil(happily):- Purvi Purvi Purvi..... I m soooo happyyyyy!!!!

Purvi(mockingly):- kyu bee... Duniya jeet li tune????

Neil:- kuch esa hi smjhle.....

Purvi:- dkh mera dimaag already bhtt garam h or mt paka or seedha seedha bta kya baat h????

Neil:- to sunnn.... M baap bnne wala hu....

Bth Karvi were shocked

Purvi(happily+surprisingly):- whatttt!!! Mtlb Avni pregnant h?????

Neil:- yessss!!!!!

Purvi:- ohh my goddd!!! That's sooo good..... Mtlb m maasi or bua dono bnugi..... I m sooo happy and congratulations to you tooo!!!!!

Kavin ws shocked listening bua frm her mouth

Kavin's POV:-  buaa.... Mtlb Purvi Neil ko apna bhaii maanti h.... Ohh shitt.... Ye kya hogya mjhse.... Beta Kavin ab to teri khair nhi....

Neil:- thnk u.... Tujhe or Kavin ko zrur aana h baby shower pr....

Purvi:- m to zrur aaugi lekin (looking at Kavin):- Kavin ka pta nhi.... Tu unhi se pooch lio.... Acha chl ab m rkhti hu mjhe kuch kaam h.... Bye...

Neil:- byeee!!!!

She cut the call and directly went to her room and started packing her bags.....

After packing her bag, she came out and started going out....

Kavin:- Purvi plss I m srryy..... Pls dnt go....

Bt she didn't stopped and opened the door....

When she opened the door, she ws surprised looking at the person standing on the door.....

Cliff hanger....

To guess kro kon hoga door pr....

Nxt chp will be updated soon.... Till then bbyeee.... Take care and stay safe!!!

Tera Hone Laga Hoon ✔️Where stories live. Discover now