PART VI

277 11 6
                                    

RECAP- RAJ Y/N KO BOLTE HI KI VO USE 5 BAJE PICK UP KAREGA

TIME CUTS 4:30

Y/N- (TO HERSELF) Ab ready ho jaati hu.

Y/N'S OUTFIT👇👇

Y/N READY HOKAR BAHAR AATI HAI TO JESSICA SOFA PE BETHI HOTI HAI KISI SE BAAT KAR RAHI HOTI HAI

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/N READY HOKAR BAHAR AATI HAI TO JESSICA SOFA PE BETHI HOTI HAI KISI SE BAAT KAR RAHI HOTI HAI. Y/N KO DEKHTI HI VO CALL KAT DETI HAI.

Y/N- Kis se baat kar rahi thi?

J/S- Are wo to koi nahi bas ese hi mummy se baat kar rahi

Y/N- To fir mere aate hi phone kyu kaata (Laga oui maa oui maa oui maa oui maa😆😆.ok sorry continue)

J/S- Are umm vo umm vo aa kuch kaam aa gaya tha isliye.

Y/N- Hmmm.

J/S- Acha vo sab chod. Itna saj daj ke kaha jaa rahi hai tu?

Y/N- Are vo to bas Raj ke sath coffee or jaa rahi hu

J/S- Oho kya baat hai date with boss hai. Bahut tez ho rahi hai😏😏

Y/N- Are yaar tu to pagal hai.

Y/N GETS A MESSAGE FROM RAJ SAYING THAT HE IS WAITING FOR HER.

Y/N- Acha chal mai chalti hun. Raj niche wait kar raha hai mera.

J/S- Han han chali ja jiju ke pass 😏 (Abe vo mai bataungi jiju kisko bulana hai)

Y/N- Tera kuch nahi ho sakta.

Y/N GOES DOWNSTAIRS AND RAJ WAS STANDING BESIDE HIS CAR.

RAJ- Hi Y/N!

Y/N- Hi Raj!

RAJ GIVES Y/N A BOUQUET (SPELLING PATA NAHI HAI)

Y/N- Are Raj iski kya zarurat thi?

RAJ- Are isme kya ho gaya bouqet hi to hai

Y/N- Thank you so much Raj! It is really pretty😍

RAJ- Ab chale?

Y/N- Han chalo.

ABHISHEK WAS WATCHING EVERYTHING FROM HIS BALCONY BUT HE COULD NOT RECOGNIZE RAJ. AFTER THAT ABHISHEK CALLED JESSICA

ON CALL

A/B- Hi Jess!

J/S- Hi Abhishek! Kya hua kuch kaam hai kya?

A/B- Han vo puchna tha ki Y/N ghar par hai kya?

J/S- Nahi vo actually Raj ke sath date pe I mean sorry coffee pe gayi hai.

A/B- Hmmmm. Thike bye Jess. Bad mai call karta hu.

J/S- Thike bye!

CALL CUTS

ABHISHEK'S POV

Ye Y/N Raj ke sath coffee pe? Isne mujhe bataya bhi nahi. Kher chodo kuch office ke baare mai disscuss karna hoga. Par mujhe ye Raj sahi nahi lag raha aur itna saj daj ke kaun jata hai. Kahi ye log date to nahi kar rahe. Par esa hota to Y/N bata deti mujhe. Yaar mai itna kyu soch raha hu. We are just friends but mujhe achi vibe nahi aa rahi hai. I think so jaata hu.

END OF POV

SCENE CUTS TO RAJ AND Y/N AT THE COFFEE SHOP.

RAJ- Y/N I must say, tum aaj bahut sundar lag rahi ho.

Y/N- Thanks Raj! That is so sweet of you.

RAJ- Listen Y/N there was another reason ki maine tumhe yaha par bulaya.

Y/N- Kya hua Raj?

RAJ- Vo umm actually Y/N.....bolu kya dikha hi deta hun.

RAJ GETS UP FROM HIS SEAT AND GOES NEAR Y/N.... HE SITS DOWN ON ONE KNEE AND PROPOSES TO Y/N.

RAJ- Y/N I love you very much! Words can't describe my eelings for you. I really love you a lot Y/N! Will you be with me for the rest of your life?

Y/N- Raj that is very sweet of you but I only see you as a friend. I am really sorry.

RAJ- Y/N mujhme esi kya kami hai?

Y/N- There is nothing wrong with you. It is me. I don't think we are meant to be together.

RAJ KO AA JATA GUSSA. HE GETS UP AND GOES CLOSE TO Y/N.

Y/N- Raj tum kya kar rahe ho?😰😰

RAJ- Y/N tum sirf meri ho. Aur kisi ki nahi😈 (HA BHAI TU HI LIKHLE TUJHE JYADA PATA HAI KAUN KISKA HAI. SORRY CONTINUE)

Y/N SUDDENLY FELT SOMETHING HEAVY ON HER HEAD AND FELL ON THE GROUND. THE LAST THING SHE HEARD WAS RAJ TALKING TO ONE OF THE STAFF.

RAJ- Le jao ise. Mai bhi dekhta hu meri kaise nahi banegi ye.

IS IT LOVE?? OR JUST ME...Where stories live. Discover now