Shaadi Ka Rishta

534 60 17
                                    

Guys I'm really sorry for the slow update I was busy with my exams, this week has been really hectic for me. But now I'll update the story every alternative day.

HAPPY READING 💕
.
.
.
.
.
.
.
.
.
The next day.
At Sameer's place,
(Sameer was sleeping in his room, nanu enters his room)

Nanu- Oooo kumbhkaran ji... Uth bhi jaiye  ab (removes the blanket from Sameer)

Sameer- Nanu sone do na please (snatches the blanket from Nanu)
Aapko pta haina mujhe jaldi uthna nhi pasand.

Nanu- tujhe sudharna na mere bas ki baat to nhi...teri na esi ladki se shaadi karwaunga jo tujhe ungliyon pe nachaye (laughs)

Sameer instantly opens his eyes gets up from his bed.

Sameer- Nanu aap neeche chalo, mai taiyar hokar aata hu aapse kuch baat krni.

Nanu- (thinking ese aachank se kya hogya) theek hai...

Sameer quickly gets ready.

Meanwhile at Naina's place,

Naina was doing Pooja and gives Aarti to everyone.

Chachaji- Preeti Or Swati, seekho kuch Naina se.

Chachiji- Mai to humesha se hi kehti hu, meri teeno bacchiyon mein se meri Naina sabse samjhdar hai.

Naina smiles.

Preeti- dekho ab sab log Naina jese perfect to nhi ho sakte...

Swati- Wahi to papa, Naina to school, college mein bhi sabse hosiyar thi, topper thi!

Chachiji- (while hitting swati's head) budhu, tabhi to keh rhe hai seekho usse..
(Laughs)

Chachiji- wese Naina beta tu bhot samajhdar hai par phir bhi mujhe teri chinta hoti hai

Naina- chachiji aap please chinta mat keejiye...aap meri kundali ke wajah se pareshan ho mujhe pta..mai humesha aapki baat manugi aap jo kahogi Wahi krungi.

Chachiji- pakka? Wada kar

Naina- pakka promise (smiles)

Preeti- wese Mummy esa kya hai Naina ki kundali mein jo aap darti ho.

Chachiji- areeyy...Naina ki kundali mein dosh hai, uske 25 ke hone se pehle uski shaadi ho jani chahiye warna uski zindagi ko khatra hai (caressing her hand over Naina's head)

Swati- par Mummy Naina toh 3 mahino mein 25 ki ho jayegi...

Chachiji- tabhi to itni chinta hai

Chachaji- hum log itni koshish kar rahe hai par abhi tak koi accha rishta nhi dhund paaye

Chachji- tu chinta mat kar hum jald hi dhund lenge apni Naina ke liye ek rajkumar, haina?

Chachaji- bilkul (smiles)

Scene change: At Sameer's place.

Sameer got ready and went down to talk to Nanu.

Sameer- Nanu mujhe na aapse bhot serious baat krni hai

Nanu- boliye, aaj achanak se aapko kya serious baat krni, aur wese tu kab se serious baatein krne laga? Aaj se pehle kabhi serious hua bhi hai?

Sameer- Nanu yaar aap time waste mat karo aur meri baat suno.
(Sameer gulps down his Saliva and says in one go)

ONLY HISWhere stories live. Discover now