PART 1

1.9K 96 10
                                    

HELLO GUYS,

IN THIS PART I AM GOING TO WRITE ABOUT KAREENA'S COFFEE DATE. 

SO,LETS START 

HERE KS IS WAITING FOR HM IN CAFE WITH A GIFT. AND AFTER 5 MINUTES HASEENA ENTERS IN CAFE. KS GREETS HER AND ASK HER TO SIT.

KS: jai hind MS, aaiye baith k baat krte h 

HM: jai hind KS ye thana nhi h so its ok, by the way acchi jgh h 

KS: ji maddam sir, coffee bhi bhot achi milti h btaiye aap konsi lengi, then she calls the waiter 

and orders the coffee.

HM: to boliye ks aapne humein aise yha kyu bulaya?

KS: maddam sir vo hum khna chahte the ki.... mtlb hum khna chahte h ki .......humare khne ka mtlb ye h ki .....huh... dekhiye na maddam sir jb hum aapse khul jate h to aisa khulte h ki kuch bhi bol jate h aur aaj jo bolna chah rhe h vo bol nhi paa rhe h.

HM: dekhiye ks ye thana nhi h hum yha aapke senior nhi h aap jo khna chahti h khulke khiye ek dost ki trh kiye jaise aap apne kisi normal friend se baat krti h vaise khiye.

KS: normal dost..... humara to koi dost hi nhi h maddam sir hn ek hua krtatha school time m per situation ki vjh se vo bhi humse dur ho gya or tbse humara koi dost nhi h. 

KS(after a pause) : maddam sir aap aisi kyu h hum aapse kuch bhi kh dete h kuch bhi apni mn mrzi ka kr dete h lekin aap aapne kbhi humein palat k jawab nhi diya kbhi humein ek senior ki trh nhi daanta ulta aap to humein ek sacche dost ek ...ek bdi bhen ki trhhmesa humein smjhaya h or hum h ki humesa aapko glt smh lete h or aisa kuch kr jate h ki fir hum khud apne aap se hi nazarei nhi mila pate h...........maddam sir aap bhot acchi h bhot jyada acchi h humein bhi aapki trh sayyam or aapke jaise shantswbhav chiye hum koshish krte h maddam sir lekin nhi ho pata h humse nhi kr paa rhe h hum humesa haar jate h apni is koshish m.

ALL THIS WHILE HM WAS JUST ADORING HER WITH TEARY EYES.

HM: ks humein to pta hi nhi tha ki uper se itni kaddak dikhnewali karishma singh k pass itna naram dil h or aapne abhi kha na ki hum ek sacche dost or ek di bhen ki trh aapko smjhate h(ks nodded in yes)to bss fir aaj se aap akeli nhi h aapka ye saccha dost humesa aapke saath rhega aapke pass humesa aapke liye lekin aapko bhi hum se ek promise krna hoga ki aap apni hr problem  hr pareshani humse share krengi bina kisi hesitation k or hum bhi aapse waada krte h ki hr mushkil m aapke saath honge.

KS: Ji maddam sir hum aapse waada krte h ki hum bhi humesa aapke saath khade rhenge or aapke tareeke ko apnane ki bhi puri koshish krenge.

HM: so friends?(with her dimple vali cute si smile)

KS: friends.

(or or or hum makers ki rh nhi h to instead of handshake they hug each other)

KS(while coming out from the hug): dekhiye na maddam sir hum bhi kitne bde waale topa h in sab m aapke liye jo gift laye the vo to denabhul hi gye.

SHE TOOK OUT A BEAUTIFUL BRACELET FROM HER POCKET.

                                                                                      THIS ONE  

                                                                                      THIS ONE  

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

KS : kaisa lga maddam sir

HM: mashallah bhot khubsarat h karishma singh shukriya or agr aap bura na mane toh ek baat kahe 

KS: ji hn maddam sir khiye na 

HM: As ab hum fiends h to aap humein off duty haseena kha kijiye maddam sir sirf thane m.

KS: ok maddam sir ..mmm i mean ....ha....haseena lekin aap bhi humko karishma bolengi

HM: thik h chliye ab chlte h thane m kaam h or aapko bhi hoga 

KS: ji chliye hum aapko drop kr dete h 

HM: ji chliye lekin bike thoda dheere chlana 

KS: ji chliye.(WITH A CHUCKLE)

AND KARISHMA DROP OFF HASEENA IN MPT AND HERSELF DROVE TOWARDS THE JPT.


                                                                        THE END 


I HOPE SO AAPKO ACHA LGA HO PHLI BAAR LIKHA H COMMENTS M BTA JRUR DENA KAISA LGA.

BYEEEE.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 14, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

KAREENA ONE SHORTS  : MADDAM SIRWhere stories live. Discover now