Vansh comes in front of the taxi. Riddhima comes out of the taxi.
Vansh: Riddhima mujhy maaf kar do. Siya ko hosh aa chuka hai aur usne mujhe sabse Sach Bata Diya hai. Now I know ki Tum To ragani ko bachana chahti thi. Tumne mujhe jail nahi bheja. Mujhe Kabir ne menuplate kar diya tha. Jab mujhe Pata Chala ki mujhe dhokha Diya hai tumhara Pyar jhutha tha To Main Khud Ko sambhal Nahin paya. Mujhe maaf kar do Riddhima. Maine tumhen bahut kar diya hai. But I promise abse main Tum per aanch Nahin aane dunga. Maaf kar do Riddhima. Mujhe Tumhari jarurat hai mar jaunga Tumhare Bina. I will die without you because I love you.
Riddhima was listening to him with no expressions on her face.
Vansh: Riddhima kuchh To bolo.
Riddhima starts clapping.
Riddhima: Wow Vansh just wow. Kya kaha Tumne that you love me. Per yah Sach Nahin hai. Tum mujhse Pyar Nahin karte. Main bas Tumhari aadat Ban chuki hu. Tumhen Meri aadat ho chuki hai nothing else.
Vansh: Nahi Riddhima this is the truth I love you.
Riddhima: (angrily) Tum mujhse Pyar karte Ho Nahin karte bilkul Nahin karte. Tumhara pahla Pyar toh Ragini hi thi tumhen bus mujhse attachment hai.
Vansh: Ridh...
Riddhima intrupted
Riddhima: Chup bilkul chup! Aaj main bolun gi aur tum sunoge. Toh kya bola tumne you love me. Nahi tum mujhse pyaar nahi kerte agar kerte to tum woh sab nahi kerte jo Tumne kiya. Tumne mujhe poori media ke samne recognize kerne se inkaar kiya. Mere hote hue Ahana ko apni biwi banaya. Tumne mujhe a apni life se Is Tarah Bahar kara Jis tarah Koi kachre ko kerta hai. Tumne mujhe mistress bana ker rakh diya. Aur tumne Kya kaha tha ki meri dimagi halat theek nahi hai aur main tum per apna hak jata rahi hun.
Vansh: Riddhima mujhy maaf ker do. I was blinded by my revenge.
Riddhima: tumne Kabir ki baat per trust kara. Mujhe kuch bolne ka mauka tak nahi diya. Are tum mujhe pyar toh kya meri raksha tak nahi ker paye.
Vansh (confused) What do you mean?
Riddhima: mujhse poochha tha na yah Meri ring digi main kaise aayi?
To uska jawab yah hai ki tumhare bhai Aryan aur Tumhari Chachi chanchal ne mujhe digi main band ker dia tha. Aur vah ravan dahan wale time unhone hi mujhe ravan ke putle mein baandh diya tha. Mere pair jal Gaye woh Ishani ne kiya tha. Tumhen vah watermelon khane ke bad bukhar ho gaya tha. Anupriya ne watermelon mein poison inject ker dia tha. Use waqt jab Main Tumhare Cruise party mein aai thi Aryan ne Mere Sath jabardasti karne ki koshish ki. Jo Tum per goli Chali Thi na party wale din woh Anupriya ne Chali Thi. And you said ke main Kabir se shadi kerne wali thi.
Kabir ne mujhe force kiya tha ki agar main use shaadi Nahin karungi to woh Tumhari so called family ki Jaan Le Lega. Kabir ne mere sath jabardasti kerne ki koshish ki tab tum kaha the Vansh tab kahan the jab mujhe Anupriya aur Kabir torture kiya kerte the?Main batati hun tab Tum tum apni is so called revenge planning mein busy the. Main tumhen sab Sach Bata ker tumhare sath aik nahi shuruwat kerna chahti thi per ab nahi. Ab main jaa rahi hoon.
Vansh: please ridhima mujhe chod Ke mat jao. Mujhe maaf kar do.
Riddhima: Vansh Agar Siya tumhen Sach na bataya hota kya tum mujhse maafi Mang rahe hote? Kya tum tum mujhe rokte? Kya tum tum mujhe a I love you kah rahe ho te?
Vansh lowered his face.
Riddhima continued
Riddhima: The answer is no. Tum Ab bhi mujhse nafrat kar rahe hote. Hamare rishte mein trust Nahin hai Vansh aur na hi Kabhi tha. Jis rishte Mein trust Nahin hota na woh rishta Nahin chalta. Hamara rishta bhi due to lack of trust hi tuta hai. Main divorce papers submit karva diye hain now we are divorced.
No Riddhima please don't do this to me. Please give me one chance. Maaf kar do mujhy.
Riddhima: Vansh kabhi kisi ko life main itna dard Nahin dena chahiye ke maaf kerne ki himmat hi na bache. Tumne apne ego aur badle ki aag main sab khatam kar diya. Tumhe tumhare family aur tumhara ego Mubarak ho. Tum aur Tumhari family mujhy deserve nahi karti.
Vansh : Agar tum mujhse sach mein pyar karte ho to mujhe jaane Do. I want to move on I want to be happy in my life. Please Vansh pahle hi mein bahut kuchh jhel chuki hun ab aur himmat Nahin hai.Vansh; it's ok Riddhima I understand.
Riddhima: Vansh ek baat Hamesha yad rakhna that every relationship is based on trust.
And she goes away.
Woh sirf City chhod Kar hi nahin gai balki uski jindagi se bhi Chali gai.
My first shot do tell me how is it. Don't forget to vote and comment and tell me how is it. Love you all take care stay home and stay safe ❤️💝💝💝💝💝💝💝💝💝💝.
YOU ARE READING
Confrontation (TS)
Short StoryIn this 2 short Riddhima will confront Vansh after he comes to know about the truth of Riddhima by Siya. Will she forgive Vansh or Will she move on in her life.