PART 10

1.3K 113 13
                                    

Just in case it isn't clear to anyone because Sautela TV (Sony Sab 🙄) likes to confuse people, Maddam Sir comes at 7:30pm IST. On all the ads and promotion posts, Sautela TV writes 7:30 & 10:30, but only the 7:30pm timeslot counts for the TRP. 10:30pm is only a repeat telecast, which DOES NOT count for TRP. Keep watching Maddam Sir Mon-Sat at 7:30pm on Sony Sab. Make sure to watch on TV without muting ads or switching channels.

 

HM(standing up): Haan aapne majboori mein force choda lekin tab rishta toh nahi toota tha na hamara? Phir bhi aap parayi jaisa bartaav kyun kar rahi thi? Agar uss waqt hum dost the toh aap chodne ki asli wajah nahi bata sakti thi? Jhoot kyun bola humse?

KS: Humne jo kiya desh ke liye kiya, iss racket ko khatam karne ke liye kiya isme hamara koi galti nahi hai. Aur intelligence ne humko bola tha ki iss case pe confidentialy kaam karna hai toh phir kaise batate aapko?

HM: Kamsekam yeh toh bata sakti thi ki upar se orders aaye hai ya duty hai isliye chod rahi hai! Lekin nahi, aapne toh faisla le hi liya hai ki jaise taise karke hume andar se todna hi hai. Pehle hamara vishwas jeetna, hume apne kareeb laana aur sabse zaruratmand waqt pe hamara saath chod dena, yahi thi na aapki planning?

KS: Ama kaa bole jaa rahi hai aap? Humko aapko dard dena ka koi shauk nahi hai lekin ek baat yaad rakhna aap hi ne bola tha farz ke liye qurbaani dene se kabhi peeche nahi hatna chaiye. Humne bhi toh wahi kiya

HM: Farz ke liye qurbaani dena galat baat nahi hai, lekin farz ke liye kisike jazbaat ke saath khelna apne aap me sabse bada apraadh hai!

Karishma was about to say something but Haseena interrupted

HM(loudly): Nhi aap samajhti kya hai hume?! Hum koi khilona hai jisse jo marzi chahe uske saath karegi. Saare faisle khud hi legi aur khilone ko bas aise hi chod degi. Hum bhi insaan hai, hamare jazbaat hai aur aapko hamare jazbaaton se khelne ka, hume dard dene ka koi haq nhi chahe vo apki neeji zindagi ke liye ho ya desh ke liye!

KS(louder): Aapko dard ka baat karna hai toh yeh bata de ki force chodte hue dard humko bhi hua tha! Bachpan se police banne ka sapna dekha tha aur aise achanak se chodna pade toh dard humko bhi hua...

HM: Thik hai force choda par uske baad ek baar bhi humse baat karne aayi aap? Junior ke hisaab official kaam me madad nahi kar sakti thi aap kyunki aapne isteefa dediya tha lekin DOST ki tarah milne toh aa sakti thi na? Sahi maayne mein dosti aapne hi todi hai, humne nahi!

KS: Hum apna rishta bacha sake isliye aapse jhoot bola ki Patidev ki wajah se hum force chod rahe. Hum kabhi chahte nahi the hamara dosti toot jaaye, lekin aapne ek hi jhatke me sirf dosti nahi saare rishte khatam kardiye wo bhi isliye ki humne aapko sach nahi bataya?

HM(tears welling up in her eyes and shouting): Ye aapko itni si baat lagti hai? Bas itna hi bharosa karti hai aap humpar ki aap bolengi kisi duty ke problem se door jaa rahi hai toh hum aapko rok lenge? Itna kamzor samajhti hai aap hume? Itna immature samajhti hai? Aap aur aapke bhai ek jaise hi hai, dono ko zara sa bhi vishwas nhi hai humpar! Bas apni kamzori samajh rakha hai! Ab jaan chuke hai hum ki dono me se kisine saccha pyaar nhi kiya humse, sirf hamare saath rehkar hamara fayda uthaya! Hum hi pagal hai ki bhaag rhe hai aapke peeche!

KS: Aap baat ko kaha se kaha leke jaarhi hai! Anu bhaiya ka situation alag hai aur hamara alag hai.

HM: Na kaise alag hai? Bas ek ne pyaar me dhoka diya dusre ne dosti mein, lekin baat toh ek hi hui na?

KS(angry and on the verge of crying): Ama hum nahi hai Anu bhaiya, Karishma Singh hai hum! Vo honge hamare idol lekin hum har cheez unke jaisa nahi karte! Par aapko samajhna hi nahi toh hum kuch nahi karsakte. Jai Hind

Karishma left the cabin as a tear made its way down her cheek. Meanwhile Haseena sat back down and hid her face in her palms.

Imagine the next part in fast forward:
Camera focuses on the sky as the day changes into night and back to day. Scenes of KarEena working separately in MPT, sitting by the windowsill alone at home and pouring out their frustration on each other by fighting flash by quickly. Sounds of thunder and rain can be heard in the background. A clock is moving fast in front of the scenes showing the days turning into weeks.

It had been quite some time since KarEena's maha-takraar and Cheetosh had already told Pushpaji about it. KarEena usually kept themselves busy in official work so they didn't have time to think about each other. But every time they came face to face, their huge argument flashed in front of their eyes and broke them more.

One day, Pushpaji entered MPT with a worried expression. Cheetosh noticed this and asked her what happened.

PS: Bas ab boht hogaya, hamara patience khatam! Ab aur intezaar nahi kar sakte hum.

SS: Pota-poti ke liye?

PS: Uska toh kabse intezaar kar rahe hai hum...pata nahi iss janam me milenge bhi ya nahi....hamare toh bhaagy hi phut gaye 😫😭

CC: Iss wajah se itni pareshan hai aap?

PS: Nahi nahi, hum toh Maddam Sir aur Karishma madam ki baat kar rahe hai. Kitna waqt beet gaya unke uss jhagde ke, uske baad ek dusre ke saamne aane se bhi mana kar rahe hai. Maddam Sir ka toh pata nhi lekin Karishma ji na theek se khati hai na soti hai, hamesha kaam me hi lagi rehti hai. Maana ki wo humse door rahegi toh thodi shaanti rahegi ghar me lekin wo bhi hamari beti hai...hum nahi dekh sakte unki aisi haalat

CC: Bilkul sahi keh rahi hai aap Pushpaji....hum bhi kabse yahi soch rahe hai....humko uu pehle wale Haseena madam Karishma madam chahiye jo har case saath solve karte the aur saath rehne ke liye kuch bhi bahane banati thi

SS: Cheete sach kahu na mujhe ab yaha rahne ka mann hi nahi hota...kabhi socha nahi tha mai aisa kahungi lekin yahi sach hai...Haseena madam aur Karishma madam jo mere idols hai, role models hai aur badi behne jaisi hai unke beech daraar mai nahi dekh sakti.

CC: Humko bhi aisa hi lagta hai Santuji...Uss din hum jo sune the usse toh yahi lagta hai ki galafehmi hui hai kuch, par ab galatfehmi ko theek kaise kare uu samajh naahi aarha humko

PS: Galatfehmi door karna toh chodo, unn dono ko toh ek dusre ki taraf dekhna bhi nahi hai. Ab toh hume hi kuch karna padega.

SS: Lekin kya?

PS: Hamare paas ek plan hai, suno

Pushpaji explains her plan in detail to Cheetosh and Santu pulls Pushpe's cheeks. They all give a victorious smile.

CC: MIssion KarEena ke liye taiyaar?

SS: Cheete! Kaam pe dhyaan dena Kareena Kapoor ko beechme kyu laa raha hai!

CC: Santuji Santuji, hum Kareena Kapoor ka baat naahi kar rhe the KarEena matlab Karishma + Haseena...wo hum aise aarhe the (with the hand gesture)

SS: Ohh, smart

Cheetah made a proud face and Pushpaji shook her head at them.


TO BE CONTINUED......

__________________________________________________

If you liked this story, don't forget to vote for it and share your feedback on how it was. Do follow me for more updates and more stories like this. Next part will be updated ASAP :)

_________________________________________________

Keep giving suggestions, I will try my best to acknowledge them and add them in the story.

Don't forget to read my other stories: Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke & KarEena Shorts and give your feedback for them (you can find them on my profile)

Please don't be a silent reader, if you liked the part then please vote & comment :-)

Dooriyan ~ A KarEena FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें