Hardships💔

331 46 0
                                    


Everyone went towards the stage. Suddenly, someone pulled Jiya into a room.
Jiyaa: Aap?
It was Rajesh (Jiyaa's Father)
R: Haan mai! How dare you kiss someone else! Aur who bhi use jise tum jaanti tak nhi!? Yahi tameez hai tumhe?
Sonia: Jiyaa, tujhe itna bada kiya hamne, tujhe maar nhi diya bachpan mein, iske liye khush hone ke bavajood, tu to hamara naam hi mitti mein milane pe tuli hai!
J: Mamma, maine kuch jaanpooch ke thodi kiya, woh toh galti se...
R: CHUP! Kuch nhi sunna hai mujhe! (He slaps her hard) Marr kyun nhi jaati tu! Pehle hi dahej ki tension kam nhi hai tere, ki ab ye sab bhi jhele ham!
S: Aaj ke baad agar kuch aisa hua, na! To!
(they leave)
Jiyu broke down. Palak entered the room.
P: Jiya! Jiyaa... calm down baby... shh....
J: Yaar Palak mere saath hi kyun🥺💔 why did I get sucha family jo mujhe chahti hi nhi!!
P: Shh.... Shh... that's not your fault calm down! Apne bhai ki shaadi nhi dekhni? Chal chal!
J: Haan, bhaiya ki shaadi I can't miss! Chal... (she wiped her tears off)
Paras was looking at this from outside.
Paro: I am sorry Jiya, tumhe meri wajah se...💔 I am soo sorry
Jiya reaches the stage. She is smiling. Paro was already there. He smiles at her. She smiles back.
What will happen now? Comment.

Jannat E Jiyaras❤✨ (Completed)✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें