Rakshit:- kya baat he boliye...
Nutan:- ye baccha kiska he...
Rakshit:- ammaji ye meri kid he....
Nutan and mahi shocked....
Nutan:- par rakshit tune to bola tha ki tu kabhi baap nai...
Rakshit:- haa amma ji wo report galat thi.... isliye mene surrogacy se ye kid kiya he....
Mahi:- mujhse puche bina... our agar tum thik ho to hum normally bhi kid kar sakte the... aise karne ki kya jarurat thi.....
Nutan:- ye baat tum bol rahi ho mahi.. waha kya kaand ki ho... yaad he na...
Rakshit:- mahi... me tumhara dil nai dukhana chahta...jisne is kid ko birth diya he wo meri friend he.... agar tumhe nai pasand to me use vapas bhi kar sakta hu.... mene socha ki tum khush hogi ise dekh kar...
Mahi:- our tumhe aisa kya laga...
Rakshit took deep breath...
Rakshit:- kyoki tumhari reports me problem he mahi... tum concive nai kar sakti... so mene ye hum dono ki khushi k liye..... amma ji ki khushi k liye kiya he.....
Mahi:- mujhse baat kiye bina...
Rakshit:- pichle 10 months se me tumse baat karne ki koshish kar raha hu... but tumhare pas mujhse baat karne ka bhi time nai he... itna kaha busy rehti ho....
Rakshit in mind:- tumhe pasand hota ya nai hota ise birth dena meri majburi thi... dreek ki jaan bachane k liye...
Mahi stammer..:- wo.. me...
Nutan:- mahi tum mere rakshit par iljaam laga rahi ho.. khud kaa ki ho pata bhi he...
Rakshit:- kya kiya he mahi ne...
Nutan:- kisi angrej k prem me he tumhari biwi.... uske saath hi din raat busy rehti he... to tumse baat karne ka samay kaha se milega....
Rakshit shocked.... cum angry...
Rakshit:- te sab kya he mahi....aisa kyo kiya tumne....
Nutan:- iske papa ki tabiyat bhi thik he.. jhooth bol kar gayi thi ye yaha se..
Rakshit:- me tumhare and mere liye ye kid lekar aaya.... our tum aisa kar rahi thi... are bata deti.. to me ise is ghar me lata hi nai.... bolo... kyo kiya aise...
Mahi:- hamare accident k baad and kid ko khone k baat me bahut tut gayi thi... tab mujhe internet par ek friend mila.. Nicolas..... hamari dosti hui.. mujhe uska saath baaten karna accha lagne laga and uska birthday tha.. usne bahut force kiya and me yaha se chali gayi.. waha hum dono saath me time spend karne lage our dosti kab pyar me badal gayi pata hi nai chala..... ab me uske saath hi rehna chahti hu....
Rakshit shocked..
Mahi:- rakshit pl mujhe galat mat samjho... mene jaisa uske liye feel kiya he tumhare liye kabhi nai kiya...
Rakshit:- haa pyar to kabhi bhi kisi se bhi ho sakta he... but tum mujhe bol sakti thi..... mene tumhare liye bahut kuch sacrifice kiya bhi he our kisi se karwaya bhi he....
Nutan:- mahi beta... Tum kabhi rakshit k pyar ko samaj hi nai payi.. usne har kadam par tumhara saath diya.... hamare khilaf jakar tumhari khusiyon k bare me socha... tum maa nai ban sakti... fir bhi tumhe chodne ka nai socha... ek baccha lekar aaya jisse tum dono ki zindagi me khushiyan bhar jaye.... lekin yumbe kaa kar diya...
Rakshit:- jane dijiye amma ji.... hum kisi par jabardasti to nai kar sakte na.. bolo mahi kya chahti ho...
Mahi:- me Nicolas k saath hi rehna chahti hu...agar tum divorce de dete to..
Rakshit:- aisa socha he to papers bhi layi hi hogi...
Mahi nodded..
Rakshit:- do me sign kar deta hu...
Mahi:- thanks..
Rakshit sign all papers and mahi about to go...
Rakshit:- tumhari khushi tumhare boyfriend me he... but jab use bhi kid chahiye hoga tab tumhe bhi usi surrogacy se gujarna hoga... mene to tumhe har dard .. har tufaan se tumhe bachane ki koshish ki he... tumhare boyfriend ki tum jaano....
Mahi:- i am sorry rakshit.. me tumhe dard nai dena chahti thi but..
Rakshit:- all the best.. jao..
Mahi went from there.... nutan took kid in her arms and kiss on her forehead..... rakshit's eyes fill with tears.....to see mahi' behaviour......
Nutan:- rakshit tu udaas mat ho.. jhoothe rishte se...... rishte ka na hona accha he.... vaise kaa name he iska..
Rakshit:- abhi tak nai rakha...
Nuran:- kuch socha he kaa.....
Rakshit:- DRISHI... kaisa he...
Nuran:- bahut accha he.....tu ja aaram kar me iska khayal rakhti hu...
Rakshit came in his room... and saw his and mahi's pics all over in room.. he took out all photos from walls and kept it in a bag...
Rakshit:- mahi is 10 months me tumne apni feelings..... apni ignorance k jariye.... batane ki koshish ki but me hi nai samaj paya... accha hua tum chali gayi... kyoki yaha tum khush nai rehti... our ab me bhi meri beti and meri ammaji k saath khush rahunga... mujhe our kuch nai chahiye ab life me.....
1 week passed....
Nutan and rakshit in taking care of drishi......
Nutan:- rakshit uski tabiyat thik nai ho rahi he... ise bahar ka milk nai suit nai ho raha he... hume doctor ko dikhana chahiye...
Rakshit:- haa amma ji chahiye..
In doctor's cabin...
Doctor:- mr shergill... aapki kid vaise hi premature baby he... ise bahut jyada care ki jarurat he ... and most important is mother milk ki jarurat he.... so aapki wife ko iske pas hona chahiye..... vaise medicine mene likh di he.... but must she needed mother milk..
Rakshit:- okk doctor..
Nutan and rakshit came out from cabin...
Nutan:- ab kaa karoge Rakshit..
Rakshit:- ise iski maa k pas le ja raha hu.... our koi rasta nai he....
Nutan:- thik he... tum jao... hum ghar ja rahe he...
Nutan went to shergill mention... and rakshit drive car for drishti's home.....
Precap:- imotions