Here it is👇
"Toh maine toh bola tha itna gentlemen banne ki koshish mat karo"..
Aly= main koi gentlemen nahi ban raha tha.. (While turning around)....
Jasmin= toh phir yeh kya hain ho gaya na cold ab kya karoge.... Medicines hain kya....
Aly= voh.....
Rahul(from behind) = haan mere paas hain yeh kaha medicines rakhega apne paas.... Isne toh apne paas apni chot ki bhi medicines nahi rakhi hain.....
Jasmin= whatt!! (She looked at aly) tum apni medicines nahi le rahe ho... 🤨
Rahul= le toh raha hain par isse deni padhti hain...
Jasmin= so careless aly... Seriously... 🤨
Rahul= yes so careless... 🤭
Aly glared rahul..rahul giggled .🤭and went to bring the medicines....
Jasmin turned around to look at aly
..Jasmin= usse kya ghoor tahe ho ghoorna toh tumhe chaiye.....
Aly= voo. Sorry😔(looking down)
Jasmin= tum.....
Just then rahul came with the medicines..
Rahul= lo...
Jasmin took the medicines brought a water bottle and handed it to aly... ..
Aly took the medicines and made a weird face...
Both jasmin and rahul giggled ...
Aly= bas hogaya tum dono ka ab chale sone...... Raat hogayi hain... Mujhe neend aa rahi hain...
Saare apne apne side pein jaate hain or let jaate hain....... Thodi der baate karte hain or saare so jaate hain...
Thode samay baad jasmin apni ankhein kholti hain or dekhti hain usse pehle se hi koyi ghoor raha tha...
Jasmin= soye nahi...
Aly= neend nahi aa rahi....
Jasmin= tumhe toh roj hi neend nahi aati...
Aly= toh tumhe kaha aati hain... Tum toh khud jaagi maine thodi uthaya..
Jasmin blushed...
Jasmin= alyy.
Aly= hmm
Jasmin= thank you once again.. 😊
Aly= o goshh..
Jasmin= kya hua.. 😗
Aly= jis din pehli baar mille the laga tha thankyou kya sorry bhi nahi bolti hongi kisi ko par jabse mili ho 3 baar thankyou bol chuki ho...
Jasmin chuckled.
Jasmin= tum ginte bhi ho. 🤭
Aly= haan akhir patanahi yeh thankyou ka safar kaha tak chale ga (he laughed) ab batao yeh kis liye..
Jasmin= voh aaj mujhe itni acchi jagah le jaane ke liye maine aisa nazara apni zindagi mein nahi dekha tha..
Aly= voh toh dikh raha tha tumhari smile dekh kar....
Jasmin blushed.. ☺
Aly= nahi sach mein... Tumne jo smile di thi na voh maine aaj tak nahi dekhi thi or khaas kar ki tumhare chehre pein.. Tum na issi tatah smile kiya karo tum bohot acchi lagti ho... Bilkul ek pyaari si angel ki tarah...
Jasmin blushed again.. 🤭
Aly= hayee yeh toh or bhi pyaara hain..
Jasmin= tumne kabhi angel dekhi bhi hain..
Aly= haan abhi dekh toh raha hoon mere saamne blush karte hue..
Jasmin= chalo ab so jao jyada backvaas mat karo (she turned around blushing)
Aly smiled.....
And there jasmin couldn't stop blushing..
Aaj yeh inn do dilo ko mile hue dooshra din tha.....or inki najdeekiyaan badhne ka bhi....aaj inhone bohot masti ki...... Dekhte hain agli subhah kya rang laayega.....
Guys jab main story shuru hongi tab dekhna😈
Thankyou😇
YOU ARE READING
♥DO JISM💔EK JAAN♥
Fanfiction❣️A story about two people who met each other accidentally...... first meeting didnt go well..... it started with hate 😤and then turned into love....❤. but something happened and they never get to love each other again...💔... hey guys this is my...