missing you

54 1 0
                                    

Kitna bhi try kr le kush hone ki but andr se kuch khali h..ye hamare sidnazz ke sath hi ku hua yr u know I just hate mann bharya song i just hate it y film mne nhi deki kuki muje esi ending m nhi le pati Or kya pta tha y mere favourite sidnazz ke sth hone vla h ab asa lgta ki ek baar sana ko haste hue dek lu. To syad hum bhi move on krle pta nhi vo kb ayegi jb hamari y haal h to vo kya feel kr rhi hogi kya pta

Y industry m sirf y dono real lagte the vo bhi alag kr diya bhagvan n sb move on kr jate 2nd day se hi but ab vo kya karegi yr .. Sid ne use sb sikhya but uske bina rhna nhi sikhya bs ab pray m bhi believe nhi hota jiske liye roz pray krte the vo hi alg ho gy bs ab ek hi wish h sana phir se vesi ho jay Or move on krle jante h ki hamse dekha nhi jayega kisi or ke sath ship bhi nhi kr payege but ab jasa bhi sana h vha m usko hamesa support karu gi.... Uske liy koi kuch bole to ladogi bhi....

Phle tweeter acha nhi lgta tha insta m hi rhte the Or aj insta sirf aasu de rha Or kuch nhi... Wattapad m meri bhut favourite stories thi unki but ab himmat nhi h padne ki pehle y soch ke padte the ki vo sath h kahi lekin ab nhi ho rha ye bhi meri kuch favourite stories jinko kbi nhi bhul sakti but continue bhi nhi kr skti....

1 kthm, junoon , sonder, arranged marriage by sanu Or bhi bhut sari but ab sb ktam ek baar m.
aj mne insta se bhi logout kr dia.. Socha tha hamari life m pyar nhi h  to kya hua unko dek k kush ho jate the ab to n vo h Or n hi koi kushi ek din m sb badle gya......

Yha tk mne bhut pehle likha tha bhut aj shenaaz ke tribute ko sun kr phir a gyi
 

Aesa lgta h jb ham nhi seh pa rhe to vo kesi hogi pure song m vo shehnaz nhi h jo ham dekte the sub se alg vo change ho gyi yr .... Lagta h kisse btao mn ki baat koi to nhi h ...vo kya samje jisne sidnazz ko jaana hi nhi.....

Humari life m kitni bhi problem thi m unko dekti Or kush ho jati ki yaar chlo   meri life m pyar nhi to kya  hua pyar dekh to liya sidnazz m sb kushiya thi muje aj bhi unki Punjab trip yaad h us din m bhut upset thi but jaise hi insta open kiya itni kush hui m ki kya btao ek saal nikl gya pta nhi chla.... Pechle saal sid ke birthday m y bola ki god y plz hamesa sath rhe hr birthday esa manay but kya pta tha esa kuch hoga...

Aj bhut low feel kr rhi hu acha nhi lg rha yha muje se sabko expectations h but m kisi se kuch expect n rko  asa ku  yr ab to y sahi lgta h jo hm chahte h vo hme kbhi nhi milta pta h m bhagwaan se bhut bolti thi dekho muje meri kushi sidnazz m mil gyi vo kese chheenoge mujse..apne to bhut try kiya ki m jo chahu vo n mile muje but muje vo mile  but kya pta tha ki vo serious lelege ab  roz bolti hu plz lotado kbhi unhe nhi dek kr kush hogi  m ase hi rh logi but plz lotado usko uski family ke pass.... Miss u sidharth sir..

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 26, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

sidnazz .....miss u naaz ka sidWhere stories live. Discover now