After some months (it can be years also so, months)
One girl was searching someone, but didn't found. Let's see who is she.
Avu: baap re, jab yeh 1 saal ki thi ham itna sikhate the, tia kuch tho bolle. Par nahi, ab dekho bak bak rukti kaha hai yeh nautanki ki. Tia tia kaha ho, mumma kab se dhoond rahi hai bahar aao.
She was searching her from past 1 hour but this girl was not in mood to peak. She went in kitchen, searching for her.
In some one's room.
Tia: dadi mumma aaye tho bolna nahi mai aap ke room mai hu.
Vibha: shaitaan, aaj kal boht bolne lagi huh! Mumma aake phir dadi ko daante gi.
Tia: jab tia aake aap ko bachale gi. Bolegi hands up mumma, aap meri dadi ko daant nahi lagayegi.
Vibha: agar dada aagaye tho?
Tia: tho, dada meri side lenge.
She started thinking something. Keeping her small finger on her chin.
Tia: no no! Mai bhool gayi, dada mumma se boht darte hai.
she heard some footsteps so, She went under the bed, peaking out from covers. It was avu.
Avu: mummy aap ne tia ko dekha hai?
Vibha: tia? Nahi nahi tho.
She was acting like to set her room, but it was already set.
Avu: mummy jhoot nahi, dekho na subhe se meri naak mai dum karke rakha hai.
Then she heard tia's voice.
Tia: naak mai dum! Tho aap aap ki naak kaatlo.
Vibha start laughing, avneet was controlling her laugh. She sat down on knees, to drag her out gently. She take her out, and make her Sit on lap.
Avu: acha mumma ki naak kathaye gi tho mumma kaisi dekhe gi. Phir dada kisi aur se shadi karlenge, phir aap ki aur ek mumma hogi.
Tia: meri ek hi mumma hai aur wo aap hai. Sam bhaiya ko bolde ki wo apni girlfriend ke saat rahe, aap ke pass ake soye nahi.
She hugged her, rubbing her nose in her neck.
Avu: acha chalo, ab ham dada ke pass jate hai.
Tia: office?
Avu: haan! Mumma ko bhi kaam hai na wahi tho surprise dete hai dada ko.
Tia jump out from her embrace, start acting like plane.
Tia: zueeeeee! Ham dada ke paas jarahe hai. Dadi mai plane hu, aap ko india chord ke aao?
Vibneet both start laughing. Seeing her 😦.
Vibha: nahi nahi, mai yahi theek hu. Chalo tum dono jao, dadi ab sojayegi.
Tia went out, avneet went behind her. Till avneet reach room, tia was first one. After a minute avneet enter ther room, seeing tia was throwing her clothes here and there.
Avu: bilkul Aarav ki tarha hai yeh. Har waqt shaitan chard jata tha uspe aur ab is pe bhi.
She said to herself, went near tia and made her sit on bed, taking out some cute clothes for her.
Tia: mumma!
Avu: hmmm.
Tia: mumma, mumma mumma.
Avu: kya hai tia, sidhe baitho aur baal ko comb karne do.
She sat straight, Playing with her doll, which Sid especially made for her, just like her face cut everything same.