So this book was a random ad spotaneous thought after watching today's episode...Hope You Like it :)
Date: 14th Oct'21
--------------------------------------------
Raavi's POV:
WHAT THE ACTUAL FUCK?!
Jiss Shiva Pandya ne mujhse shaadi hone ke bawajud mujhe kabhi apne karib tak nahi aane diya vo aaj iss Disha ki bacchi ko kiss krne de rha h aur dekho to gadhere ko expression to aese de rha h jaise iss kiss ke liye hi paida hua ho!! gadhera!!
Bawara Dil: Ae Chipkali! yeh kya nautanki laga rakhi h shiva ko apne karib nhi aane diya? tu to chipkali h na, tujhe kya lagta h kisi ko pata nhi h ki tu kaise APNE Patidev se chipakne ke bahane dhudti rehti h? Ae Phoolkumari aankhe kya phadd rhi h?! Shiva sahi kehta h Ek number ki dobi h tu pagal chipkali!
Raavi: Oye bawre dil tu shiva ki tarah kyu baat krr rha h??
Bawara Dil: kyuki mamikibehenkibeti tere dil main to Shiva hi chipka h na!! Gadheri!
Raavi: oye Gadheri kisko ko bola?? tu gadhera!!
Bawara Dil: Haan to yeh to tune sahi hi bola!! tera dil gadhera h isliye to tu abhi tak nhi bol payi shiva ko ki tu usse itna pyaar karti h ki kisi aur uss ladki ko usske saath dekha jal bhun kr aesi rakh hu gyi h ki koi tujhe bornfire ka replacemnt bana le!!
Raavi: Aeeeee Bawar-
Ziddi dimag: Haee maro bhogilal!!! Aee yeh tum done kya nautanki leke baitho ho?? kya iss jungli gawar ke picche ladd rhe ho?? Vo ladki ussko puppi de bhi gyi to kya hua.,..uss gawar ke sath chipkegi thodi....ab sab meri phool jaisi raavi ki tarah thodi hote h ki uss jungli siva k saath 4 mahine tik jayyee!! meri iss nadan raavi pe kya biti h sirf main jaanti hu!!!
Raavi: Ab yeh Ziddi Dimag Mausima ki tarah kyu baat krr rha h???!!
Ziddi Dimag: Hae maro bhogilal!! uss jungli ke sath reh krr meri Raavi bhi gadheri bann gyi h!!! tere dimag mein to MAusi Maa hi baithi rehti h na..to tera dimag bhi to uski tarah hi baat karega na!! UJJLESS PHOOL!!
Bawara Dil: Jungli kisko boli reh??!! shiva Jungli nhi h!! aaj bhi dekha nhi kese usne raavi ko girne se bachha liye!!
Ziddi Dimag: Lekin uske baad suna bhi to diya itni rude language mein !! vo bhi uss disha ki bacchi k samne!!
Bawara Dil: Arree Par-
Raavi: Chup! Ek dum Chup!! tabse bakwas kiye ja rhe ho!!! kyta laga rakha h yeh??? daffa ho jao abhi k abhi!!! Shiva mera h aur meri hi problem h!! tum dono ki special commentary ki koi zaroorat nhi h!! abhi k abhin niklo!!
Bawara Dil: Did she just say " Mera Shiva" Aaahhhhhh!! haey main marjawa!!
Raavi: Tu phir bola!!!
Bawara Dil: Main krish nhi hu!! Hmph!! Jaa Nahi bolunga kuch bhi!! hatt!
Raavi: Husshh!! gya dono!! Lekin mujhe kyu farak pad rha h ki yeh kuti kamini shiva ko kiss kare ya kuch aur!!! ek minute kya!!! nhi nhi nhi!! Shiva aur uske bichh kuch nhi hoga!! shiva aesa nhi h...... khaer mujhe kya!!! jaati hu sone....
----------------
In their room:
Ravi had just entered and moved towards the cupboard when she heard shiva's voice
Shiva: "haan gadhere subhe bhi bina nashta kiya jaaega aur na dopehere ko kuch khane ke baad agar tala bhuna kaega to acidity aur sirr dard nahi hoga? ab yeh bhi nhi pata dhara bhabi ne ajwain kahaan rakhi h ki jaakr ajwain wala paani pi luuu- aee tu yahaan mujhe aese gur kya rhi h apna kaam krr na" Shiva growled with a scowling covering his face.
YOU ARE READING
Shivi Drabble
FanfictionAll sorts of One shots, Two shots and as many shots as i can write to vent out stupid imaginations of mine after watching the episodes!!!!! . . . TW: may contain mature content based to the storyline :)