The Dinner

1K 55 14
                                    

So, without doing any bakaiti  the story's first part🎉🎊🎆🥳.

In Thana(it was nearly 7),

Haseena had gone to her house Santosh, Cheetah, Karishma and Pushpa ji were there in the thana, when Anubhav entered.

Everyone except Anubhav: Jai Hind sir!

Anubhav: Jai Hind! Behena aur Pushpa ji chaliye ghar chalte hain.

Santosh: Sir, Karishma madam aur Pushpa ji aapke saath ghar kyun jayengi?

Anubhav: Kyunki.....(Cheetah cuts him)

Cheetah: Ha sir Karishma madam aur Pushpa ji aapke saath ghar kyun jayengi?

Anubhav: Isliye.....(Santosh cuts him)

Santosh: Sir aap kuch bol kyun nahi rahe

Anubhav: Are Santosh Sharma aap kuch bolne dengi tabhi bolenge na hum(in a bit high voice). Ab hum bole le?

Santosh: Sure Sir

Anubhav: Thank you (sarcastically)

Santosh: Welcome.

Anubhav(gave her a look and started talking): toh Santosh, Kashi aur Pushpa ji humare saath isliye ja rahi hai kyunki Vyom Bhai ghar par nahi hai aur unka ghar ki pipline leak kar rahi hai.

Cheetosh: Oh sir toh aap ese aa rahe the(with their signature step)

Anubhav: Han ji,(to Karishma) toh chale kashi.

Karishma: Umm....Anu bhaiya aaj humara bahar ka khana khane ka man(feel) nahi kar raha.

Anubhav: Toh hum ghar par aapke liye khana bana dete hain.

Karishma: Nahi aaj humara Ammi ke haat ka khana khane ka man(feel) kar raha hai.

Cheetoshpa: Han hamara bhi.

Anubhav: Toh theek hai aap log jaiye unke ghar hum aapko khane ke baad utha (pick up) lenge.

Cheetoshripa: Sir aap bhi chaliye na

Anubhav: Nahi aap log jaiye na

Cheetoshripa: Plzzzzzzzzzzz...............(with puppy eyes)

Anubhav: Theek hai hum bhi chalte hai

Cheetah: Par sir humari night duty ka kya 

Anubhav: Uhhh....Hum ek constable ko yaha par niyukt (appoint) kar dete hain.

Cheetah: Thank you sir.

Karishma: Aur Anu bhaiya aap chachi ji ko bhi le aiye.

Anubhav: Thik hai toh phir hum aadhe ghante mein taiyar ho kar yahi milte hai. Chaliye behena.

-----------------After Half an hour---------------

Note: this is their first time going to haseena's house, usually they would meet ammi at the thana.

At Haseena's house,

Santosh: Wow, Hasu di ka ghar toh bohot jyada beautiful hai.

Pushpa ji: chalo andar chalte hai.

Inside,

Ammi(Noor): are aap sab yaha?(with suprised expression) sab kuch theek toh hai(worriedly)?

Karishma: Are Han ammi sab kuch theek hai bas aapke haath ka khana khane ka man kiya.

Ammi: are wah aaj bina bulay aa gaye warna aap logon ko toh hamari yaad aati hi nahi.

Anubhav: Are ammi aisa kuch nahi hai. Waise ammi Haseena ji kaha hai?

Ammi: Ohho kuch zyada hi jaldi nahi ho rahi Haseena se milne ke liye.

Anubhav: Aree..... um...Ammi...ai...aise kuch nahi hai (Fumbling)

Ammi: Sab janti hoon mai. Ab chalo bahar hi rahoge ya andar bhi aao ge 

In the Hall/ Living room,

Ammi: Main tumhare liye snacks lati hoon tum yahi betho.

Karishma: Are nahi ammi hum bas khana khayenge

Ammi: Theek hai beta abhi thodi der mai khana laga ti hoon.(saying this she saw Anubhav searching for someone) are haan, Anubhav beta.

Anubhav: Ji ammi (facing her)

Ammi: Haseena tumhe yaha nahi dikhegi woh movie dekh rahi hai. Pata nahi konsi Proj....Project 4+1?

Santosh: 4+1 Project 

Ammi: Han han wahi

Santosh: Ammi Hasu di kaha hai jaldi batao(excited like a child)

Ammi: theek hai aao mere peeche(confusingly)

She takes all of them to the theatre

In the Theatre room,

Santosh: Hasu di aap mere bina 4+1 Project dekh rahe ho very bad.(and pouted)

Haseena: Are koi bat nahi aajao abhi maine shuru hi ki hai. Waise aap sab yaha?

Karishma: Are Hasu hame ammi ke hath ka khana khana tha isliye. Waise ye 4+1 Project hai kya?

Haseena: Are yeh toh bas BlackPink ki nai movie hai? (looking at their confused faces)are yeh ek kpop band hai. Koi baat nahi agar aapko nahi pata. (to Santosh) Santu hum movie baad mein dekh lenge abhi......hum aapko house tour dete hai jab tak khana ban raha hai. Theek hai?

Everyone except Anubhav: Han theek hai

Haseena(while clicking her fingers infront of him): Theek hai sir?

Anubhav: Han han Haseena ji theek hai. Waise aap bohot Khubsurat lag rahi hai

Haseena's Dress and hairstyle

Haseena: Thank you sir (awkwardly)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Haseena: Thank you sir (awkwardly)

Santosh: Di waise yeh Jennie ki dress hai na jo usne 'Solo' Mai dali thi?

Haseena: Han santu yeh wahi dress hai. Mere pass uski sari dresses kyunki wo meri bias hai. Waise tumhari bias kon hai?

Santosh: Di meri bhi Jennie hai

Haseena: Oooohh.....Nice. Chalo ab

Before she could give them the house tour there was someone at the door. Now u guys guess who was it?

I hope you liked the part and I also hope that it wasn't too short. Sorry For any Mistakes meet u in the next part.

Till then,

Bye!

Will I and U become 'We' (Slow Updates)Where stories live. Discover now