Ranbir:- acha kanika....tumhe kya lagts hai..yeh baat aise kisne khi hogi?
Kanika:- riyansh ne!!!
Prachi:- kanika...yeh..tu kya keh rhi hai...
Kanika:- haan..prachi...i am really sorry..par abb mujhe bolna hoga...yeh baat bhahar..riyansh ki wajah..se aayi hai...kyuli..iss pure college mei riyansh ke aalva middle..school mei mujhe koi nhi jaanta...
Ranbir:- kanika...shi keh rhi hai....aur ho na ho prachi..tumhara important stuff chori hone mei bhi riyansh ka hi haath hai...
Suddenly shyna enters...
Shayna:- Ranbir shi keh rha hai!!!
Shahana:- shyna!!! Abb tumhe kya chahiye!!
Shyna:- shahana ek baar meri baat sunlo...iss sab mein mera bhi haath hai...mei uss riyansh ki baato mei aa gyi...aur usne mujhse yeh sab karvaya...
Prachi:- kya?? Kya karwaya usne tumse...?
Shyna:- suno...kanika jab tum waha se..chali gyi thi na...riyansh se baat karkar...tab...
Flashback
Shyna:- hii riyansh...
Riyansh:- ohh...hi...shyna...
Shyna:- abhi tum aur kanika kya baat kar rhe the?
Riyansh:- sorry beautiful... Mei tumhe yeh nhi bata sakta....Umm..nhi...ruko...tumhe yeh jaana hai na mei kiss..raaj ke baare mei baat kar rha tha....vo mei tumhe bataunga...par...uske liye tumhe mera ek kaam karna hoga krogi?
Shyna:- koi galat kaam to nhi hai na?
Riyansh:- aree..nhi...tumhe bas kisi ko behlana hai....
Shyna:- vo to mei aaram se kardungi...batao...kisko..aur kya plan hai?
Riyansh:- to...suno...kal...jo party hai..na..usme..mei aur prachi honge..sath mei..to jab mei prachi se dur honga..mei tumhe miss call dunga..aur tumhe prachi ke pass jakar..uska mind divert karna hai..jabtak mei nhi aajata...
Kanika:- par tumhe aisa kyu karna hai?
Riyansh:- vo..vo surprise...haan...surprise plan kar rha hun...isliye...
Kanika:- okay...kaam ho jayega...abb mujhe tum batao...kya batadoge tum kanika ka raaz.....
Riyansh:- to, kanika...jo hai na usne ek baar ek ladje ko kiss..kardiya tha...vo bhi middle school mei...
Kanika:- sachi!!!
Riyansh:- haan...ek dum sach...
Kanika:- okh...thanku...tumhara kaam ho jyega....
Flashback ends
Ranbir:- yeh...riyansh to bhout chalu...nikla....
Shahana:- haan..meine kabhi nhi socha tha....
Kanika:- aur usne...apne hissab se...kuch bhi banakar tumhe bats diya...sach to yeh hai ki...uss ladke ne mere sath zabardasti ki...thi....
Prachi:- mujhe sach mei nhi pata tha ki...riyansh aisa hai....
Ranbir:- prachi abb paka yakiin ho gya hai..ki tumhara important stuff kisne chori kiya hai...
Prachi:- kisne...???
Ranbir:- riyansh ne....
All together:- what!!!!!!
Ranbir:- haan...kyuki agar hamm abhi tak jo jo hua...un sab ko connect kare..to socho naam kiska aata hai...Acha prachi riyansh kabhi tumhara kaam ke baar amei pichts tha??
Prachi:- haan..vo roj puchta tha....
Ranbir:- abb sabhi in sab cheezon ko connect karke dekho....
Shahana/kanika/shyna:- RIYANSH!!!
Prachi:- haan...kyuki..iska roz roz mukhe mere kaam...kr baare mei puchna...aur baaki sab jo hua...yeah...ranbir u are right...
Shahana:- par...abb sawal yeh hai..ki...tumhari file lenge kaise??
Suddenly prachi phone rangs..she saw caller id and it was riyansh...she pickes..and riyansh told her that hid parents are going out of station...at Saturday night..so there is party in his house...so he said prachi to bring all her freinds....Prachi agreed..and cut the call...
Prachi:- guys...hame mauka mil gya hai...mera saman usse lene ka....
All:- kaise?????
To be continued
New update soon
~Kavya 👩🏻
YOU ARE READING
•The Second Chance• (Completed) ✅
FanfictionTHIS STORY NEEDS TO BE HEAVILY EDITED!! will be doing it SOONER :) this story is about two people who have past but ater some years they both face each other will they ever able to fell in love again? to know more let's peep ❤️ STARTED ON:- 26TH S...