You lost me too

1.5K 121 37
                                    

Hey guys Im back with another sairat os on todays episode.
This will based on Sai's accident. Here After Sai's surgery nobody allowed Virat to meet Sai. Sai also thought Virat doesnt want to meet her, so did not asked for him. Its been ten days Sai is now recovered, Ashwini and samrat convinced her to come back with them and she agreed. On the other hand Virat decides to take transfer and leave nagpur.

Lets start...

Virat comes down with his luggage, seeing sai in the hall. He was surprised he drop his luggage runs to her, he open his arms to hug her stops in midway. Tears were rolling down on his cheeks,"tum theek ho na, mujhe khushi h ke tum wapas aayi, mujhe pata ni tha warna mai pahle hi chala jata. I know tum mujhse milna ni chahti thi, but fir bhi mai tumse kch kahna chahta hu, Im sorry sai mujhe tumare sath bura bartav ni karna chahiye tha mai har baar kahta hu or khud hi bhul jata hu. Mai chahe gussa karu but sai mai tume kch ho jaye ye ni chahta hu, tum mano ya na mano mujhe tumhari parwaah h. Mai ye sab isliye ni kah ra hu, sorry bol ra hu ki tume mujhe maaf kar do tumare sath bura bartav karne ke liye. I know I lost u sai....but You have lost me too.
Sai was shocked hearing this as his apology she was expecting it but this statement no.
Virat continued..
"Maine bht koshish ki tume indirectly smjhane ki ke mere dil me kya h, maine tumse kaha mai tume pasand karta hu, asli husband wife ki tarah rahna chahta hu, Mai anniversary manana chahta hu, log badalte h, mai past se aage aa chuka hu, sabke samne maine bola ki pakhi or mere beech kch ni h, Mai tumari wajah se dur ja raha hu pakhi ke wajah se ni but tumne kabhi kisi baat pe bharosha ni kia, sirf mujhpe ghatiya ilzaam lagaye. Mai ye ni kah ra hu tum galat ho, Mai janta hu maine kya galatiya ki h. Tume mere bartav se bura laga, lekin mujhe bhi bura lagta h dukh hota h jab jab tum mujhe galat smjhti ho, har kisi se kahti firti ho mai to deal wali patni hu, aap sach me mere koi pati ni h, aap mujhe pasand ni h, aap mujhe apni patni bana ke laye h, aap do do aurton ke sath rishta rakhna chahte h, aap apne bhai ke pith piche affair kar rahe. Mai bhi insaan hu meri bhi feelings h sai. Mai tume ye sab jatane ke liye ni kah ra hu bas ye kahna chahta hu ab mere dil me bhi koi umeed ni h."

Ashwini: Ye tu kya kah raha h godu.

Virat: Sach kah ra hu aai, Yahn sab ko ye dikha ke maine galat kia maine bura bartav kia sai ke sath. Han maine galat kia bht galat manta hu, but koi mujhse ye q ni puch ra ki maine ye q kia. Shivani bua devi tai aap dono mujhe kah ri thi veeru tu aisa ni tha tu badal gya h, mujhse ye q kisi ne ni pucha ki mai q badal gya hu. Kisi ne bhi mujhe smjhne ki koshish ni ki, meri aai unhe bhi kabhi meri takleef ni dikhi, sai hospital me thi mai janta hu mujhpe kya beet rahi thi, apne pyar ko zindgi or maut ke beech jhulte dekh ke mujhe kitbi takleef ho ri thi kisi ko ni dikha. Sab mujhe sunane me lage rahe, mujhe ek baar sai ko dekhne tak ni dia.

He was continuously crying and turns to samrat and said,"Ye mera bhai jiski khushi ke aage maine kabhi kch ni socha, itne din me ek bhi baar aake isne mujhse baat karne ki kosish ni ki, Tu to mujhe janta tha na jeeva, tune khud sai se kaha tha virat aisa ni h ki do logon ke sath rahe, fir bhi tune aj tak mujhpe bharosha ni kia, hosptial me ek bhi baar ake mujhe gale laga ke tasalli ni di. Mai galat tha to ek baar bade bhai ki tarah smjhane hi aajata yr. Kya bolta h tu ab mai tera shiva ni raha, aj se mere liye tu mera jeeva ni h.

Or sai tum hath bandh ke dawai khila skti ho sawal ni kar skti, kabhi shanti se puch ni skti thi ki kya hua h mujhe bas apne hi khayali pulao banati rahi. kya tum ek pal ke liye bhi meri feelings ka ehsaas ni hua, itna bura admi lagta hu mai tume.
He was crying while talking...
"Ni rahta mujhe gusse me control, ho jati h galatiya mujhse gusse me. Lekin aap sab ne mujhe shanti se smjhane ke bajaye mujhpe bas ilzaam lagaye, mujhe akela kar dia. Or isme bhi dosh mera hi h. Maine hi sayad kabhi aisa kch ni kia, ki koi mujhpe bharosha kare. Maine har waqt bas sabki khushi chahi samrat ki sai ki apne pariwaar ki or sab mujhe bhul gye. But ab sab theek h."
He wipes his tears and goes near sai and said,"Sai Mai tumare layak ni hu,sayad hum dono ek dusre ke liye ni bane h, humara sath bas hum dono ko takleef dega. Ab tum bilkul theek ho gyi ho, yahn sab h tumara khayal mujhse bhi jayada rakhenge, or sayad maine to kabhi tumra khayal rakha hi ni. But tum rakhna apna dhayan q ki chahe jo bhi ho mai tume kch ho jaye ye sah ni paunga sai. Tum ek bahadur, nek dil ladki ho hamesha aise hi rahna gadchiroli ki sherni banke.Mujhe meri jungli biwi hi pasand h. Tumara doc banana, ye kamal sir, tumara or mera hum teeno ka sapna h or mujhe tum pe pura bharosha h tum ek din duniya ki sabse acchi doc banogi. Ek last time hug kar lu". Sai nods her head in yes. He hugged her tightly. He holds her shoulder and kissed on her forehead, "Bye Sai, take care and smile okay, Dur hi sahi but sath hamesha hu mai".

He then takes everyones blessings and turns to walk towards door, pakhi was standing near stairs he goes to her, "Pakhi tumne mujhe support kia, or maine karne dia ki mai tume apni acchi dost manta hu par sirf dost. Maine us din bhi tumse kaha tha ki mere dil me tumhare liye kch ni na hi hoga, meri zindgi me sirf sai h or rahegi. Tumne samrat ko khud ko mauka dia mai khush tha, par ek baat dhayan rakhna agar jo sai soch rahi h ki tum sirf dikhawa kar rahi ho to mujhse bura koi ni hoga. Tum agar sacche dil se is rishte ko ni apna sakti to baksh do mere bhai ko uski zindgi agar barbaad karne ki sochi to Mai bhul jaunga ki tum meri dost ho."

He then leaves for his duty........

They are apart, still they will be in each others heart for life time.

---------------♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️------------

I had written this OS long time back but didnt published as I wasn't sure, whether its a good one or not. Today I published it anyway.
I hope u'll like it. See u again with another intresting OS.

Do share your views and suggestions in comment section.

Plz vote, share and give a lots comment.👍🏻🤗

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 13, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

The Notebook💌♥️Where stories live. Discover now