Part 6
Recap : so in the previous part...janvi was missing...
After 2 days..
Ajey : jaanvi... yaar kaha hai tu!!!!!!!
Hemanshi was crying..vansh was also upset...
Yash : mai bahar se kuch samaan lene jaa rha hu...
Bhabhi : thik hai...
Yash went to the shop and he bought some food stuffs and veggies...
Scene 1
At home
Ajey : janvi!!
Janvi was standing at the door step...all were shocked to see her
Hemanshi : jaanvi kahan thi tu? Tujhe Andaaza bhi hai hum tujhe do din se dhundh rahe aur tera kuch ata pata hee nhi hai.. Kahan thi itne Din
Ajey : phone bhi yhi tha...kaha thi tu?
Janvi : mujhe yad nahin...
Ajey : kaise yad nahin tujhe.. han? do Din se tu ghar nhi aayi hai...
Janvi : maine bola na mujhe kuchh nahin yaad... Hemanshi main ghar jaana chahti hun
Ajey : kahin nahin ja rahi Tum ok?
Janvi : tum kaun hote mujhe rukne wale huh?
Ajey : kya hogya hai tumhe? I am your boyfriend
Janvi : mai kisi aur se pyaar krti hu...chal hemanshi..
Ajey : are you out of your mind? Kal tak tu muje chahti thi aur ab kisi aur ko!!!
Janvi : hemanshi bag bandh aur chal
Hemanshi : uski baat toh sunle!!
Janvi : tuje smjh nhi aa rha mai kya bolri hu.. bags bandh ke leke aa..
Hemanshi : mai nai leke aungi jabtak tu uski baat sunn nai leti
Janvi eyes were red while hearing this and she was shouting at hemanshi...
Janvi : tu kyu nahi leke aegi???
At this moment...yash came there...along with janvi...
Ajey : what the hell is happening?? Do do janvi?
The moment yash and janvi came...the other janvi vanished!!! Uss samay sabki pairo tale zameen khisak gyi!!!
Ajey : ye konsi janvi thi? Kya ye bhoot thi?
Janvi : haan...
Hemanshi : janvi ye sab kya ho rha hai?? Can you please explain us??
Janvi : i know mai 2 din se gayab thi!! Uss raat ko pata nai kaise mai neend mai chalte chalte hall mai aagyi... aur muje kisi ne sar pe maarke car ki dikki mai daaldiya...mai 2 din tak vhi thi...
Yash : muje ye car ki dikki mai mili...jab mai samaan peeche rakh rha tha...
Janvi : ajey...muje ek baat puchni hai? Kya iss ghar mai pehle bhoot tha?
Ajey : nai..pehle ye sab nhi hota tha...
Janvi : mai jisdin se yha aai hu..muje start se yaha pe acha nhi lag rha tha...lekin phir maine socha ki ye sab bas Mera wehem tha..mai yha nahi reh skti ajey...kyuki yaha muje thik nai lagra..pehle vo vansh ko ghar se lejane ka blame bhi mujpe laga aur ab mai khud pata nai kaise car ki dikki mai bandh thi...
Ajey : tumhe kya lgta hai kon ho skta hai?
Janvi : nai pata muje..mai yha se jaa rhi hu...
Janvi was packing her bags..
Ajey : bhagne se kya hoga janvi? Vo jo koi bhi hai...tumhare peeche hee padi hai..
Janvi : i dont think so...
Ajey : toh vo tumhe harm kyu kr rhi hai?
Janvi : kehna kya chahte ho ajey?
Ajey : mat jao..kuch nhi hoga tuje..i promise
Janvi : i am sorry...
Janvi was about to cross the doorstep when the doors windows gets closed automatically...
Janvi : ye darwaza kaise bandh hua?
Janvi saw that she was alone...and nobody was there...
Janvi : hemanshi...vansh...yash bhaiya....aunty...ajey....kaha ho tumsab?
Janvi was crying...she suddenly saw her Duplicates covering the corners of the hall...they were laughing...she ran to a room..and locked the room...
Janvi : mai kaha fas gyi hu!!!
Knock knock...
Janvi : kon hai?
Ajey : janvi mai hu!!!
Janvi opens the door and saw all of them...seeing them she was crying...
Hemanshi : kya hua kyu ro rhi hai tu?
Janvi : abhi abhi vo neeche mere duplicates khade the... aur tumsab gayab ho gye the
Ajey : hein? Tu tabse room se bahar hee nhi nikli thi..tere room ke bahar kabse khade the...
Janvi : mai neeche aayi thi ajey...i swear
Hemanshi : ajey..maybe ye sab vhi kr rhi ho...
Janvi : muje maardo koi toh...vo muje maardegi...pta nhi vo kon hai? Maine kisi ka kya bigada hai?