I REJECT YOU !!

1.1K 61 34
                                    


So in last part Ranbir messaged prachi .

So now prachi messaged

Ranbir I am at home. And yes I have done shopping . Good Aryan ko realize ho gaya hai .
Sahahana se tum mat baat kar na mein baat karti hu.

Okay prachi tum baat karna
Jab tak mein sid aur misthi se baat karta hu .
Mujhe sahahana se baat hone ke baad phone karna .

Okay . Mein baat karti hu .
Bye.
Love you tooo

🥰😍

So now prachi called sahahana .
Sahahana- prachi sun I am sorry meine galti se Ranbir ko baata diya . Sorry
Lekin tere liye toh acha hai gaya hai .
Prachi - oho....
Lekin tere se mujhe baat karni hai .
Aaj jab ranbir aya tha toh usse meine bola hai tere liye rishta dekh ne ke liye .
Sahahana- kya ....
Prachi - are chila kyu rahi hai . Mere Pardee phadhne hai kya .
Sahahana - are tu pgl ho gayi hai meri shaadi karvana chahthi hai .
Prachi - tu kya kissi se pyaar karte hai ..
Sahahana- haa......nahi ...nahi
Prachi - tu apni ekloti behen se jhut bolti hai . Hai kya jamana agaya hai .
Behen behen na rahi , pyaar pyaar na raha hai .
Dost dost na raha , yaar yaar na raha ....
(Meri behen bhi aise hi dramas karti hai , jab mein uska koi kam nahi karti . Emotional vaar ....mein bicharhi phir vo kam .....galti se bhi nahi karti akhir dramas karna hum bhi toh aate hai 😅😉🙃)

Sahahana - ho gayi teri nautanki ...
Prachi - tu apni iss behen ki baato ko nautanki bolti hai..... hai mein Mar gayi bhagvan yeh bolne se phele mujhe utha kyu nahi liya

( kisko yeh wala dailogue yaad hai dekhte hai

Utha le re baba utha le )

Flim name here 👉

Sahahana- okay meri pyaari behena sun mujhe lagta hai ki mujhe hai na.....
Prachi - tujhe hai na kya
Sahahana - mujhe hai na.....
Prachi - agar abhi nahi bolegi toh mein Ranbir ko bol kar teri shaadi fix karva dungi ..
Sahahana - aesa mat kar ....
Muj
Prachi- mujhe hai na aage bol
Sahahana - mujhe Aryan se pyaar ho gaya hai .
Prachi - kya tu sacchi bol rahi hai na
Sahahana- ha re teri kasam
Prachi - are meri kasam mat le mein mar jaungi tih teri shaadi mein jhute kon churaiga ...
She said laughingly

Sahahana - okay meri ma teri kasam nahi meri kasam .
Prachi - are pagal agar tu mar gayi toh shaadi kon karega. Jane de agar nahi karni hai toh mein Aryan ke liye koi aur dhund lungi.

In a teasing way .

Sahahana - prachi ki bachi ...
Prachi - ye sab chod yeh bata tujhe Aryan se pyaar Kab hua
Sahahana- are ek baar college mein Aryan aur mein campus mein Tera aur Ranbir ka wait kar rahe the tab vaha pe professor aya aur unhone Aryan se activity mangi . Aur tujhe pata hai usne ki nahi hogi .
Toh usne bola ki uski activity mere pass hai . Toh professor ne pucha kyu toh meinw bol diya kj meri incomplete hai mein Bimar thi isliye . Toh professor bole ke tumne Aryan ki kyu li uski activity dekhne layak bhi nahi hoti aur handwriting toh subhan Allah kuch bolo hi mat mujhe lagta hai tum dono jhuth bol rahe ho. Toh phir Aryan bola nahi professor mein jhuth nahi not raha hu .
Toh professor bole ki sahahana ne tumhari kyu li .
Toh Aryan ne jaldi se bol diya ki mein uski girlfriend hu isliye ..
Mein aur professor usko ase dekh rahe the kya batau .
Aur phir Aryan bola puch lo sahahana se . Toh mein kya karti mujhe ha bol na padha .
Aur phir professor ka lecture chalu ho gaya ki hum chote hai , padhai par dhyan dena chahiye and blah blah .....
Mujhe bohot gussa araha tha yoh mein Aryan ke par per stamp kar diya voh chilaya ..
Professor ne pucha kya hua .
Toh usne bola ki yaha par chitti hai . Aur bola ki Sahahana ko bhi Kat legi isliye usne mujhe uthaya aur hum vaha se bhaag Gaye..

True Love Find Its Way 😍Where stories live. Discover now